NDTV Khabar

Jignesh shah


'Jignesh shah' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जिग्नेश शाह को सुप्रीम कोर्ट ने राहत दी, दिवालिया कार्यवाही की इजाजत नहीं दी

    जिग्नेश शाह को सुप्रीम कोर्ट ने राहत दी, दिवालिया कार्यवाही की इजाजत नहीं दी

    सुप्रीम कोर्ट ने जिग्नेश शाह की ला फिन फाइनेंशियल सर्विसेज के खिलाफ दिवालिया कार्यवाही की अनुमति देने से इनकार किया है. जिग्नेश शाह ने एनसीएलएटी के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी. NCLT ने ला-फिन फाइनेंशियल सर्विसेज के खिलाफ दिवालिया कार्यवाही की अनुमति दी थी.

  • जिग्नेश शाह समेत नौ अन्य के कंपनियों में निदेशक बनने पर रोक लगी 

    जिग्नेश शाह समेत नौ अन्य के कंपनियों में निदेशक बनने पर रोक लगी 

    इसके अलावा एनसीएलटी ने फाइनेंशियल टेक्नोलॉजीस के हितधारकों की सुरक्षा के लिए सरकार से कहा है कि वह कंपनी में तीन निदेशक नामित कर सकती है. न्यायाधिकरण का यह आदेश कारपोरेट मामलों के मंत्रालय की एक याचिका पर सुनाया गया है.

  • सीबीआई ने जो जानकारी और दस्तावेज मांगे हमने उपलब्ध करा दी: एमसीएक्स

    सीबीआई ने जो जानकारी और दस्तावेज मांगे हमने उपलब्ध करा दी: एमसीएक्स

    उपभोक्ता जिंसों में वायदा कारोबार की सुविधा देने वाले मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज (एमसीएक्स) ने कहा है कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने जो भी जानकारी और दस्तावेज मांगे थे वह सब उपलब्ध करा दिये गये हैं. सीबीआई ने एमसीएक्स के पूर्व प्रबंध निदेशक जिग्नेश शाह, वायदा बाजार आयोग के चार पूर्व चेयरपर्सन तथा अन्य के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है. यह मामला 2003 में एमसीएक्स को राष्ट्रीय एक्सचेंज का दर्जा दिये जाने में कथित गड़बड़ी से जुड़ा है.

  • सीबीआई ने जिग्नेश शाह के खिलाफ नया मामला दर्ज किया

    सीबीआई ने जिग्नेश शाह के खिलाफ नया मामला दर्ज किया

    सीबीआई ने एमसीएक्स के प्रबंध निदेशक जिग्नेश शाह और फॉरवार्ड मार्केट कमिशन के चार पूर्व अध्यक्षों और अन्य के खिलाफ एमसीएक्स को राष्ट्रीय एक्सचेंज का कथित दर्जा देने के संबंध में नया मामला दर्ज किया.

  • एनएसईएल घोटाला मामले में जिग्नेश शाह गिरफ्तार

    एनएसईएल घोटाला मामले में जिग्नेश शाह गिरफ्तार

    एमसीएक्स के प्रवर्तक जिग्नेश शाह तथा एमसीएक्स के पूर्व प्रमुख श्रीकांत जावलगेकर को 5,600 करोड़ रुपये के एनएसईएल घोटाला मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com