NDTV Khabar

Live cricket score


'Live cricket score' - 178 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs SL Live: लंच के बाद का खेल प्रारंभ, टीम इंडिया का स्‍कोर 100 रन के पार

    IND vs SL Live: लंच के बाद का खेल प्रारंभ, टीम इंडिया का स्‍कोर 100 रन के पार

    नागपुर टेस्‍ट में भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद अब निगाहें बल्‍लेबाजों के प्रदर्शन पर टिकी हुई हैं. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे टेस्‍ट के पहले दिन श्रीलंका को 79.1 ओवर में 205 रन पर समेट दिया. श्रीलंका की ओर से कप्‍तान दिनेश चंदीमल (57) और ओपनर दिमुथ करुणारत्‍ने (51) ही उल्‍लेखनीय पारी खेल सके. जवाब में पहले दिन स्‍टंप्‍स के समय टीम इंडिया का स्‍कोर एक विकेट खोकर 11 रन था. मुरली विजय और चेतेश्‍वर पुजारा नाबाद थे. मैच के दूसरे दिन देखने वाली बात यह होगी कि भारतीय बल्‍लेबाज पहली पारी के आधार पर कितनी बढ़त हासिल करने में कामयाब रहते हैं.

  • IND vs SL: नागपुर टेस्‍ट में टीम इंडिया की स्थिति मजबूत, श्रीलंका की पहली पारी 205 रन पर सिमटी

    IND vs SL: नागपुर टेस्‍ट में टीम इंडिया की स्थिति मजबूत, श्रीलंका की पहली पारी 205 रन पर सिमटी

    भारतीय गेंदबाजों ने आज यहां शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे टेस्‍ट के पहले दिन श्रीलंका टीम को 79.1 ओवर में 205 रन पर समेट दिया. श्रीलंका की ओर से कप्‍तान दिनेश चंदीमल (57)और ओपनर दिमुथ करुणारत्‍ने (51) ही उल्‍लेखनीय पारी खेल सके. मैच में श्रीलंका टीम ने टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया. पारी के पांचवें ओवर से ही श्रीलंका के विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया जो लगातार जारी रहा.

  • IND vs SL: बमुश्किल हार बचा पाई श्रीलंका टीम, रोमांचक उतार-चढ़ाव के बाद कोलकाता टेस्‍ट ड्रॉ

    IND vs SL: बमुश्किल हार बचा पाई श्रीलंका टीम, रोमांचक उतार-चढ़ाव के बाद कोलकाता टेस्‍ट ड्रॉ

    बारिश से प्रभावित कोलकाता टेस्‍ट रोमांचक उतार-चढ़ाव के बाद ड्रॉ रहा है. मैच के अंतिम दिन का खेल टीम इंडिया के लिहाज से बेहतरीन रहा. कप्‍तान विराट कोहली की नाबाद शतकीय पारी (104) की बदौलत भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी 8 विकेट पर 352 रन बनाकर घोषित की. शिखर धवन और केएल राहुल ने भी अर्धशतक बनाए. मैच में जीत के लिए श्रीलंका के सामने 231 रन का लक्ष्‍य था. इस समय तक ऐसा लग रहा था कि मैच नीरस ड्रॉ के रूप में समाप्‍त होगा. लेकिन श्रीलंका की दूसरी पारी की शुरुआत से ही भारतीय तेज गेंदबाजों ने विकेट लेने का जो सिलसिला शुरू किया उसके बाद जीत की उम्‍मीद बंधने लगी थी. मैच आखिरकार ड्रॉ समाप्‍त हुआ.

  • IND vs SL: शिखर धवन, केएल राहुल की जोरदार बैटिंग से टीम इंडिया ने की वापसी, कोलकाता टेस्‍ट ड्रॉ की ओर

    IND vs SL: शिखर धवन, केएल राहुल की जोरदार बैटिंग से टीम इंडिया ने की वापसी, कोलकाता टेस्‍ट ड्रॉ की ओर

    मौसम के प्रकोप से प्रभावित कोलकाता टेस्‍ट मैच फिलहाल ड्रॉ की ओर बढ़ता नजर आ रहा है. भारत के 172 रन के स्‍कोर के जवाब में श्रीलंका ने जब अपनी पहली पारी 294 रन पर खत्‍म करते हुए 122 रन की बढ़त ली तो मेहमान टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा था. लेकिन भारतीय ओपनरों ने दूसरी पारी में जबर्दस्‍त बल्‍लेबाजी करते हुए श्रीलंका की उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया.

