NDTV Khabar

Kane williamson


'Kane williamson' - 70 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs NZ 4th ODI: कीवी कप्तान केन विलियमसन ने जीत को शानदार करार दिया ,लेकिन...

    IND vs NZ 4th ODI: कीवी कप्तान केन विलियमसन ने जीत को शानदार करार दिया ,लेकिन...

    न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क पर खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण देते हुए उसकी पारी 92 रन पर ही समेट दी.

  • IND vs NZ 4Th ODI: हार के बाद रोहित शर्मा बोले, 'लंबे समय बाद हमने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया'

    IND vs NZ 4Th ODI: हार के बाद रोहित शर्मा बोले, 'लंबे समय बाद हमने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया'

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के लिए हेमिल्‍टन में खेला गया यह मैच हर तरह से निराशाजनक रहा और वह महज 92 रन बनाकर आउट हो गई. जवाब में मेजबान टीम ने 93 रन का टारगेट केवल दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. रोहित शर्मा का यह 200वां वनडे इंटरनेशनल था लेकिन इसके परिणाम ने उन्‍हें बुरी तरह निराश किया.

  • IND vs NZ 4th ODI:न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया

    IND vs NZ 4th ODI:न्यूजीलैंड ने भारत  को 8  विकेट  से हराया

    बीसीसीआई ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को अगले दो वनडे मैच के लिए रेस्ट दिया है. ऐसे में भारत की कमान रोहित शर्मा के हाथ में होगी. टीम इंडिया और मेजबान के बीच चौथा वनडे मैच हैमिल्टन के सीडोन पार्क में खेला जा रहा है. बता दें कि भारत को वनडे सीरीज के बाद न्यूजीलैंड से टी-20 सीरीज भी खेलनी है. 

  • विराट कोहली ने युवा शुभमन गिल की प्रशंसा में कही इतनी बड़ी बात....

    विराट कोहली ने युवा शुभमन गिल की प्रशंसा में कही इतनी बड़ी बात....

    टीम इंडिया के कप्‍तान ने कहा, ‘मैंने उसे नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा और मैं हैरान था, जब मैं 19 बरस का था तो इसका 10 प्रतिशत भी नहीं था.’कोहली ने कहा, ‘उनके अंदर इसी तरह का आत्मविश्वास है और अगर स्तर में सुधार होता रहता है तो यह भारतीय क्रिकेट के लिए शानदार है.

  • IND vs NZ: हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, विराट कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

    IND vs NZ: हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, विराट कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

    भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरा वनडे (IND vs NZ 3rd odi) बे ओवल (Bay Oval, Mount Maunganui) में खेला जा रहा है. हार्दिक (Hardik Pandya) का एक कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

  • IND vs NZ 2nd ODI: जीत से विराट कोहली खुश लेकिन इस बात की जरूरत बताई...

    IND vs NZ 2nd ODI: जीत से विराट कोहली खुश लेकिन इस बात की जरूरत बताई...

    विराट (Virat Kohli) ने कहा,‘ड्रिंक्स के बाद मैंने प्रयास किया कि 34वें से 40वें ओवर के बीच आक्रामक बल्लेबाजी करूं ताकि 340-350 रन बन सकें. मेरे आउट होने के बाद नए बल्लेबाजों को आउट होने में समय लगा हमें वर्ल्‍डकप से पहले इन चीजों को ध्यान में रखना होगा.

  • Ind vs NZ 2nd ODI: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 90 रन से हराया, कुलदीप ने 4 झटके विकेट

    Ind vs NZ 2nd ODI: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 90 रन से हराया, कुलदीप ने 4 झटके विकेट

    भारतीय टीम ने मैच में चैंपियन की तरह प्रदर्शन किया और बल्‍लेबाजी व गेंदबाजी, दोनों ही क्षेत्र में मेजबान को पछाड़ा. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 324 रन का बड़ा स्‍कोर खड़ा किया.

