NDTV Khabar

Kejriwal and lg


'Kejriwal and lg' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NEWS FLASH : LG अनिल बैजल ने 15 IPS अधिकारियों का दिल्ली से ट्रांसफर किया

    NEWS FLASH :  LG अनिल बैजल ने 15 IPS अधिकारियों का दिल्ली से ट्रांसफर किया

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों की आय बढ़ाने सहित कृषि क्षेत्र से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर आज किसानों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये सीधे बातचीत की और 2022 तक दोगुनी आय की बात दोहराई. उधर सेना के शहीद जवान औरंगजेब के परिवार से मिलने के लिए रक्षा मंत्री सीतारमण पहुंची और परिवार वालों से मुलाकात की. वहीं, जम्मू-कश्मीर में सियासी संकट के बीच राज्यपाल शासन लागू हो गया है. मगर उमर अबदुल्ला ने तुंरत चुनाव कराने की मांग की है. इसके अलावा घाटी में सुरक्षा पर समीक्षा बैठक भी होनी है. वहीं, राहुल गांधी आज आंध्र प्रदेश के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खत्म किया LG हाउस में 9 दिन से जारी धरना, जानिये बाहर आने के बाद क्या कहा...

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खत्म किया LG हाउस में 9 दिन से जारी धरना, जानिये बाहर आने के बाद क्या कहा...

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी हाउस में अपना धरना खत्म कर दिया है. धरना खत्म करने के बाद दिल्ली के सीएम ने कहा कि पिछले 9 दिनों का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा. हम 4 तो अंदर थे, आप सबने और सभी पार्टियों के सहयोग से जो आपने बाहर करिश्मा दिखाया, जनसैलाब सड़क पर उतरा, उसके बिना यह सब मुमकिन नहीं था. सभी साथियों और पार्टियों का आभार. 

  • राशन का OTP घोटाला : एलजी ने ACB जांच के निर्देश दिए

    राशन का OTP घोटाला : एलजी ने ACB जांच के निर्देश दिए

    दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने राशन के ओटीपी घोटाले मामले की जांच भ्रष्टाचार निरोधक शाखा यानी एसीबी से कराने के निर्देश दिए हैं.

  • LG ने भेजा केजरीवाल को जवाब, ‘आशा है कि सीएम निर्धारित स्थल पर वाहनों की पार्किंग को प्रोत्साहित करेंगे’

    LG ने भेजा केजरीवाल को जवाब, ‘आशा है कि सीएम निर्धारित स्थल पर वाहनों की पार्किंग को प्रोत्साहित करेंगे’

    केजरीवाल से संबंधित नीली वैगनआर कार 12 अक्टूबर को दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हो गयी थी और दो दिन बाद गाजियाबाद में वह लावारिस मिली थी.