NDTV Khabar

Kulgam encounter


'Kulgam encounter' - 14 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कुलगाम एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

    कुलगाम एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

    आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकिय़ों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शव को भी बरामद किया है. उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी मिला है. फिलहाल आतंकियों की पहचान और उनके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है. 

  • डोडा के अमन ठाकुर दो सरकारी नौकरियां छोड़ बने थे DSP, आतंकियों से लोहा लेते हुए देश के लिए हुए कुर्बान

    डोडा के अमन ठाकुर दो सरकारी नौकरियां छोड़ बने थे DSP, आतंकियों से लोहा लेते हुए देश के लिए हुए कुर्बान

    पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह इस युवा पुलिस अधिकारी के साथ अपनी कई मुलाकातों को याद करते हुए अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके. सिंह ने कहा, ‘वह हमेशा जोश से लबरेज रहते और सामने से अपनी टीम का नेतृत्व करते.’ दक्षिण कश्मीर के आतंकवाद प्रभावित कुलगाम जिले में उनके कार्यकाल के दौरान ठाकुर कई तिमाही से बहादुरी का पुरस्कार जीत रहे थे.

  • जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों से मुठभेड़ में एक अधिकारी शहीद, तीन आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों से मुठभेड़ में एक अधिकारी शहीद, तीन आतंकी ढेर

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के तुरिगाम इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की. सेना के जवाबी कार्रवाई करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं.उन्होंने बताया कि मारे गये आतंकवादियों और उनके समूह की पहचान की जा रही है. 

  • जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने कुलगाम में मार गिराया खूंखार आतंकी जीनत-उल-इस्लाम, माना जाता था IED एक्सपर्ट

    जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने कुलगाम में मार गिराया खूंखार आतंकी जीनत-उल-इस्लाम, माना जाता था IED एक्सपर्ट

    जीनत-उल-इस्लाम आतंकी संगठन अल बद्र (Al Badr) संगठन के साथ जुडा हुआ था, हालांकि, अभी दूसरे आतंकी की पहचान नहीं हुई है. यह पहले आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) के साथ भी जुड़ा हुआ था. मुठभेड़ स्थल से हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काटपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर शाम को सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों की ओर से उन पर गोलीबारी की गई.

  • जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी मार गिराए

    जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी मार गिराए

    दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काटपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर शाम को सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों की ओर से उन पर गोलीबारी की गई. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इसमें दो आतंकवादी मारे गए.

  • जम्मू कश्मीर: अलग-अलग मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद और 7 नागरिकों की भी गई जान

    जम्मू कश्मीर: अलग-अलग मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद और 7 नागरिकों की भी गई जान

    जम्मू कश्मीर में आतंकियों से हुई दो एनकाउंटर और एक एनकाउंटर वाली जगह पर हुए जबरदस्त विस्फोट में कुल 15 लोगों की जानें गईं हैं. मरने वालों में 7 आम नागरिक भी शामिल हैं, जो विस्फोट का शिकार हो गए. इसके अलावा एलओसी पर तीन सैनिक भी घुसपैठ को रोकते हुए शहीद हो गए. सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को कुलगाम में ढेर कर दिया, जबकि 2 अन्य को एलओसी पर मार गिराया गया. एलओसी पर फिलहाल तलाशी अभियान जारी है और विस्फोट में जख्मी हुए 5 घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

  • जम्मू-कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

    जम्मू-कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

    जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया. हलांकि, एक जवान घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकवादी एक घर में छिपे हुए थे. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने लारनू गांव में घेराबंदी कर खोज अभियान शुरू कर दिया.

  • जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने अब तक 5 आतंकियों को मार गिराया, ट्रेन सेवा निलंबित

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने अब तक 5 आतंकियों को मार गिराया, ट्रेन सेवा निलंबित

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है. हालांकि, अभी भी एनकाउंटर जारी है. एनकाउंटर के मद्देनजर बारामुला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवा को निलंबित कर दिया गया है.

  • Kulgam Encounter : पुलिसकर्मी की मौत का सुरक्षाबलों ने लिया बदला, तीन आतंकियों को मार गिराया

    Kulgam Encounter : पुलिसकर्मी की मौत का सुरक्षाबलों ने लिया बदला, तीन आतंकियों को मार गिराया

    कुलगाम एनकाउंटर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा एक पुलिस जवान की अगवा कर हत्या करने के महज एक दिन बाद ही सुरक्षाबलों ने बदला ले लिया है. कुलगाम से खुड़वाणी में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया और एनकाउंटर स्थल से तीन हथियार भी बरामद किये. बता दें कि शनिवार को इन्हीं आतंकवादियों ने पुलिस जवान सलीम का अपहरण कर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद ये सभी इसी इलाके में छुपे थे, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने संयुक्त कार्रवाई कर इसे अंजाम दिया है. हालांकि, एनकाउंटर अभी भी जारी है. 

  • जम्मू एवं कश्मीर : मुठभेड़ में जवान शहीद, नागरिक की भी मौत, 2-3 आतंकी कर रहे गोलीबारी

    जम्मू एवं कश्मीर : मुठभेड़ में जवान शहीद, नागरिक की भी मौत, 2-3 आतंकी कर रहे गोलीबारी

    जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के खुदवाणी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकी छुपे हैं, जिसे अब सेना ने घेर रखा है. आतंकियों के सफाये के लिए सीआरपीएफ की 6 अतिरिक्त कंपनियों को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है. बता दें कि मुठभेड़ रात में भी हुआ था और सुरक्षा बल चारों तरफ से आतंकियों के घेरे हुए हैं. 

  • जम्‍मू-कश्‍मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आम आदमी की मौत, अलगाववादियों ने बंद का किया ऐलान

    जम्‍मू-कश्‍मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आम आदमी की मौत, अलगाववादियों ने बंद का किया ऐलान

    कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच रविवार की मुठभेड़ के बाद फैली हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. इस मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए और सेना का दो जवान भी शहीद हुए. इसी गोलाबारी में दो नागरिकों की मौत के बाद से उठे बवाल के बाद घाटी के कई हिस्सों में घोषित और अघोषित कर्फ्यू लगाया गया है.

  • कश्‍मीर में 4 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद, मुठभेड़ के बाद सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन

    कश्‍मीर में 4 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद, मुठभेड़ के बाद सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन

    दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में प्रतिबंधित लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल मुजाहीद्दीन के एक गुप्त ठिकाने पर रविवार तड़के हुई भीषण मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए, जबकि सेना के दो जवान शहीद हो गए. इस घटना में एक नागरिक की भी मौत हो गई.

  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़-4 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

    जम्‍मू-कश्‍मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़-4 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

    सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम जिले में जारी मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए हैं. दो जवान भी शहीद हुए हैं और दो अन्‍य घायल हो गए हैं. आज तड़के यह एनकाउंटर शुरू हुआ था. जिले के यारीपोरा-फ्रीजाल क्षेत्र में अभी भी दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी जारी है. इस आतंकी हमले में एक स्‍थानीय नागरिक भी मारा गया.

  • कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी और नागरिक की हत्या की

    कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी और नागरिक की हत्या की

    दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी और एक नागरिक की गोली मार कर हत्या कर दी.