  • Ind vs NZ 1st ODI: टीम इंडिया ने जीत के किया न्‍यूजीलैंड दौरे का आगाज

    Ind vs NZ 1st ODI: टीम इंडिया ने जीत के किया न्‍यूजीलैंड दौरे का आगाज

    हालांकि, यह दौरा भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा चुनौतीपूर्ण होगा. उसकी दो वजह हैं. एक किवी टीम अपने घर में संतुलित भी है और खतरनाक भी. दूसरा कारण यहां के छोटे मैदान जहां भारतीय गेंदबाजों की अग्नि परीक्षा होगी.

  • Ind vs NZ 1st ODI: शिखर धवन ने जड़ा नाबाद अर्धशतक, 8 विकेट से जीती टीम इंडिया

    Ind vs NZ 1st ODI: शिखर धवन ने जड़ा नाबाद अर्धशतक, 8 विकेट से जीती टीम इंडिया

    न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने इस फैसले को गलत साबित करते हुए मेजबान टीम को 38 ओवर में 157 रन पर ढेर कर दिया. कुलदीप यादव ने सर्वाधिक चार और तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने तीन विकेट लिए. जवाब में 158 रन का लक्ष्‍य भारतीय टीम ने बेहद आसानी से 34.5 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

  • क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया की 'टेस्ट टीम ऑफ द ईयर' में भारत के दो खिलाड़ी, जानें कौन-कौन है टीम में...

    क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया की 'टेस्ट टीम ऑफ द ईयर' में भारत के दो खिलाड़ी, जानें कौन-कौन है टीम में...

    टीम का कप्‍तान न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन (Kane Williamson)को घोषित किया गया है जबकि नाथन लायन इस टीम में शामिल एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं. लायन और भारतीय खिलाड़ियों के अलावा इस टीम में न्यूजीलैंड एवं दक्षिण अफ्रीका के दो-दो और श्रीलंका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज एवं पाकिस्तान का एक-एक खिलाड़ी शामिल है.

  • सचिन तेंदुलकर और डीन जोंस के बाद अब इस दिग्‍गज क्रिकेटर ने भी लेग स्पिनर राशिद खान को बताया सर्वश्रेष्‍ठ...

    सचिन तेंदुलकर और डीन जोंस के बाद अब इस दिग्‍गज क्रिकेटर ने भी लेग स्पिनर राशिद खान को बताया सर्वश्रेष्‍ठ...

    टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद की 'फिरकी' के सामने दुनियाभर के दिग्‍गज बल्‍लेबाज भी संघर्ष करते नजर आए. आईपीएल 2018 में राशिद न केवल 'कंजूस' साबित हुए बल्कि उन्‍होंने जरूरत के वक्‍त टीम के लिए अहम विकेट भी झटके. क्‍वालिफायर 2 में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ तो उन्‍होंने इतना बेहतरीन प्रदर्शन किया कि यह मुकाबला केकेआर vs सनराइजर्स के बजाय केकेआर vs राशिद खान बनकर रह गया.

  • IPL 2018, CSK vs SRH: ऑरेंज कैप हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को मिलनी तय! ऋषभ पंत ने रचा इतिहास

    IPL 2018, CSK vs SRH: ऑरेंज कैप हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को मिलनी तय! ऋषभ पंत ने रचा इतिहास

    कोशिश तो भारतीय छोरे ने अपनी तरफ से पूरी की, लेकिन दिल्ली के ऋषभ पंत को बाकी साथियों से साथ नहीं मिला. अगर दिल्ली प्ले-ऑफ में जगह बना लेती है, तो एक दो मैच और मिलने के साथ एक बार को हो सकता था कि पंत आईपीएल में इतिहास रच देते. वैसे संभावना अभी भी बनी हुई है, लेकिन ऐसा लगता नहीं कि गजब फॉर्म में चल रहे हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन उनसे आगे नहीं निकल पाएंगे

  • CSK vs SRH: कुछ ऐसे केन विलियमसन ने फंसाया ऋषभ पंत व केएल राहुल की टक्कर में अपना पैर!

