NDTV Khabar

Kkr vs rr


'Kkr vs rr' - 14 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2019: 17 साल के इस खिलाड़ी ने जड़ा धोनी जैसा शॉट, बोले- 'माही नहीं बल्की...' देखें VIDEO

    IPL 2019: 17 साल के इस खिलाड़ी ने जड़ा धोनी जैसा शॉट, बोले- 'माही नहीं बल्की...' देखें VIDEO

    IPL 2019 KKR vs RR: रियान पराग (Riyan Parag) की दमदार पारी से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) 3 विकेट से जीत गया. रियान पराग (Riyan Parag) ने 47 रन की शानदार पारी खेली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह हेलीकॉप्टर शॉट (Riyan Parag Helicopter Shot) जड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

  • IPL 2019: फूट-फूटकर रोने लगीं चीयरलीडर्स, जब सांस रोक देने वाले मुकाबले में हारा KKR, देखें VIDEO

    IPL 2019: फूट-फूटकर रोने लगीं चीयरलीडर्स, जब सांस रोक देने वाले मुकाबले में हारा KKR, देखें VIDEO

    IPL 2019 KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) लगातार 6 मुकाबले हार चुका है. केकेआर ने मुकाबला हारा तो चीयरलीडर्स (KKR Cheerleaders) भी फूट-फूटकर रोने लगीं. उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

  • IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO

    IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO

    IPL 2019 KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 3 विकेट से हरा दिया. रियान पराग (Riyan Parag) हिट विकेट आउट हो गए. जिसको देखकर राजस्थान (RR) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी सिर पकड़ लिया.

  • IPL 2019: बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का, सीधे लगा कार के शीशे पर, शाहरुख बोले- इसे ही दो SUV, देखें VIDEO

    IPL 2019: बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का, सीधे लगा कार के शीशे पर, शाहरुख बोले- इसे ही दो SUV, देखें VIDEO

    आईपीएल 2019 (IPL 2019) में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (RR vs KKR) के खिलाफ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुकाबला खेला गया. क्रिस लिन (Chris Lynn) भी फॉर्म में आ चुके हैं. उन्होंने 32 गेंद पर 50 रन की पारी खेली. जिसमें 6 चौके और 3 छक्के जड़े.

  • IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, Chris Lynn बोले- थैंक यू BOSS

    IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, Chris Lynn बोले- थैंक यू BOSS

    IPL 2019: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने केकेआर (KKR vs RR) की जीत के बाद अपने Twitter हैंडल पर लिखा हैः 'शानदार मेरे केकेआर के खिलाड़ियों Chris Lynn. सुनील नारायण तुम, तुम ही हो. रॉबिन उथप्पा तुम्हारा स्टाइल कमाल का है...'

  • IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: दिनेश कार्तिक के 'इस कारनामे' को शाहरुख खान हमेशा याद रखेंगे! नजर अब सौरव गांगुली व गौतम गंभीर पर

    IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: दिनेश कार्तिक के 'इस कारनामे' को शाहरुख खान हमेशा याद रखेंगे! नजर अब सौरव गांगुली व गौतम गंभीर पर

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 केकेआर चाहे कैसा भी प्रदर्शन करे, लेकिन टीम मैनेजमेंट और ऑनर शाहरुख खान उस कारनामे को हमेशा याद करेंगे, जिसे उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इलिमिनेटर मुकाबले में अंजाम दिया. वास्तव में जब केकेआर मैनेजमेंट ने गौतम गंभीर के दिल्ली लौटने के बाद दिनेश कार्तिक को जब कप्तानी सौंपी, तो इस फैसले पर आलोचकों ने संशय जताया था. लेकिन कार्तिक ने इस फैसले को एक बेहतरीन फैसले में तब्दील कर दिया

  • IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: जो कृष्णप्पा गौतम ने कर दिया, वह कोई स्पिनर नहीं कर सका!

    IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: जो कृष्णप्पा गौतम ने कर दिया, वह कोई स्पिनर नहीं कर सका!

    कुछ बात तो जरूर है बंदे में! बड़े-बडे़ नाम नहीं कर सके, लेकिन राजस्थान के स्पिनर कृष्णप्पा गौतम ने इस टूर्नामेंट में एक खास रिकॉर्ड बना दिया. स्पिनरों में अफगानी लेग स्पिनर राशिद खान ने सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं. और इस मामल में कृष्णप्पा गौतम स्पिनरों में कहीं से आस-पास भी नहीं हैं, लेकिन यह वह कारनामा है, जिस पर गौतम अपने ऊपर फख्र कर सकते हैं. 

  • IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: इसलिए राजस्थान रॉयल्स के लिए दहशत बने सुनील नारायण, 'इस स्पेशल' रिकॉर्ड पर नजर!

    IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: इसलिए राजस्थान रॉयल्स के लिए दहशत बने सुनील नारायण, 'इस स्पेशल' रिकॉर्ड पर नजर!

