NDTV Khabar

Kxip vs srh


'Kxip vs srh' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2019: अश्विन ने कहा- मुझे लो Dream 11 में, लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक, जमकर किया Troll

    IPL 2019: अश्विन ने कहा- मुझे लो Dream 11 में, लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक, जमकर किया Troll

    IPL 2019 SRH vs KXIP: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच मुकाबला खेला गया. मैच से पहले अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्विटर पर पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें ड्रीम 11 (Dream 11) में पिक करें. जिसके बाद लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया. 

  • IPL 2019: चौका रोकने के लिए भागे क्रिस गेल, लात मारकर उड़ा दी गेंद, लोग बोले- 'क्या गोल किया है...' देखें VIDEO

    IPL 2019: चौका रोकने के लिए भागे क्रिस गेल, लात मारकर उड़ा दी गेंद, लोग बोले- 'क्या गोल किया है...' देखें VIDEO

    IPL 2019 SRH vs KXIP: क्रिस गेल (Chris Gayle) को फील्डिंग में एक्टिव कम ही देखा जाता है. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ क्रिस गेल (Chris Gayle) ने बॉल को पकड़ने के लिए बाउंड्री की तरफ तेज दौड़ लगा दी.

  • IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

    IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

    IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर तो टीम के खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) ने जोरदार धमाका ही कर डाला है. इस इंस्टाग्राम पेज पर क्रिस गेल का एक वीडियो डाला गया है जिसमें वे पंजाबी ढोल पर जोरदार भांगड़ा कर रहे हैं.

  • IPL 2019: धोनी के लिए ऐसी दीवानगी, टैक्सी ड्राइवर ने कार के ऊपर लगा ये कमाल की चीज

    IPL 2019: धोनी के लिए ऐसी दीवानगी, टैक्सी ड्राइवर ने कार के ऊपर लगा ये कमाल की चीज

    आईपीएल (IPL 2019) की शुरुआत हो चुकी है. हर बार की तरह इस बार भी एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) शानदार परफॉर्म कर रही है.

  • IPL 2018, KXIP vs SRH: इस अनजान से छोरे से क्रिस गेल हैं बहुत परेशान, आज बच पाएंगे?

    IPL 2018, KXIP vs SRH: इस अनजान से छोरे से क्रिस गेल हैं बहुत परेशान, आज बच पाएंगे?

    भइया यही आईपीएल की खूबसूरती है! बड़े-बड़े दिग्गज ढेर हो जाते हैं, तो अनजाने से चेहरे बड़ों-बड़ों के होश फाख्ता कर देते हैं. यूं तो इस समय क्रिस गेल का बल्ला जमकर आग उगल रहा है, लेकिन हैदराबाद में एक छोरा है, जिसने गेल को खासा परेशान किया है. हालांकि, संदीप शर्मा पिछले कई सालों से आईपीएल में खेल रहे हैं. ठीक-ठाक पहचान भी बनाई है. लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभी भी अनजान ही हैं

  • IPL 2018, KXIP vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनरों ने छीनी पंजाब से जीत

    IPL 2018, KXIP vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनरों ने छीनी पंजाब से जीत

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में वीरवार को खेले गए एक अति नाटकीय मुकाबले में  स्पिनर राशिद खान और शाकिब-अल-हसन की शानदार गेंदबाजी के बूते सनराइजर्स हैदराबाद ने एक समय जीतती दिखाई पड़ रही किंग्स इलेवन पंजाब को 13 रन से हरा दिया. पंजाब से पहले बैटिंग का न्योता पाकर सनराइजर्स हैदराबाद हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 132 रन ही बना सकी. जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की  टीम 19.2 ओवरों में 119 रन बनाकर आउट हो गई. राशिद खान ने तीन, जबकि शाकिब-हल-हसन और बासिल थंपी ने दो-दो विकेट लिए.

  • IPL 2018: क्रिस गेल ने क्या गर्दा उड़ा डाला कसम से ! इन कारनामों के क्या कहने!

    IPL 2018: क्रिस गेल ने क्या गर्दा उड़ा डाला कसम से ! इन कारनामों के क्या कहने!

    क्या बात..क्या बात क्या बात..भाई आलोचकों को जवाब देना हो, तो कुछ इससे अच्छा तरीका हो ही नहीं सकता. कसम से क्रिस गेल ने ऐसा दर्द दिया है सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों को कि अगले कई दिन नींद नहीं आएगी. 101 रन की नाबाद पारी में एक दो नहीं बल्कि पूरे 11 छक्के. वैसे क्रिस गेल के अंदाज और एप्रोच से साफ है कि इस प्रदर्शन के पीछे असल वजह क्या है, लेकिन भाई साहब इस असल वजह से पहले आप उनके उन कारनामों के बारे में तो नजर डाल लीजिए, जिसने प्रशंसकों को हिला कर रख दिया है

  • IPL 2018: क्रिस गेल के तूफानी शतक से किंग्‍स इलेवन ने सनराइजर्स को 15 रन से हराया..

    IPL 2018: क्रिस गेल के तूफानी शतक से किंग्‍स इलेवन ने सनराइजर्स को 15 रन से हराया..

    टूर्नामेंट में सनराइजर्स की यह पहली हार है. गेल के टूर्नामेंट में लगाए गए पहले शतक की बदौलत किंग्‍स इलेवन की टीम 20 ओवर में 3 विकेट पर 193 का विशाल स्‍कोर बनाने में सफल हो गई. जवाब में सनराइजर्स की टीम 20 ओवर में 4 विकेट पर 178 रन ही बना पाई. टीम के लिए कप्‍तान केन विलियमसन की 54 और मनीष पांडे की नाबाद 57 रन की पारी ही उल्‍लेखनीय रही. लेकिन रन गति के मामले में टीम लगातार पिछड़ती गई और उसे हार का सामना करना पड़ा.