NDTV Khabar

Kxip vs mi


'Kxip vs mi' - 17 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2019 से बाहर हुई प्रीति जिंटा की टीम, मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

    IPL 2019 से बाहर हुई प्रीति जिंटा की टीम, मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

    आईपीएल 2019 (IPL 2019) में प्रीति जिंटा (Preity G Zinta) लगातार अपनी टीम के साथ बनी रही हैं और अधिकतर मैचों में नजर भी आई हैं. हालांकि उनकी टीम ने अच्छा खेला लेकिन वह टॉप चार में जगह नहीं बना सकी.

  • IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने पोलार्ड, गेल और रसेल को बताया 'काली शक्तियां' तो Twitter पर यूं आया रिएक्शन

    IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने पोलार्ड, गेल और रसेल को बताया 'काली शक्तियां' तो Twitter पर यूं आया रिएक्शन

    IPL 2019 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KXIP) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मुकाबला होना है. कमाल आर खान ने आईपीएल को लेकर ट्वीट कियाः 'रसेल, पोलार्ड और गेल को देखकर मुझे पूरा भरोसा हो गया है, कि दुनिया मे काली शक्तियां होती हैं...'

  • IPL 2019: MI vs KXIP का मैच देख हैरान रह गए अमिताभ, लिखा- ऐसे जश्न मना रहे हैं जैसे वर्ल्ड कप जीते हों...देखें Video

    IPL 2019: MI vs KXIP का मैच देख हैरान रह गए अमिताभ, लिखा- ऐसे जश्न मना रहे हैं जैसे वर्ल्ड कप जीते हों...देखें Video

    IPL 2019: आईपीएल कल MI vs KXIP के बीच हुए दिलचस्प मुकाबले को लेकर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कियाः 'आईपीएल का ये सीजन तो कमाल का सिद्ध हो रहा है...अनोखी और कल्पना से परे नतीजे...हिचकॉक और सुजॉय घोष की फिल्मों से ज्यादा सस्पेंस...'

  • IPL 2019: पोलार्ड ने जिताया मुंबई इंडियंस को तो रणवीर सिंह बोले- राक्षस, ऐसे जड़े चौके-छक्के, देखें VIDEO

    IPL 2019: पोलार्ड ने जिताया मुंबई इंडियंस को तो रणवीर सिंह बोले- राक्षस, ऐसे जड़े चौके-छक्के, देखें VIDEO

    IPL 2019 MI vs KXIP: आईपीएल (IPL 2019) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (MI vs KXIP) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की तूफानी पारी ने मुंबई इंडियंस को जिता दिया.

  • IPL 2019: प्रीति जिंटा ने इस क्रिकेटर के साथ की ऐसी बात, कंफ्यूज हो गया इंटरनेट, Video वायरल

    IPL 2019: प्रीति जिंटा ने इस क्रिकेटर के साथ की ऐसी बात, कंफ्यूज हो गया इंटरनेट, Video वायरल

    IPL 2019 में खेल रही किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की को-ओनर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के गेंदबाज मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rehman) के साथ प्रीति जिंटा ने उन्हीं की भाषा में बातचीत करती दिखाई दे रही हैं.

  • IPL 2018, CSK vs KXIP: ...लेकिन पंजाब के एंड्रयू टाई कुछ ऐसे हैं अभी भी नॉट आउट!

    IPL 2018, CSK vs KXIP: ...लेकिन पंजाब के एंड्रयू टाई कुछ ऐसे हैं अभी भी नॉट आउट!

    किंग्स इलेवन पंजाब रविवार को चेन्नई के हाथों हारकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 से बाहर हो गया. उसके स्टार गेंदबाज एंड्रयू टाई भी एक भी विकेट चटकाने में नाकाम रहे. बावजूद इसके एंड्रयू टाई ने वो कारनामा कर डाला, जिसे मिटा पाना वर्तमान हालात को देखते हुए किसी भी गेंदबाज के लिए संभव नहीं है. एंड्रयू टाई आईपीएल में अपनी टीम के आउट होने के बावजदू नॉटआउट हैं. और कोई भी उन्हें दूर-दूर तक चुनौती देने वाला नहीं है. 