    विंडीज के ऑलराउंडर सुनील नारायण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में बहुत अगर बहुत असाधारण साबित नहीं हुए, तो उनका प्रदर्शन औसतन भी नहीं रहा. बल्ले और गेंद से वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो नाम पर से ही विपक्षी बल्लेबाजों के लिए दहशत बने रहते है. वजह यह है कि वह दिन विशेष पर किसी भी टीम को नारायण..नारायण जपने पर मजबूर कर सकते हैं. फिर चाहे यह बल्ले से हो, या फिर गेंद से. और राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी कैंप में दहशत फैलाने के लिए तो उनके पास 'ठोस सबूत' हैं

  • IPL 2018 Eliminator, KKR vs RR: केकेआर 25 रन से जीता, राजस्‍थान रॉयल्‍स के सफर पर लगा विराम

    IPL 2018 Eliminator, KKR vs RR: केकेआर 25 रन से जीता, राजस्‍थान रॉयल्‍स के सफर पर लगा विराम

    आज की इस हार के लिए कोलकाता के गेंदबाजों से कहीं अधिक राजस्‍थान के बल्‍लेबाज खुद जिम्‍मेदार रहे. राजस्‍थान रॉयल्‍स के सामने जीत के लिए 170 रन का लक्ष्‍य था. कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे (46) और संजू सैमसन (50)की शानदार बल्‍लेबाजी की बदौलत टीम एक समय मजबूती से लक्ष्‍य की ओर बढ़ रही थी. 14 ओवर में ही टीम का स्‍कोर 100 रन के पार पहुंच चुका था लेकिन इन दोनों बल्‍लेबाजों के आउट होते हुए टीम ने पूरी तरह समर्पण कर दिया. 20 ओवर में राजस्‍थान की टीम 4 विकेट पर 144 रन ही बना पाई और अपने प्रशंसकों को निराश करते हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

  • IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: कहीं शाहरुख खान की 'यह तिकड़ी' भारी न पड़ जाए राजस्थान रॉयल्स पर!

    IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: कहीं शाहरुख खान की 'यह तिकड़ी' भारी न पड़ जाए राजस्थान रॉयल्स पर!

    एक टीम टैलेंट की भरमार है, तो दूसरी को मेहनत और युवाओं के जोश आसरा! इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 ने वास्तव में अभी तक ऐसे परिणाम दिए हैं कि कुछ नहीं कहा जा सकता कि अब से कुछ ही घंटे बाद खेले जाने वाले इलीमिनेटर मुकाबले में छुट्टी प्रतिभावान खिलाड़ियों से सुज्जित केकेआर की होगी या राजस्थान रॉयल्स की. पर राजस्थान रॉयल्स को बहुत ही ज्यादा बेहतर खेल दिखाना होगा

  • IPL 2018: जब दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे दिखाई MS धोनी जैसी फुर्ती, हर कोई हुआ हैरान, देखें VIDEO

    IPL 2018: जब दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे दिखाई MS धोनी जैसी फुर्ती, हर कोई हुआ हैरान, देखें VIDEO

    निधास ट्रॉफी के फाइनल में बांग्‍लादेश के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्‍का लगाकर टीम इंडिया को यादगार जीत दिलाने के बाद वे आईपीएल 2018 में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. कोलकाता के लिए बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए वे न केवल टीम के युवा खिलाड़ि‍यों के लिए प्रेरणा बने हुए है बल्कि विकेट के पीछे उनकी चुस्‍ती-फुर्ती भी देखते ही बन रही है.

  • IPL 2018: कुलदीप यादव ने राजस्‍थान के खेमे में इस दिग्‍गज की मौजूदगी को दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय

    IPL 2018: कुलदीप यादव ने राजस्‍थान के खेमे में इस दिग्‍गज की मौजूदगी को दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय

    उनके चार विकेट की बदौलत आईपीएल 2018 के महत्‍वपूर्ण मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्‍थान को 6 विकेट से हराकर प्‍लेऑफ की अपनी संभावनाओं को मजबूत बना लिया है. इस प्रदर्शन के कारण उत्‍तरप्रदेश के इस स्पिनर को मैच का सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी चुना गया है. मैच के बाद कुलदीप यादव ने कहा कि विरोधी डग आउट में पूर्व दिग्‍गज स्पिनर शेन वॉर्न की मौजूदगी से उन्हें आईपीएल में अपने कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली.

  • KKR vs RR : क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक की शानदार पारी, केकेआर 6 विकेट से जीता

    KKR vs RR : क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक की शानदार पारी, केकेआर 6 विकेट से जीता

    मैच में केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर राजस्‍थान को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. ओपनर राहुल त्रिपाठी (27) और जोस बटलर (39) की ओर से दी गई धमाकेदार शुरुआत के बाद केकेआर के गेंदबाजों ने लगातार विकेट लिए और राजस्‍थान को 19 ओवर में 142 पर समेट दिया. जवाब में क्रिस लिन के 45 (42 गेंद, पांच चौके, एक छक्‍का) और कप्‍तान दिनेश कार्तिक के नाबाद 41 रनों (31 गेंद, पांच चौके, एक छक्‍का)की मदद से केकेआर ने 143 रनों का लक्ष्‍य 18 ओवर में केवल चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.

  • IPL 2018: केकेआर ने राजस्‍थान को 7 विकेट से हराया, उथप्‍पा और कार्तिक ने खेली शानदार पारी

    IPL 2018: केकेआर ने राजस्‍थान को 7 विकेट से हराया, उथप्‍पा और कार्तिक ने खेली शानदार पारी

    सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर हुए इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए राजस्‍थान की टीम, कोलकाता के गेंदबाजों के आगे 20 ओवर में 8 विकट पर 160 रन ही बना पाई. राजस्‍थान के लिए डार्सी शॉर्ट ने सर्वाधिक 44 और कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे ने 36 रन बनाए. जवाब में खेलते हुए कोलकाता ने हालांकि क्रिस लिन का विकेट पहले ही ओवर में गंवा दिया, लेकिन इसके बाद सुनील नरेन (35) और रॉबिन उथप्‍पा (48) ने दूसरे विकेट के लिए 69 रन जोड़े. इन दोनों बल्‍लेबाजों के आउट होने के बाद नीतीश राणा ने नाबाद 35 और कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 42 रन बनाते हुए टीम को जीत तक पहुंचा दिया.