NDTV Khabar

Junior engineers


'Junior engineers' - 34 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में जूनियर इंजीनियर के 1624 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में जूनियर इंजीनियर के 1624 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए डिटेल

    हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. भर्ती कुल 1624 पदों पर होनी है. लेकिन इनमें विभिन्न विभागों के 147 पद ऐसे हैं, जिन पर 2012 से लेकर 2017 तक भी भर्तियां निकाली गई थी, जो बाद में रद्द हो गई थी. कमीशन ने अब नए सिरे से इन पदों पर भी भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 20 जून 2019 से शुरू होगी. आवेदन की आखिरी तारीख  4 जुलाई 2019 है.

  • RRB JE Admit Card: जूनियर इंजीनियर परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    RRB JE Admit Card: जूनियर इंजीनियर परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    RRB JE परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB JE Admit Card) जारी कर दिया गया है. जूनियर इंजीनियर परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB Admit Card) आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर अपलोड कर दिया गया है. उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड (RRB JE Admit Card 2019) डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि  की मदद लॉग इन करना होगा.

  • RRB JE Exam Details: जूनियर इंजीनियर परीक्षा की हर डिटेल हुई जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    RRB JE Exam Details: जूनियर इंजीनियर परीक्षा की हर डिटेल हुई जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    RRB JE की परीक्षा तारीख, शहर और शिफ्ट की डिटेल जारी कर दी गई है. RRB JE Exam से संबंधित हर जानकारी आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर जारी की गई है. उम्मीदवार परीक्षा शहर और शिफ्ट की डिटेल (RRB JE Date City Shift Details) अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

  • RRB JE Exam Date: 22 मई से शुरू होगी परीक्षा, इस दिन आएगा एडमिट कार्ड

    RRB JE Exam Date: 22 मई से शुरू होगी परीक्षा, इस दिन आएगा एडमिट कार्ड

    RRB JE Exam Date जारी कर दी गई है. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) 22 मई से जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा (RRB JE Exam) आयोजित करेगा. रेलवे भर्ती बोर्ड ने इसके संबंध में नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी. आरआरबी जूनियर इंजीनियर परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB JE Admit Card) परीक्षा से 4 दिन पहले यानी 18 मई को जारी कर दिया जाएगा. एडमिट कार्ड आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर जारी होगा.

  • RRB JE Application Status: इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें जूनियर इंजीनियर का एप्लीकेशन स्टेटस

    RRB JE Application Status: इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें जूनियर इंजीनियर का एप्लीकेशन स्टेटस

    रेलवे में जूनियर इंजीनियर (RRB Junior Engineer) समेत 13,487 पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार अब अपना एप्लीकेशन स्टेटस (RRB JE Application Status) चेक कर सकते हैं. रेलवे ने आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर एप्लीकेशन स्टेटस चेक करने के लिए एक लिंक एक्टिव कर दिया है. उम्मीदवारों को अपना एप्लीकेशन स्टेटस चेक करने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि डालकर लॉग इन करना होगा. 

  • Sarkari Naukri: बिहार में जूनियर इंजीनियर के 6,379 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    Sarkari Naukri: बिहार में जूनियर इंजीनियर के 6,379 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    अगर आपने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करी है और सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे हैं तो आप बिहार तकनीकी सेवा आयोग में निकले पदों पर आवेदन कर सकते हैं. बिहार तकनीकी सेवा आयोग (BTSC) ने जूनियर इंजीनियर के 6,379 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 अप्रैल 2019 है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए.

  • बिहार इंजीनियर भर्ती परीक्षा में 'फर्जी' सनी लियोन के टॉप होने पर जानें कैसा रहा 'असली' सनी लियोनी का रिएक्शन

    बिहार इंजीनियर भर्ती परीक्षा में 'फर्जी' सनी लियोन के टॉप होने पर जानें कैसा रहा 'असली' सनी लियोनी का रिएक्शन

    बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (PHED) में जूनियर इंजीनियर के पद के लिए नियुक्ति में सनी लियोनी का नाम आने से मामला काफी गरमा गया है.

  • बिहार इंजीनियर भर्ती में सनी लियोन के टॉप करने पर सियासी घमासान शुरू, जानें किसने क्या कहा

    बिहार इंजीनियर भर्ती में सनी लियोन के टॉप करने पर सियासी घमासान शुरू, जानें किसने क्या कहा

    बिहार में लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) द्वारा सहायक अभियंताओं की संविदा के आधार पर नियुक्ति मामले में सनी लियोन (Sunny leone) के अव्वल स्थान पर आने के बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए हैं.

  • सनी लियोनी ने नहीं किया टॉप, PHED के संयुक्त सचिव ने बताया क्या है माजरा

    सनी लियोनी ने नहीं किया टॉप, PHED के संयुक्त सचिव ने बताया क्या है माजरा

    बिहार में सनी लियोनी (Sunny leone) नौकरी करने जा रही हैं. इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (PHED) में जूनियर इंजीनियर के पद पर सनी लियोनी के नाम से किसी ने आवेदन किया है. PHED द्वारा ड्राफ्ट मेरिट लिस्ट जारी की गई है, जिसमें पहला स्थान सनी लियोनी ने हासिल किया है. स्कोर कार्ड के मुताबिक सनी लियोनी (Sunny leone) को 73.50 एजुकेशन पॉइंट, 25.00 एक्सपीरियंस पॉइंट मिले हैं.