    CSK vs SRH: कुछ ऐसे केन विलियमसन ने फंसाया ऋषभ पंत व केएल राहुल की टक्कर में अपना पैर!

    हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में सभी का दिल जीत लिया है. और दिलों पर राज करने में उसके  कप्तान केन विलियमसन भी बहुत आगे हैं. चेहरे से भले ही बहुत मासूम हों, लेकिन  गेंदबाजों के दिलों पर छुरियां चला रखी हैं केन विलियमसन ने. शनिवार को ऋषभ पंत और केएल राहुल के बीच जबर्दस्त टक्कर हुई थी, लेकिन भाई साहब यह यह टक्कर त्रिकोणीय हो चली है.

  • IPL 2018: न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान बनाए गए

    IPL 2018: न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान बनाए गए

    विलियमसन को ऑस्‍ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर के स्‍थान पर टीम की बागडोर सौंपी गई है. गौरतलब है कि बॉल टैम्‍परिंग विवाद के कारण वॉर्नर ने सनराइजर्स टीम की कप्‍तानी से इस्‍तीफा दे दिया था. बाद में टैम्‍परिंग विवाद को लेकर क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया (सीए) ने वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगा दिया.

  • Eng vs Nz: दूसरे दिन सिर्फ 23.1 ओवरों का खेल, पर विलियमसन के शतक से ज्यादा इस कैच की चर्चा, VIDEO

    Eng vs Nz: दूसरे दिन सिर्फ 23.1 ओवरों का खेल, पर विलियमसन के शतक से ज्यादा इस कैच की चर्चा, VIDEO

    इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच ईडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे दिन-रात प्रारूप के टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को बारिश के कारण सिर्फ 23.1 ओवर का खेल ही हो सका. इस बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अपना शतक पूरा करने में कामयाब रहे. दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने सिर्फ विलिययमसन का विकेट खोया. वह 102 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार हुए. कीवी टीम ने दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 229 रनों के साथ किया. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन ने शानदार शतक जरूर बनाया, लेकिन उनके शतक से ज्यादा क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा उस कैच की हो रही है

  • NZ v ENG: न्यूजीलैंड के केन विलियमसन ने किया यह बड़ा कारनामा, लेकिन....?

    NZ v ENG: न्यूजीलैंड के केन विलियमसन ने किया यह बड़ा कारनामा, लेकिन....?

    न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपने देश के लिए बड़ा कारनामा करने वाले बल्लेबाज बन गए. हालांकि उनका यह कारनामा चौंकाता है और बहुत ही अहम सवाल भी खड़ा करता है. विलियमसन ने 102 रन की पारी खेली. और यह उनके करियर का 18वां शतक रहा

  • IND vs NZ: न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन बोले, हम बेहद करीबी अंतर से हारे

    IND vs NZ: न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन बोले, हम बेहद करीबी अंतर से हारे

    न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को इस बात का अफसोस है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के निर्णायक मैच में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. विलियमसन ने कल वर्षा बाधित तीसरे और आखिरी टी20 मैच में मिली हार के बाद कहा,‘दोनों निर्णायक मैचों में हम अच्छा खेले लेकिन निर्णायक मौके पर हमारा खेल बिखर गया.

  • IND vs NZ:न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने पहले टी20 में अपनी टीम की हार का बताया यह कारण

    IND vs NZ:न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने पहले टी20 में अपनी टीम की हार का बताया यह कारण

    टी20 सीरीज का पहला मैच हारने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने स्‍वीकार किया कि टीम इंडिया ने उनकी टीम को हर विभाग में पछाड़ दिया. इसके साथ ही उन्होंने फील्‍डर्स द्वारा छोड़े गये कैचों पर भी निराशा जताई. कीवी टीम के कप्‍तान ने कहा कि छूटे कैचों ने मैच पर बड़ा प्रभाव डाला. मेजबान भारत ने इस मैच में न्यूजीलैंड को 53 रन से शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.