NDTV Khabar

Kishor kumar song


'Kishor kumar song' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला गाना 'जवानी' हुआ रिलीज, आते ही सोशल मीडिया पर छा गया

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला गाना 'जवानी' हुआ  रिलीज, आते ही सोशल मीडिया पर छा गया

    डेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) का पहला गाना 'जवानी' (Jawani) रिलीज हो गया. इस गाने में किशोर कुमार (Kishor Kumar) और आरडी बर्मन (R D Burman) के गानों को रिक्रिएट किया गया है. बता दें कि साल 1972 में आई फिल्म जवानी दीवानी (Jawani Diwani) में रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) नजर आए थे.

  • Kishore Kumar Death Anniversary: किशोर कुमार की याद में सुनें उनके गाए 10 सदाबहार गाने

    Kishore Kumar Death Anniversary: किशोर कुमार की याद में सुनें उनके गाए 10 सदाबहार गाने

    यह कहना गलत नहीं होगा कि बीते जमाने के गायकों को आज की पीढ़ी लगभग बिसारती जा रही हैं. आज युवा पीढ़ी को तड़क-भड़क वाले 'फास्‍ट सांग' पसंद हैं, लेकिन किशोर दा इसके अपवाद हैं उनके नगमे आज भी युवाओं को प्रेरित करते हैं. उनकी आवाज अभी भी लोगों के दिलों पर राज करती है. मध्‍यप्रदेश के खंडवा में 4 अगस्त, 1929 को जन्मे किशोर कुमार के बचपन का नाम आभास गांगुली था.

  • VIDEO: सिंगर बने सुरेश रैना, खिलाड़ियों के बीच ऐसे गाया किशोर कुमार का गाना

    VIDEO: सिंगर बने सुरेश रैना, खिलाड़ियों के बीच ऐसे गाया किशोर कुमार का गाना

    सुरेश रैना ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. गाना गाने के शौकीन सुरेश रैना ने टीम इंडिया को किशोर कुमार का गाना सुनाया.

  • Happy Birthday: जब प्‍यार में किशोर कुमार बन गए थे 'करीम'

    Happy Birthday: जब प्‍यार में किशोर कुमार बन गए थे 'करीम'

    बॉलीवुड में कई ऐसे गायक हैं जिन्‍होंने गायकी से हटकर एक्टिंग या ऐसे ही किसी दूसरे किरदार में खुद को आजमाने की कोशिश की लेकिन अपने हर किरदार में सफलता किसी के हाथ नहीं लग सकी. लेकिन हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सुरों के असली जादूगर कहलाने वाले गायक, एक्‍टर, प्रोड्यूसर, म्‍यूजिक कंपोजर...

  • किशोर कुमार की याद में सुनें उनके गाए 10 सदाबहार गाने...

    किशोर कुमार की याद में सुनें उनके गाए 10 सदाबहार गाने...

    आज युवा पीढ़ी को तड़क-भड़क वाले 'फास्‍ट सांग' पसंद हैं, लेकिन किशोर दा इसके अपवाद हैं उनके नगमे आज भी युवाओं को प्रेरित करते हैं. उनकी आवाज अभी भी लोगों के दिलों पर राज करती है. उनका 13 अक्टूबर 1987 को 58 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

Advertisement