NDTV Khabar

Kerala lawmaker


'Kerala lawmaker' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • भाजपा सांसद उदित राज ने केरल को बाढ़ की तबाही से उबारने के लिए दिया यह 'गोल्डेन' सुझाव

    भाजपा सांसद उदित राज ने केरल को बाढ़ की तबाही से उबारने के लिए दिया यह 'गोल्डेन' सुझाव

    केरल को बाढ़ से उबारने के लिए भारतीय जनता पार्टी के सांसद उदित राज ने मंदिरों के पैसों और वहां के इकट्ठे धन को खर्च करने की सलाह दी है. भाजपा सांसद उदित राज ने सलाह दी है कि पिछले महीने बाढ़ से तबाह हुए केरल के लोगों की मदद के लिए वहां के तीन प्रमुख मंदिरों के ‘सोने एवं धन’ का इस्तेमाल किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि ‘पदमनाभ, सबरीमला, गुरुवायूर के पास एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का सोना एवं धन है और 21 हजार करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई के लिए जरूरी धन इन मंदिरों की संपत्ति से काफी कम है. इस तरह के धन का और क्या इस्तेमाल हो सकता है. लोग मर रहे हैं और दुख में हैं.

  • कर्नाटक के बीजेपी विधायक का विवादित बयान-गायों की खुलेआम हत्या से आई केरल में बाढ़

    कर्नाटक के बीजेपी विधायक का विवादित बयान-गायों की खुलेआम हत्या से आई केरल में बाढ़

    कर्नाटक के विजयपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने केरल में आई बाढ़ को गायों की हत्या से जोड़ते हुए कहा कि इसका दंड वहां के लोग भुगत रहे हैं. जो कोई हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, वह इसी तरह से अंजाम भुगतेगा. 

  • VIDEO: टोल टैक्स मांगे जाने पर भड़के विधायक, बैरिकेड को तोड़ चलते बने

    VIDEO: टोल टैक्स मांगे जाने पर भड़के विधायक, बैरिकेड को तोड़ चलते बने

    टोल प्लाजा पर टोल टैक्स को लेकर अक्सर टोलकर्मियों के साथ मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं. एक बार फिर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें विधायक ने बैरिकेड को तोड़ा है. दरअसल, केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह टोल प्लाजा पर हंगामा करते दिख रहे हैं. विधायक पीसी जॉर्ज ने त्रिशूर में टोल फी देने को लेकर टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों के साथ बहस की और हंगामा किया. इतना ही नहीं, विधायक ने टोल प्लाजा पर हंगामा करते हुए टोल पर लगे बैरिकेट को भी तोड़ डाला.