NDTV Khabar

Kuldeep singh sengar


'Kuldeep singh sengar' - 22 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उन्‍नाव गैंगरेप केस : भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ चार्जशीट दायर

    उन्‍नाव गैंगरेप केस : भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ चार्जशीट दायर

    उन्‍नाव रेप कांड में सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी है. जांच एजेंसी ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को नामजद आरोपी बनाया है.

  • BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एक और मामला दर्ज

    BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एक और मामला दर्ज

    उन्‍नाव रेप कांड में आरोपी BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर CBI ने एक और मुकदमा दर्ज किया है. रेप पीड़िता के पिता को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने के आरोप में उन्‍नाव जिले की बांगरमऊ सीट से BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को आरोपी बनाया गया है.

  • योगी सरकार ने उन्नाव रेप केस के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की 'Y' कैटेगरी सुरक्षा वापस ली

    योगी सरकार ने उन्नाव रेप केस के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की 'Y' कैटेगरी सुरक्षा वापस ली

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में नाबालिग से रेप के आरोपी और बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सुरक्षा यूपी सरकार ने वापस ले ली है. सरकार ने रेप के आरोप में जेल में बंद कुलदीप सिंह सेंगर की वाई केटेगरी सुरक्षा को वापस ले लिया है. गौरतलब है कि सीबीआई ने कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया है.

  • उन्नाव रेप केस : CBI ने दर्ज किया चौथा मामला, BJP विधायक के करीबी नामजद

    उन्नाव रेप केस : CBI ने दर्ज किया चौथा मामला, BJP विधायक के करीबी नामजद

    अधिकारियों ने बताया कि यह मामला इलाहाबाद उच्च न्यायालय के निर्देशों पर दर्ज किया गया है.

  • बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने किया नाइट क्‍लब का उद्घाटन, मचा बवाल

    बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने किया नाइट क्‍लब का उद्घाटन, मचा बवाल

    उन्‍नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने लखनऊ में रविवार को एक नाइट क्‍लब का उद्घाटन किया. नाइट क्‍लब में शराब पीने, हुक्‍का पीने, डांस करने और कुछ वक्‍त तनहाई में गुजारने की भी सुविधा है. विपक्षी दल इस पर तंज कर रहे हैं.

  • उन्‍नाव रेप केस : आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

    उन्‍नाव रेप केस : आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

    यूपी के उन्नाव में नाबालिग से रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया गया है. शुक्रवार को ही इलाहाबाद हाइकोर्ट ने सीबीआई को फटकार लगाते हुए कहा था कि कि आरोपी विधायक की हिरासत नहीं गिरफ्तारी करो.

  • रोज जन्म लेती है निर्भया और तिल-तिल, पल-पल मरती है उसकी अस्मिता...

    रोज जन्म लेती है निर्भया और तिल-तिल, पल-पल मरती है उसकी अस्मिता...

    तेरह साल की बच्ची घेरे वाली फ्रॉक जिद करके ले आई थी और पूरे दो दिन तक उसे पहन कर गांवभर में घूम रही थी. एक-एक राहगीर को दिखा रही थी- 'देखो चाचा मेरी नई फ्रॉक', 'देखो काकी, देखो न...' हर कोई उसकी इस नादानी पर हंस देता और उसे पुचकार कर आगे निकल जाता.

  • बलात्कार के लिए फांसी - न्याय नहीं, न्याय का दिखावा

    बलात्कार के लिए फांसी - न्याय नहीं, न्याय का दिखावा

    कठुआ की घटना से द्रवित मेनका गांधी पॉक्सो यानी यौन उत्पीड़न से बच्चों के संरक्षण के क़ानून में अब बलात्कार के लिए फांसी की सज़ा जोड़ना चाहती हैं. इससे पहले बीजेपी शासित तीन राज्यों- राजस्थान, मध्य प्रदेश और हरियाणा में नाबालिग से बलात्कार पर बलात्कार का क़ानून बना चुकी है. बहुत सारे लोगों को लगता है कि बलात्कार के लिए फांसी की सज़ा होगी तो मुजरिम डरेंगे. लेकिन फांसी कैसे होगी?

  • उन्नाव रेप केस में HC ने कहा आरोपी MLA की हो गिरफ्तारी, अब ग्रेटर नोएडा में तोड़ी गई अंबेडकर की मूर्ति, पांच बड़ी खबरें

    उन्नाव रेप केस में HC ने कहा आरोपी MLA की हो गिरफ्तारी, अब ग्रेटर नोएडा में तोड़ी गई अंबेडकर की मूर्ति, पांच बड़ी खबरें

    उन्नाव रेप केस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. तो वहीं कठुआ गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लेटर पेटिशन पर संज्ञान लिया है. सुप्रीम कोर्ट ने बार काउंसिल ऑफ इंडिया, जम्मू कश्मीर हाई कोर्ट बार एसोसिएशन, बार कॉउंसिल ऑफ जम्मू कश्मीर और कठुआ जिला बार एसोसिएशन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

  • उन्नाव रेप केस : इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश, आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को किया जाए गिरफ्तार

    उन्नाव रेप केस : इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश, आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को किया जाए गिरफ्तार

    उन्नाव रेप केस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. कोर्ट ने कहा है कि आरोपी की हिरासत काफी नहीं है उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. अदालत ने साथ में राज्य सरकार से 2 मई तक प्रगति रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है. 

