NDTV Khabar

Lalu prasad yadav


'Lalu prasad yadav' - 860 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NDTV युवा कॉन्क्लेव : जब तेजस्वी से पूछा गया, क्या आप लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री कर सकते हैं?

    NDTV युवा कॉन्क्लेव : जब तेजस्वी से पूछा गया, क्या आप लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री कर सकते हैं?

    'एनडीटीवी युवा' कार्यक्रम में आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कई मुद्दों पर बेबाकी से जवाब दिए. जब उनसे पूछा गया कि बिहार में उनको शादी के ऑफर मिल रहे हैं वह इस पर फैसला करेंगे तो उनका जवाब था कि चिराग पासवान थोड़ी देर में यहां आने वाले हैं वह बड़े हैं पहले वो कर लें तो मैं भी कर लूंगा.

  • बिहार: सांसद पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी लड़ेगी 2019 लोकसभा चुनाव

    बिहार: सांसद पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी लड़ेगी 2019 लोकसभा चुनाव

    बिहार के मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि उनकी पार्टी समान विचार रखने वाले दलों के मिलकर 2019 का लोकसभा चुनाव लडे़गी. पटना में गुरुवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए पप्पू ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार में वैचारिक सहमति वालों के साथ तीन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. हालांकि पप्पू यादव ने बिहार की इन तीन लोकसभा सीटों के नाम नहीं बताये.

  • चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव हुए डिप्रेशन के शिकार

    चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव हुए डिप्रेशन के शिकार

    रांची स्थित राजेन्द्र आयुर्विग्यान संस्थान के निदेशक आर के श्रीवास्तव ने बताया कि लालू यादव डिप्रेशन से ग्रस्त हैं. श्रीवास्तव ने बताया, ‘‘लालू यादव डिप्रेशन में हैं. उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का उल्लेख किया है.’’

  • लालू यादव ने मांगा नया वार्ड, बोले-बदबू मारता है शौचालय, काटते हैं मच्छर, भौंकते हैं कुत्ते

    लालू यादव ने मांगा नया वार्ड, बोले-बदबू मारता है शौचालय, काटते हैं मच्छर, भौंकते हैं कुत्ते

    चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची के एक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं, और उन्हें वहां कुत्ते और मच्छर से डरने की खबर है. इसपर बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने तंज कसा है. जेडीयू ने कहा कि राजद के शासनकाल में भी बिहार की जनता बहुत डरी हुई थी. 'बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से हो गए'. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद इस वक्त रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं. लालू के करीबी और राजद के विधायक भोला यादव ने रविवार को कहा कि लालू प्रसाद अस्पताल में कुत्तों से ही परेशान हो गए.

  • जमानत मिलने के बाद भी आखिर क्यों नहीं खत्म हुई तेजस्वी यादव की मुश्किलें

    जमानत मिलने के बाद भी आखिर क्यों नहीं खत्म हुई तेजस्वी यादव की मुश्किलें

    पटना: राष्ट्रीय जनता दल के किए शुक्रवार का दिन राहत भरा रहा. लालू प्रसाद यादव के फिर से जेल जाने के बाद तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को सीबीआई के विशेष कोर्ट से ज़मानत मिलने से पार्टी ने चैन की सांस ली. इस मामले में अब तेजस्वी यादव के ऊपर लटक रही गिरफ्तारी की तलावर फिलहाल टल गई है.

  • IRCTC घोटाला : आरोपी के रूप में पहली बार अदालत में पेश हुए तेजस्वी - जानें, कोर्टरूम में कैसा था रिएक्शन

    IRCTC घोटाला : आरोपी के रूप में पहली बार अदालत में पेश हुए तेजस्वी - जानें, कोर्टरूम में कैसा था रिएक्शन

    रेलवे टेंडर घोटाला मामला यानी आईआरसीटीसी घोटाला मामले में शुक्रवार को बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने को थोडी़ राहत मिली. आईआरसीटीसी घोटाला मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्वी यादव को एक-एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी. वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट भी जारी किया गया. इस दौरान कोर्ट के भीतर का माहौल काफी अलग था. यह मामला इसलिए भी खास है क्योंकि बतौर आरोपी तेजस्वी यादव पहली बार किसी मामले में कोर्ट में मौजूद रहे. 

