NDTV Khabar

Keshav maharaj


'Keshav maharaj' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SAvsBAN: पहले टेस्‍ट में 333 रन की विशाल जीत के दौरान दक्षिण अफ्रीका को लगा यह बड़ा झटका

    SAvsBAN: पहले टेस्‍ट में 333 रन की विशाल जीत के दौरान दक्षिण अफ्रीका को लगा यह बड़ा झटका

    दक्षिण अफ्रीका ने यहां पहले टेस्‍ट मैच में बांग्‍लादेश को 333 रन के विशाल अंतर से हरा दिया है. तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और स्पिनर केशव महाराज की उम्दा गेंदबाजी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने मैच के पांचवें दिन यह जीत हासिल की. बांग्लादेश ने सात विकेट 41 रन के भीतर गंवा दिए. जीत के लिये 424 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी बांग्‍लादेशी टीम महज 90 रन पर सिमट गई.

  • भारतीय मूल के इस ‘महाराज’ ने दक्षिण अफ्रीका एकदिवसीय टीम के लिए किया डेब्यू…

    भारतीय मूल के इस ‘महाराज’ ने दक्षिण अफ्रीका एकदिवसीय टीम के लिए किया डेब्यू…

    शनिवार को इंग्लैंड के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच एक रोमांचक क्रिकेट मैच देखने को मिला. दूसरे एकदिवसीय मैच में जब क्रिकेट प्रेमी यह उम्मीद कर रहे थे कि दक्षिण अफ्रीका इस मैच को जीत जाएगा, तब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज़ मार्क वुड ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाज़ी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को हारने के लिए मजबूर कर दिया.

  • AUSvsSA : ऑस्ट्रेलिया के अच्छे दिन गए, अफ्रीका में 5-0 से हारने के बाद, अपने घर में टेस्ट भी हारे

    AUSvsSA : ऑस्ट्रेलिया के अच्छे दिन गए, अफ्रीका में 5-0 से हारने के बाद, अपने घर में टेस्ट भी हारे

    ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार का साया उठने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में खेली गई वनडे सीरीज में प्रोटियाज से ही 5-0 से वनडे सीरीज में हारने के बाद अब अपने ही घर में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के पर्थ में खेले गए पहले ही टेस्ट में उसे दक्षिण अफ्रीका के हाथों बुरी पराजय का सामना करना पड़ा.

  • AUSvsSA : केशव महाराज और फिलेंडर ने ऑस्टेलिया को 244 पर समेटा, डेविड वॉर्नर शतक से चूके

    AUSvsSA : केशव महाराज और फिलेंडर ने ऑस्टेलिया को 244 पर समेटा, डेविड वॉर्नर शतक से चूके

    ऑस्ट्रेलिया दौरे के पहले टेस्ट के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका ने शानदार वापसी करते हुए कंगारुओं को 244 रन पर ही समेट दिया और फिर दूसरी पारी में दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 104 रन बना लिए. डीन एल्गर (46) और जेपी डुमिनी (34) नाबाद रहे. इस प्रकार द. अफ्रीका को 104 रन की बढ़त हासिल हो गई.

Advertisement