NDTV Khabar

Leaders hate speech


'Leaders hate speech' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • विधायक की बुद्धिजीवियों को धमकी...

    विधायक की बुद्धिजीवियों को धमकी...

    अगर आप पढ़ते लिखते हैं, सोचते विचारते हैं या आपके परिवार में कोई नौजवान पढ़ता लिखता है, दुनिया को देखने समझने के लिए अलग-अलग किताबें पढ़ता है, जिसे आस पास के लोग इंटेलेक्चुअल कहते हैं, तो थोड़ी सावधानी बरतने में कोई हर्ज नहीं है. कभी भी खुद को इंटेलेक्चुअल न कहें वर्ना अब ऐसा नेता हो गए हैं जिन्हें इंटेलेक्चुअल को गोली से मरवा देने का शौक चढ़ गया है. चुने हुए प्रतिनिधि बेलगाम होते जा रहे हैं. किसी को भी गोली मार देने की बात ऐसे कह रहे हैं जैसे कोई बादशाही हुक्म जारी किया जा रहा हो. कभी सेना को तो कभी आस्था को ढाल बनाकर ऐसी बातें कही जा रही हैं. हम ये कैसा भारत बना रहे हैं जहां विधायक बल्कि बीजेपी के विधायक कहते है कि मैं अगर गृहमंत्री होता तो सेना के ख़िलाफ बोलने वाले इंटेलेक्चुअल को गोली से उड़वा देता. क्या उन्हें नहीं पता कि सेना से रिटायर होने के बाद जनरल से लेकर ब्रिगेडियर और कर्नल तक सेना पर सवाल उठाते रहे हैं. ये कब से हो गया कि ऐसा करने पर गोली से उड़वा दिया जाएगा.

  • नेता भड़काऊ बयान देने से बाज क्यों नहीं आ रहे?

    नेता भड़काऊ बयान देने से बाज क्यों नहीं आ रहे?

    एक तरफ मॉब लिचिंग और विचारधारा के आधार पर हत्याओं की घटनाएं बढ़ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ नफरत फैलाने वाले बयान भी लगातार बढ़ रहे हैं. ये बयान सांसदों-विधायकों और प्रवक्ताओं की ओर से दिए जाते हैं. राजनीतिक पार्टियां इनसे किनारा कर लेती हैं मगर समाज को बांटने वाले और हिंसा के लिए उकसाने वाले ये बयान अपना असर छोड़ जाते हैं.

  • गिरिराज की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

    गिरिराज की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

    बोकारो में एक स्थानीय अदालत ने भाजपा नेता गिरिराज सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। सिंह दस दिन पहले दिये गए घृणास्पद बयान के सिलसिले में गैर-जमानती वारंट का सामना कर रहे हैं।

  • कांग्रेस नेता का भड़काऊ भाषण, कहा, नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा

    कांग्रेस नेता का भड़काऊ भाषण, कहा, नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा

    उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के खिलाफ एक भाषण के दौरान बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार 'नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर देने' की धमकी देने पर मामला दर्ज किया गया है।

  • विवादास्पद भाषण : माकपा नेता मणि गिरफ्तार

    विवादास्पद भाषण : माकपा नेता मणि गिरफ्तार

    केरल में माकपा के लिए उस समय शर्मिंदगी की स्थिति पैदा हो गई, जब उसके वरिष्ठ नेता एमएम मणि को पॉलीग्राफ टेस्ट कराने से इनकार की वजह से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com