  • जब लालू यादव ने एयर होस्टेस से कहा- सिस्टर देखो, कोई हमको काजू खाने नहीं दे रहा...

    जब लालू यादव ने एयर होस्टेस से कहा- सिस्टर देखो, कोई हमको काजू खाने नहीं दे रहा...

    चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने आज रांची कोर्ट में सरेंडर कर दिया और वहां उन्हें एक बार फिर से रांची जेल में भेज दिया गया. हालांकि, उन्हें फ़िलहाल अस्पताल में कोर्ट के आदेश के बाद रखा जायेगा. बता दें कि इससे पहले बुधवार को लालू यादव रांची से पटना गये थे. 

  • चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, पहले जाएंगे जेल और फिर अस्‍पताल

    चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, पहले जाएंगे जेल और फिर अस्‍पताल

    चारा घोटाले से जुड़े मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव मेडिकल ग्राउंड पर पेरोल पर बाहर हैं.

  • NDTV से बोले लालू यादव, सारे नेता बैठेंगे और पांच मिनट में तय हो जाएगा अगला प्रधानमंत्री

    NDTV से बोले लालू यादव, सारे नेता बैठेंगे और पांच मिनट में तय हो जाएगा अगला प्रधानमंत्री

    एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव ने इस बात पर सहमति जताई है कि चुनाव पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई उम्मीदवार या चेहरा नहीं दिया जाना चाहिए. लालू यादव ने एनडीटीवी खबर से एक बातचीत में कहा कि आप लोग इस विषय को ज्यादा तूल नहीं दीजिए क्योंकि जब सारे नेता बैठेंगे तब पांच मिनिट में नेता तय हो जाएगा.

  • बिहार में न लॉ है, न ऑर्डर; देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा : लालू यादव

    बिहार में न लॉ है, न ऑर्डर; देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा : लालू यादव

    राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव बुधवार को रांची चले गए. रवाना होने से पहले उन्होंने महीनों बाद किसी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी. लालू यादव ने बिहार की विधि व्यवस्था पर कहा कि यहं न लॉ है न ऑर्डर है. बिहार की हालत वैसी है जैसे रोम जल रहा था और नीरो बंशी बजा रहा था.

  • 10 अप्रैल से पैरोल पर जेल से बाहर चल रहे लालू प्रसाद यादव मुंबई से पहुंचे पटना, 30 अगस्त तक करना है सरेंडर

    10 अप्रैल से पैरोल पर जेल से बाहर चल रहे लालू प्रसाद यादव मुंबई से पहुंचे पटना, 30 अगस्त तक करना है सरेंडर

    चारा घोटाले  के मामले में जेल की सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज पटना पहुंच गये हैं. लालू प्रसाद मुंबई के एक अस्पताल में इलाज करवा रहे थे. झारखंड हाइकोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को 30 अगस्त तक सरेंडर करने का आदेश दिया है.

  • चारा घोटाला: लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका खारिज, 30 अगस्त तक फिर जाना होगा जेल

    चारा घोटाला: लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका खारिज, 30 अगस्त तक फिर जाना होगा जेल

    चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बड़ा झटका लगा है. झारखंड हाई कोर्ट ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के मेडिकल ग्राउंड पर पेरोल बढ़ाने से इंकार कर दिया है और झारखंड हाईकोर्ट ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को 30 अगस्त तक सरेंडर करने का आदेश दिया है. इस तरह से मेडिकल आधार पर उनकी ज़मानत को तीन महीने तक बढ़ाने की अर्ज़ी कोर्ट ने खारिज कर दी है. यानी अब 30 अगस्त तक लालू यादव को जेल जाना होगा. बता दें कि लालू यादव 10 अप्रैल से पेरोल पर हैं. 