  • FCI Recruitment 2019: फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में 4103 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    FCI Recruitment 2019: फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में 4103 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (FCI) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए बंपर वैकेंसी निकाली हैं. इनमें सहायक ग्रेड-II, स्टेनो ग्रेड -II, टाइपिस्ट (हिंदी), अस्सिस्टेंट ग्रेड- III, अकाउंटेंट, जूनियर इंजीनियर (जेई) (सिविल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल मैकेनिकल इंजीनियरिंग) के पद शामिल हैं. भर्ती कुल 4103 पदों पर होनी है. इन पदों पर  ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं.

  • RRB JE Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के 13,487 पदों पर आज है आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    RRB JE Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के 13,487 पदों पर आज है आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    RRB JE Recruitment 2019: रेलवे (Railway Recruitment Board) में जूनियर इंजीनियर समेत  13,487 पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. जिन लोगों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आज जल्द से जल्द आवेदन कर लें.  जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के 13,487 पदों पर भर्ती होनी है.

  • DSSSB Recruitment 2019: इंजीनियर के 246 पदों पर निकली वैकेंसी, 34,800 रुपये तक होगी सैलरी

    DSSSB Recruitment 2019: इंजीनियर के 246 पदों पर निकली वैकेंसी, 34,800 रुपये तक होगी सैलरी

    दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर (DSSSB Junior Engineer) के 246 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 30 जनवरी 2019 से शुरू होगी. आवेदन करने की आखिरी तारीख 1 मार्च 2019 है. इंजीनियरिंग में डिप्लोमा और डिग्री कर चुक लोग इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं.

  • SSC JE Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, जानिए डिटेल

    SSC JE Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, जानिए डिटेल

    स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है. एसएससी जल्द ही जूनियर इंजीनियर की भर्ती के लिए  डिटेल में नोटिफिकेश जारी कर देगा. ये नोटिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किया जाएगा.

  • RRB JE Recruitment 2018-19: जूनियर इंजीनियर समेत 13,487 पदों पर इन स्टेप्स से करें आवेदन

    RRB JE Recruitment 2018-19: जूनियर इंजीनियर समेत 13,487 पदों पर इन स्टेप्स से करें आवेदन

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) में जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के 13,487 पदों पर आप आज से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है. ऑफलाइन पेमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 2 फरवरी 2019 है, जबकि ऑनलाइन पेमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 5 फरवरी 2019 है.

  • RRB Recruitment 2019: जारी हुआ Junior Engineer के 14 हजार पदों पर विज्ञापन, 2 जनवरी से ऐसे कर पाएंगे आवेदन

    RRB Recruitment 2019: जारी हुआ Junior Engineer के 14 हजार पदों पर विज्ञापन, 2 जनवरी से ऐसे कर पाएंगे आवेदन

     रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने जूनियर इंजीनियर (RRB Junior Engineer) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. पूरी जानकारी के साथ विज्ञापन RRB की सभी वेबसाइट्स पर जारी कर दिया गया है. जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 2 जनवरी 2019 से शुरू होगी. आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है.

  • UPSSSC Recruitment 2018: जूनियर इंजीनियर के 1,477 पदों पर आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

    UPSSSC Recruitment 2018: जूनियर इंजीनियर के 1,477 पदों पर आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

    उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने हाल ही में जूनियर इंजीनियर (UPSSSC Junior Engineer) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. भर्ती 1,477 पदों पर की जाएगी.

  • UPSSSC Recruitment 2018: जूनियर इंजीनियर के 1,477 पदों पर निकली बंंपर वैकेंसी, इस दिन से शुरू होंगे आवेदन

    UPSSSC Recruitment 2018: जूनियर इंजीनियर के 1,477 पदों पर निकली बंंपर वैकेंसी, इस दिन से शुरू होंगे आवेदन

    उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. जूनियर इंजीनियर के 1,477 पदों पर भर्ती होनी है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 30 अक्टूबर से शुरू होगी. आवेदन की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2018 है.

  • VIDEO: यूपी के कासगंज में बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी , गलत काम करने से मना करने पर JE को पीटा

    VIDEO: यूपी के कासगंज में बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी , गलत काम करने से मना करने पर JE को पीटा

    उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी विधायक के  गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. आरोप है कि सदर बीजेपी विधायक देवेंद्र राजपूत ने कासगंज में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर से मारपीट की है. बताया जा रहा है कि विधायक जूनियर इंजीनियर पर अवैध काम के लिए दबाव बना रहे थे. लेकिन जूनियर इंजीनियर ने जब काम करने से इनकार कर दिया तो विधायक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.  शिकायत के बाद विधायक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है.