NDTV Khabar

Karunanidhi in hospital


'Karunanidhi in hospital' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • DMK चीफ एम. करुणानिधि को अभी अस्पताल में ही होगा रहना, रजनीकांत और राहुल गांधी ने की मुलाकात

    DMK चीफ एम. करुणानिधि को अभी अस्पताल में ही होगा रहना, रजनीकांत और राहुल गांधी ने की मुलाकात

    डीएमके चीफ एम. करुणानिधि की हालत अब स्थिर है, लेकिन सामान्य स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें अभी अस्पताल में ही रहना होगा. कावेरी अस्पताल ने यह जानकारी दी. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 94 वर्षीय नेता से कावेरी अस्पताल में मुलाकात की. अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर ए सेल्वराज ने एक कहा, 'जिस कारण से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसमें सुधार हुआ है लेकिन वृद्धावस्था के कारण सामान्य स्वास्थ्य में गिरावट, लीवर की दिक्कत तथा रुधिर विज्ञान संबंधी मानदण्डों को देखते हुए उन्हें अभी अस्पताल में और रहने की जरूरत है.' उधर करुणानिधि का हाल जानने सुपरस्टार रजनीकांत और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कावेरी अस्पताल पहुंचे. 

  • राहुल गांधी ने अस्पताल में DMK चीफ करुणानिधि से मुलाकात की

    राहुल गांधी ने अस्पताल में DMK चीफ करुणानिधि से मुलाकात की

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कावेरी अस्पताल में DMK चीफ एम. करुणानिधि से मुलाकात की. राहुल गांधी ने चिकित्सकों के साथ ही उनके बेटे और द्रमुक नेता एमके स्टालिन से करुणानिधि के स्वास्थ्य की जानकारी ली. राहुल गांधी ने मुलाकात के बाद कहा, 'मैं यहां आकर करुणानिधि को देखना और उनके साथ खड़ा होना चाहता था. मैंने उनसे मुलाकात की. वह ठीक हैं.'

  • सियासत की बिसात पर 'अजेय' करुणानिधि ऐसे आए राजनीति में, पढ़ें उनके जीवन से जुड़ी 10 खास बातें

    सियासत की बिसात पर 'अजेय' करुणानिधि ऐसे आए राजनीति में, पढ़ें उनके जीवन से जुड़ी 10 खास बातें

    तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि को तबियत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रविवार को कुछ समय के लिए उनकी हालत बिगड़ गई थी, लेकिन इलाज के बाद उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है. उनकी सेहत पर विशेषज्ञ डॉक्टरों का पैनल लगातार नजर बनाए हुए है. इस बीच भारी संख्या मे करुणानिधि के समर्थक और पार्टी के कार्यकर्ता कावेरी अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए हैं. एम. करुणानिधि यानी कि मुत्तुवेल करुणानिधि की लोकप्रियता यूं ही नहीं है, जिसके लिए प्रशंसक तीन दिन से भूखे-प्यासे अस्पताल के बाहर डटे हैं. मात्र 14 साल की उम्र में राजनीति के मैदान में उतरे करुणानिधि को आज तक सियासत की पिच पर कोई भी हरा नहीं पाया है. द्रविड़ आंदोलन से अपनी पहचान बनाने वाले करुणानिधि ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है. उनकी फिल्मों और नाटकों पर ज्यों-ज्यों प्रतिबंध लगे उनकी लोकप्रियता और बढ़ती गई. सिने प्रेमियों ने उन्हें दिल में जगह दी, तो मतदाताओं ने सत्ता की कुर्सी पर बैठाया. करुणानिधि के जीवन से जुड़ी 10 खास बातें :

  • तमिलनाडु : डीएमके प्रमुख करुणानिधि की तबीयत बिगड़ी, इलाज के बाद स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार

    तमिलनाडु : डीएमके प्रमुख करुणानिधि की तबीयत बिगड़ी, इलाज के बाद स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार

    अस्‍पताल में भर्ती तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके के प्रमुख एम करुणानिधि की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूत्रों के अनुसार रविवार को उनकी हालत और बिगड़ गई. करुणानिधि के परिवार के लोग चेन्‍नई के अस्‍पताल में मौजूद हैं जहां पूर्व मुख्‍यमंत्री को शुक्रवार को भर्ती कराया गया था.

  • राहुल गांधी ने की करुणानिधि से मुलाकात, कहा डीएमके प्रमुख के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

    राहुल गांधी ने की करुणानिधि से मुलाकात, कहा डीएमके प्रमुख के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को डीएमके प्रमुख करुणानिधि से मुलाकात की जो चेन्‍नई के एक निजी अस्पताल में फेफड़े और गले के संक्रमण के कारण भर्ती हैं. राहुल ने कहा कि करुणानिधि के स्वास्थ में सुधार है.