  • तेजस्‍वी यादव बोले, पिता की बिगड़ती तबीयत को लेकर चिंतित हूं

    तेजस्‍वी यादव बोले, पिता की बिगड़ती तबीयत को लेकर चिंतित हूं

    राजद प्रमुख का एक सप्ताह से अधिक समय से मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा है. अस्पताल के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

  • IRCTC घोटाला : लालू यादव, राबड़ी और तेजस्वी को समन, 31 अगस्त को अदालत में पेश होने का निर्देश

    IRCTC घोटाला : लालू यादव, राबड़ी और तेजस्वी को समन, 31 अगस्त को अदालत में पेश होने का निर्देश

    दिल्ली की एक अदालत ने भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव और अन्य को आरोपी के रूप में आज समन जारी कर अदालत में पेश होने को कहा है. विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार ने आईआरसीटीसी के दो होटलों के संचालन की जिम्मेदारी एक निजी कंपनी को सौंपने की प्रक्रिया में हुई कथित अनियमितताओं से जुड़े एक मामले में सभी आरोपियों से 31 अगस्त को अदालत में पेश होने को कहा है.

  • IRCTC घोटाला: लालू, राबड़ी और तेजस्‍वी को आरोपी के तौर पर समन किया जाए या नहीं, कोर्ट का फैसला 30 जुलाई को

    IRCTC घोटाला: लालू, राबड़ी और तेजस्‍वी को आरोपी के तौर पर समन किया जाए या नहीं, कोर्ट का फैसला 30 जुलाई को

    सीबीआई ने रांची और पुरी में आई आर सी टी सी द्वारा संचालित दो होटलों का रखरखाव पटना में 2006 में महत्वपूर्ण जगह पर स्थित तीन एकड़ के एक प्लॉट के बदले विनय और विजय कोछार के स्वामित्व वाली कंपनी सुजाता होटल्स को सौंपने में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद और अन्य के खिलाफ 16 अप्रैल को आरोपपत्र दायर किया था.

  • 'लालू प्रसाद यादव के परिवार का भरोसा CBI पर बढ़ा है'

    'लालू प्रसाद यादव के परिवार का भरोसा CBI पर बढ़ा है'

    मोदी ने कहा, 'मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन शोषण मामले में पुलिस पूरी मुस्तैदी से कार्रवाई कर रही थी. 11 आरोपितों में से 10 को गिरफ्तार किया जा चुका है. परंतु विपक्ष इस मामले में भ्रम फैला रहा था, इसलिए मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की अनुशंसा कर यह स्पष्ट कर दिया है कि सरकार की मंशा किसी को बचाने और फंसाने की नहीं है.'

  • नीतीश कुमार अब लालू यादव को नहीं करेंगे फोन, अखबारों से लेंगे उनके स्‍वास्‍थ्‍य का हाल

    नीतीश कुमार अब लालू यादव को नहीं करेंगे फोन, अखबारों से लेंगे उनके स्‍वास्‍थ्‍य का हाल

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी लालू यादव का हाल चाल फ़ोन से नहीं लेंगे और उन्होंने सोमवार को घोषणा की कि वो अब अख़बारों में उनके हाल-चाल के बारे में पढ़ लेंगे.

  • चारा घोटाला: लालू प्रसाद यादव को कोर्ट से मिली राहत, 14 अगस्त तक रहेंगे जमानत पर

    चारा घोटाला: लालू प्रसाद यादव को कोर्ट से मिली राहत, 14 अगस्त तक रहेंगे जमानत पर

    इसलिए उनकी जमानत की अवधि बढ़ाई जानी चाहिए. इस दलील के बाद ही कोर्ट ने लालू यादव की जमानत की अवधि को छह सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है. हालांकि सीबीआई के अधिवक्ता राजीव सिन्हा ने लालू के वकीलों की दलील का यह कहकर विरोध किया कि उनकी सभी बीमारियों का इलाज रांची स्थित रिम्स अस्पताल में संभव है. गौरतलब है कि 22 जून को हुई सुनवाई में लालू यादव को तीन जुलाई तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई थी.

Advertisement