NDTV Khabar

Kathua gangrape and murder case


'Kathua gangrape and murder case' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कठुआ रेप और हत्या मामले में सुनवाई पूरी, 10 जून को आ सकता है फैसला

    कठुआ रेप और हत्या मामले में सुनवाई पूरी, 10 जून को आ सकता है फैसला

    इस मामले में फैसला 10 जून को आ सकता है, जिसमें एक ग्राम प्रधान समेत आठ आरोपी हैं. विशेष सरकारी अभियोजक जे के चोपड़ा ने बताया कि पठानकोट की अदालत में जिला और सत्र न्यायाधीश तेजविंदर सिंह ने घोषणा की कि बंद कमरे में सुनवाई पूरी होने के बाद वह 10 जून को फैसला सुना सकते हैं.

  • कठुआ गैंग रेप : आरोपियों ने खुद को बताया बेगुनाह, मामला सीबीआई को सौंपने की मांग

    कठुआ गैंग रेप : आरोपियों ने खुद को बताया बेगुनाह, मामला सीबीआई को सौंपने की मांग

    कठुआ गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी संजीलाल और उसके बेटे विकास जगरोत्रा ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. हलफनामे में कहा गया है कि वे बेगुनाह हैं. जम्मू-कश्मीर क्राइम ब्रांच ने उनको फंसाया है. मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग करते हुए कहा गया है कि असली अपराधियों को पकड़ने और पीड़ित को इंसाफ दिलाने के लिए यह ज़रूरी है.

  • कठुआ मामला: क्या सुलझेगी गुत्थी? फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट में मिले अहम सबूत, 8 बातें

    कठुआ मामला: क्या सुलझेगी गुत्थी? फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट में मिले अहम सबूत, 8 बातें

    जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट ने इस घटना की कई परतों को खोल कर रख दिया है. कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट में जांच टीम के हाथ कुछ ऐसे सबूत हाथ लगे हैं, जिससे आरोपियों की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं. फॉरेंसिक रिपोर्ट ने एक बार इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों कटघरे में खड़ा कर दिया है. 

  • Kathua Rape Case: कहीं 'कोटखाई की गुड़िया' की तरह न दब जाए मामला

    Kathua Rape Case: कहीं 'कोटखाई की गुड़िया' की तरह न दब जाए मामला

    इससे ज्यादा शर्मनाक क्या होगा कि बच्चियों के साथ रेप पर भी राजनीति की जा रही है. अब तो बस उम्मीद की जानी चाहिए कि कठुआ मामले को कोटखाई (शिमला) की गुड़िया की तरह दबा न दिया जाए.

  • कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटना के विरोध में राहुल गांधी का इंडिया गेट पर कैंडल मार्च

    कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटना के विरोध में राहुल गांधी का इंडिया गेट पर कैंडल मार्च

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्नाव रेप मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने के बाद आज कठुआ में नन्ही बच्ची से गेंगरेप और उसकी नृशंस हत्या को लेकर सवाल उठाए. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की एक बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या की घटना को ‘अकल्पनीय नृशंसता’ बताया.