  • IPL 2018: क्या मुंबई इंडियंस के बाहर जाने से खुश हैं प्रीति जिंटा? वायरल हो रहा है ये वीडियो

    IPL 2018: क्या मुंबई इंडियंस के बाहर जाने से खुश हैं प्रीति जिंटा? वायरल हो रहा है ये वीडियो

    IPL 2018 CSK v KXIP MI vs DD : सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स के मुताबिक, प्रीति मुंबई इंडियंस के बाहर जाने से काफी खुश हैं.

  • IPL 2018: केएल राहुल ने हार के बाद दिखाई ऐसी नाराजगी, फेंक दी अपनी ट्रॉफी

    IPL 2018: केएल राहुल ने हार के बाद दिखाई ऐसी नाराजगी, फेंक दी अपनी ट्रॉफी

    IPL 2018 MI VS KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब मुंबई इंडियंस से हार गया. हार के बाद 94 रन बनाने वाले केएल राहुल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो ट्रॉफी फैन्स को देते नजर आ रहे हैं.

  • KXIP vs MI: इस अपमान के चलते युवराज सिंह के प्रशंसक आर. अश्विन पर भड़के

    KXIP vs MI: इस अपमान के चलते युवराज सिंह के प्रशंसक आर. अश्विन पर भड़के

    बात तो दो सौ फीसदी जायज है!  या कहें कि जब टीम की बार-बार हार हो रही है, तो कप्तान या मैनेजमेंट की बुद्धि भी खराब हो जाती है. ऐसा लगता है एक समय धमाकेदार प्रदर्शन कर रही पंजाब का टीम प्रबंधन लगातार एक के बाद एक हुई हार से बौखला सा गया है. और यह बौखलाहट बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल में) मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले (मैच रिपोर्ट) में साफ तौर पर दिखाई पड़ी, जिसने युवराज सिंह के प्रदशंसकों को बुरी तरह नाराज कर दिया है. 

  • MI vs KXIP: लोकेश राहुल की 94 रन की पारी बेकार, मुंबई 3 रन से जीता, प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें कायम रखीं

    MI vs KXIP: लोकेश राहुल की 94 रन की पारी बेकार, मुंबई 3 रन से जीता, प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें कायम रखीं

    आईपीएल 2018 के अंतर्गत खेले गए इस मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब के लोकेश राहुल की जोरदार पारी (94 रन, 60 गेंद, 10 चौके, तीन छक्‍के) पर मुंबई के जसप्रीत बुमराह की बेहतरीन गेंदबाजी (चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट) भारी पड़ी. डेथ ओवर्स में बुमराह की घातक गेंदबाजी की बदौलत मुंबई ने आखिरी क्षणों तक रोमांचक रहे मैच में पंजाब को 3 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ रोहित शर्मा ने प्‍लेऑफ में जगह बनाने की अपनी उम्‍मीदों को और मजबूत बना लिया है. मैच में जीत हासिल करने के लिए पंजाब के सामने 187 रन का लक्ष्‍य था.

  • IPL 2018: किंग्‍स इलेवन पर मुंबई इंडियंस की जीत में 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने बनाए ये दो रिकॉर्ड...

    IPL 2018: किंग्‍स इलेवन पर मुंबई इंडियंस की जीत में 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने बनाए ये दो रिकॉर्ड...

    मुंबई इंडियंस का टूर्नामेंट में अब तक का प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा है.गत चैंपियन मुंबई टीम ने अपने 9 मैचों में अब तक केवल 3 में जीत हासिल की है और उसके खाते में महज 6 अंक हैं. टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा इस सीजन में अपने बल्‍लेबाजी प्रदर्शन में एक जैसा स्‍तर बनाकर नहीं रख पाए हैं. रोहित ने जहां कुछ मैचों में अच्‍छी पारियां खेलीं तो कुछ मैचों में उन्‍हें बहुत जल्‍दी ही पेवेलियन लौटना पड़ा.

  • IPL 2018, MI vs KXIP: कुछ ऐसे केरोन पोलार्ड को किंग्स इलेवन पंजाब के मोहित शर्मा ने रुला कर रख दिया!

    IPL 2018, MI vs KXIP: कुछ ऐसे केरोन पोलार्ड को किंग्स इलेवन पंजाब के मोहित शर्मा ने रुला कर रख दिया!

