NDTV Khabar

Krishna poonia


'Krishna poonia' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • VIDEO: पहले प्राणायाम, फिर राज्यवर्धन राठौर ने भरा पर्चा, बाबा रामदेव भी थे साथ

    VIDEO: पहले प्राणायाम, फिर राज्यवर्धन राठौर ने भरा पर्चा, बाबा रामदेव भी थे साथ

    खेल और युवा मामलों के राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) ने जयपुर ग्रामीण से पर्चा भरा. पर्चा भरने से पहले राज्यवर्धन राठौड़ आज मंदिर पहुंचे और उन्होंने पूजा की. ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले राज्यवर्धन राठौड़ का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार कृष्णा पूनिया (Krishna Poonia) से होगा.

  • लोकसभा चुनाव में 'मुकाबला' ओलिम्पिक खिलाड़ियों का, आमने-सामने होंगे राज्यवर्द्धन राठौर और कृष्णा पूनिया 

    लोकसभा चुनाव में 'मुकाबला' ओलिम्पिक खिलाड़ियों का, आमने-सामने होंगे राज्यवर्द्धन राठौर और कृष्णा पूनिया 

    प्रत्येक आम चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की तरह देश का भविष्य तय करने के लिए होने जा रहे लोकसभा चुनाव 2019 में भी हर सीट अहम है, और हर संसदीय क्षेत्र के लिए प्रमुख पार्टियां पूरा ज़ोर लगा रही हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने केंद्र में सत्तासीन नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री तथा राजस्थान की जयपुर ग्रामीण सीट (Jaipur Rural Seat) से BJP सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौर (Rajyavardhan Rathore) के खिलाफ उन्हीं के खेल के मैदान से एक खिलाड़ी को उतार दिया है. ओलिम्पिक में भारत को पदक दिला चुके राज्यवर्द्धन सिंह राठौर के सामने कांग्रेस ने ओलिम्पिक में तीन बार भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं कृष्णा पूनिया (Krishna Poonia) को उतारा है.

  • कांग्रेस ने घोषित किए नौ और उम्मीदवार, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की टक्कर में कृष्णा पूनिया को उतारा

    कांग्रेस ने घोषित किए नौ और उम्मीदवार, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की टक्कर में कृष्णा पूनिया को उतारा

    चक्का फेंक खिलाड़ी रहीं कृष्णा ने राष्ट्रमंडल खेल 2010 में स्वर्ण पदक जीता था जबकि राठौड़ ने 2004 के एथेंस ओलंपिक में रजत पदक जीता था. कृष्णा पूनिया फिलहाल विधायक भी हैं. इससे पहले कांग्रेस उत्तर प्रदेश एवं कुछ अन्य राज्यों के लिए कुल 315 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है, जिनमें यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम भी शामिल हैं.

  • पूनिया को नहीं मिला खेल रत्न, आधिकारिक सूची जारी

    पूनिया को नहीं मिला खेल रत्न, आधिकारिक सूची जारी

    खेल मंत्रालय ने तमाम कयासों पर विराम लगाकर गुरुवार को खेल रत्न और अर्जुन पुरस्कार की मूल सूची को आधिकारिक दर्जा देकर चक्का फेंक की महिला एथलीट कृष्णा पूनिया की खेलों का सर्वोच्च सम्मान हासिल करने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

  • खेल मंत्रालय ने स्पष्ट किया, कृष्णा पूनिया को खेलरत्न नहीं

    खेल मंत्रालय ने स्पष्ट किया, कृष्णा पूनिया को खेलरत्न नहीं

    केंद्रीय खेलमंत्री जितेंद्र सिंह ने गुरुवार सुबह राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों से जुड़ी फाइल को मंजूरी दे दी और इस बारे में एक आधिकारिक घोषणा शाम तक होने की उम्मीद है।

  • पूनिया ने खेल रत्न के लिए लॉबिंग करने को कहा था : अंजलि भागवत

    स्टार निशानेबाज और खेल रत्न चयन पैनल में शामिल अंजलि भागवत ने खुलासा किया कि चक्का फेंक की एथलीट कृष्णा पूनिया ने समिति की बैठक से एक दिन पहले फोन करके उनके लिए लॉबिंग करने को कहा था।

  • खेल पुरस्कार : मूल सूची पर कायम रह सकता है खेल मंत्रालय

    खेल पुरस्कार : मूल सूची पर कायम रह सकता है खेल मंत्रालय

    पूनिया के नाम पर विचार करने के आग्रह के बाद खेलमंत्री जितेंद्र सिंह ने सोमवार को अपने सचिव पीके देब के साथ बैठक की थी। उस बैठक में फैसला नहीं हो पाया था इसलिए अंतिम निर्णय करने के लिए आज फिर बैठक हुई।