  • उन्नाव रेप केस : सीबीआई की टीम पीड़ित परिवार का बयान लेने पहुंची गेस्ट हाउस

    उन्नाव रेप केस : सीबीआई की टीम पीड़ित परिवार का बयान लेने पहुंची गेस्ट हाउस

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम उन्नाव पहुंच चुकी है. सीबीआई पीड़ित परिवार के सदस्यों का बयान लेने यहां पहुंची है. इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार तड़के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में ले लिया था. इस बीच मुख्यमंत्री योगी ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि एसआईटी की रिपोर्ट मिलते ही हमने जांच सीबीआई को सौंप दी थी.

  • रेप के आरोपी विधायक लिए गए हिरासत में, भारत में बनेंगे F/A18 लड़ाकू विमान, 5 बड़ी खबरें

    रेप के आरोपी विधायक लिए गए हिरासत में, भारत में बनेंगे F/A18 लड़ाकू विमान, 5 बड़ी खबरें

    उन्नाव रेप केस मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में ले लिया गया है. सीबीआई ने सुबह 5 बजे विधायक को हिरासत में लिया है. पूछताछ के बाद सीबीआई अब फैसला करेगी कि उनको गिरफ्तार किया जाएगा या नहीं. हालांकि पुलिस ने हाईकोर्ट में कहा था कि उनको गिरफ्तार करने के लिए उसके पास पर्याप्त सबूत नहीं है. वहीं देश की सुरक्षा के हिसाब से अच्छी खबर है कि अमेरिकी विमान विनिर्माता बोइंग ने गुरुवार को भारत में हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) और महिंद्रा डिफेंस सिस्टम्स (एमडीएस) की साझेदारी में लड़ाकू विमान बनाने की घोषणा की है. पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

  • कुलदीप सिंह सेंगर : 2007 में थी 36 लाख की संपत्ति, अब हैं करोड़ों के मालिक, 21 बड़ी बातें

    कुलदीप सिंह सेंगर : 2007 में थी 36 लाख की संपत्ति, अब हैं करोड़ों के मालिक, 21 बड़ी बातें

    उन्नाव रेप के मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत ले लिया गया है. सीबीआई ने सुबह 5 बजे विधायक को हिरासत में लिया है. हालांकि उनकी गिरफ्तारी होगी या नहीं यह सीबीआई को तय करना है. हालांकि यूपी पुलिस ने हाईकोर्ट में बताया है कि उनको गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं है. अब यह देखने वाली बात होगी केंद्रीय जांच एजेंसी कितने सबूत जुटा पाती है.

  • रेप के आरोप में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने सुबह 5 बजे लिया हिरासत में

    रेप  के आरोप में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने सुबह 5 बजे लिया हिरासत में

    रेप के मामले में उन्नाव के सीबीआई विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है. सीबीआई इस मामले में कुलदीप सिंह सेंगर से पूछताछ करेगी. इसी मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट अपना फैसला सुना सकता है. गौरतलब है कि बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगा है. 

  • राम होते तो उन्नाव देख शर्मसार होते...

    राम होते तो उन्नाव देख शर्मसार होते...

    यूपी में राम राज लाने का दावा कर रही योगी सरकार किसी और से नहीं तो अपने इष्टदेव भगवान राम से कुछ सीख लेती. सिर्फ़ एक धोबी के आरोप पर उन्होंने अपनी पत्नी को निर्वासित कर दिया था. ऐसा नहीं कि उन्हें पता नहीं था कि वे अन्याय कर रहे हैं, लेकिन संभवतः उनका मानना था कि राजा के चरित्र को सभी संदेहों से परे होना चाहिए.

  • कौन हैं कुलदीप सिंह सेंगर जिन पर लगा है रेप का आरोप, 5 बातें

    कौन हैं कुलदीप सिंह सेंगर जिन पर लगा है रेप का आरोप, 5 बातें

    पुलिस ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ उन्नाव में केस दर्ज कर लिया है लेकिन उनकी गिरफ्तारी का फैसला सीबीआई करेगी.

  • उन्नाव कांड अपराध शास्त्र के नजरिए से

    उन्नाव कांड अपराध शास्त्र के नजरिए से

    उन्नाव कांड की खबर देश भर में फैल रही है. बलात्कार कांड में पीड़ित लड़की के पिता की बेरहम पिटाई से मौत के बाद तो कोई कितनी भी कोशिश कर लेता, इस कांड की चर्चा को दबाया ही नहीं जा सकता था. वैसे आमतौर पर ऐसे मामलों की चर्चा जिले स्तर पर ही निपट जाती है. लेकिन यह कांड जल्द ही पूरे प्रदेश में फैला और देखते ही देखते इसने पूरे देश में सनसनी फैला दी.

  • उन्नाव मामला: आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर, सीबीआई जांच के आदेश

    उन्नाव मामला: आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर, सीबीआई जांच के आदेश

    इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मामले में स्थानीय पुलिस और उन्नाव के डॉक्टरों ने कई बड़ी गड़बड़ियां की है. गौरतलब है कि बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर 16 साल की लड़की के साथ रेप करने का आरोप है.