    आईपीएल-11 में अगर किंग्स इलेवन पंजाब के युवराज सिंह को नजर लग गई, तो मानो किसी शक्ति ने आतिशी केरोन पोलार्ड की सारी पावर सोख ली. अब जबकि कुछ ही देर बाद मुंबई इंडियंस किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ने जा रही है, तो पोलार्ड का सामना किंग्स इलेवन पंजाब के उस मोहित शर्मा से होगा, जिसने पोलार्ड को अपनी गेंदों से भीगी बिल्ली सरीखा बना कर रख दिया. वैसे तो पोलार्ड को आज के मुकाबले में भी जगह मिलना मुश्किल है

  • IPL 2018, MI vs KXIP: इतने बुरे हाल हैं युवराज सिंह के मुंबई इंडिंयस से खिलाफ!

    IPL 2018, MI vs KXIP: इतने बुरे हाल हैं युवराज सिंह के मुंबई इंडिंयस से खिलाफ!

    युवराज के चाहने वालों को आज भी निराश होना पड़ सकता है! वैसे उनके प्रशंसक निराश तो पहले से ही हैं. ये सोच रहे थे कि अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर सेलेक्टरों का विश्वास जीतने में जुटे युवराज धमाल मचाएंगे, लेकिन युवी ने प्रशंसकों के अरमानों की बुरी तरह से हवा निकाल दी. नतीजा यह रहा कि पिछले मैच में मैनेजमेंट ने उन्हें हैदराबाद के खिलाफ बाहर बैठा दिया. और अगर आज थोड़ी बहुत उम्मीद बची भी है, तो उस पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनका रिकॉर्ड पानी फेरता दिखाई पड़ रहा है

  • IPL 2018, KXIP vs MI: कुछ ऐसे क्रुणाल पंड्या ने छीन ली पंजाब से जीत

    IPL 2018, KXIP vs MI: कुछ ऐसे क्रुणाल पंड्या ने छीन ली पंजाब से जीत

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएलृ)-11 में मुंबई इंडियंस ने स्लॉग ओवरों में क्रुणाल पंड्या (नाबाद 31, 12 गेंद) की आतिशी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब के जीत के सपने को धूमिल करते हुए उसे छह विकेट से हरा दिया. और क्रुणाल पंड्या ने अपने अंदाज से राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को मैसेज दे दिया कि वह क्यों आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए एक उपयोगी ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं.

  • आईपीएल 9: पार्थिव-रायडू की आकर्षक पारियों की बदौलत जीता मुंबई

    आईपीएल 9: पार्थिव-रायडू की आकर्षक पारियों की बदौलत जीता मुंबई

    पार्थिव पटेल और अंबाती रायडू की बेजोड़ अर्धशतकीय पारियों की बदौलत बड़ा स्कोर खड़ा करने वाले मुंबई इंडियन्स ने उसका सफलता पूर्वक बचाव किया। सोमवार को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब को 25 रन से हराने के साथ आईपीएल नौ में उतार-चढ़ाव वाले अपने अभियान को पटरी पर लाने की कोशिश की।

  • आईपीएल 8 : मुंबई ने पंजाब को 23 रन से हराया

    आईपीएल 8 : मुंबई ने पंजाब को 23 रन से हराया

    लेंडल सिमंस और पार्थिव पटेल के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 23 रन से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी की। किंग्स इलेवन की यह लगातार चौथी हार है।

  • मोहाली में मुक़ाबला : मुंबई लेगी हार का बदला या पंजाब की होगी बल्ले-बल्ले?

    मोहाली में मुक़ाबला : मुंबई लेगी हार का बदला या पंजाब की होगी बल्ले-बल्ले?

    मुंबई ने अपने पिछले मैच में राजस्थान को 8 रनों से हराकर प्ले-ऑफ़ में अपने पहुंचने की उम्मीद को बरक़रार रखा है। लेकिन इसी टूर्नामेंट में पंजाब को दो में से एक जीत मुंबई के ख़िलाफ़ ही मिली है और अब उनके पास गंवाने को कुछ नहीं। इसलिए दबाव मुंबई की टीम पर ही होगा।

Advertisement