  • IND vs SL: लाहिरु तिरिमाने और एंजेलो मैथ्‍यूज के अर्धशतक, पहले टेस्‍ट में श्रीलंका की स्थिति मजबूत

    IND vs SL: लाहिरु तिरिमाने और एंजेलो मैथ्‍यूज के अर्धशतक, पहले टेस्‍ट में श्रीलंका की स्थिति मजबूत

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच में दबाव अब टीम इंडिया पर है. पहली पारी में विराट कोहली ब्रिगेड की ओर से बनाए गए 172 रन के स्‍कोर के जवाब में श्रीलंका ने पहली पारी में चार विकेट पर 165 रन बना लिए हैं. मेहमान टीम अब भारत के स्‍कोर से महज 7 रन ही पीछे है. खराब रोशनी के कारण शनिवार का खेल जब समाप्‍त घोषित किया गया, उस समय कप्‍तान दिनेश चंदीमल 13 और निरोशन डिकवेला 14 रन बनाकर क्रीज पर थे.

  • IND vs SL: बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल भी धुला, टीम इंडिया का स्‍कोर 5 विकेट पर 74 रन

    IND vs SL:  बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल भी धुला, टीम इंडिया का स्‍कोर 5 विकेट पर 74 रन

    बारिश भारत और श्रीलंका के बीच यहां चल रहे पहले टेस्‍ट मैच में 'विलेन' साबित हो रही है. बारिश के कारण ईडन गार्डंस पर दूसरे दिन का खेल भी समाप्‍त घोषित करना पड़ा है. बारिश के कारण पहले दो दिन में केवल 32.5 ओवर का खेल ही संभव हो सका. मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने 11.5 ओवर में 17 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे. दूसरे दिन केवल 21 ओवर का खेल संभव हो पाया. इस दौरान टीम इंडिया ने अजिंक्‍य रहाणे (4)और रविचंद्रन अश्विन (4) के विकेट गंवाए.

  • IND vs SL Test: खराब रोशनी के कारण पहले दिन का खेल समाप्‍त घोषित, टीम इंडिया के तीन विकेट गिरे

    IND vs SL Test: खराब रोशनी के कारण पहले दिन का खेल समाप्‍त घोषित, टीम इंडिया के तीन विकेट गिरे

    बारिश और खराब रोशनी ने भारत और श्रीलंका के बीच आज से शुरू हुए पहले टेस्‍ट के पहले दिन के खेल को बेमजा कर दिया. बारिश के कारण ईडन गार्डंस पर महज 11.5 ओवर का खेल ही हो सका. खेल खत्‍म घोषित किए जाते समय टीम इंडिया का स्‍कोर तीन विकेट पर 17 रन था. गेंदबाजों के लिए मददगार विकेट पर फिलहाल भारतीय टीम मुश्किल में फंसी नजर आ रही है. टीम ने अब तक केएल राहुल (0), शिखर धवन (8) और कप्‍तान विराट कोहली के विकेट गंवाए हैं.

  • उड़ते प्लेन में हुआ 'भारत-न्यूजीलैंड' मैच, जीत के बाद देखिए कैसे मनाया चहल ने जश्न

    उड़ते प्लेन में हुआ 'भारत-न्यूजीलैंड' मैच, जीत के बाद देखिए कैसे मनाया चहल ने जश्न

    मैच से पहले हुए प्लेन में चहल और सोढी के चेस गेम बहुत शानदार रहा. हुआ यूं कि राजकोट में दूसरा टी20 खेलने के बाद खिलाड़ी तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हो रहे थे.

  • IND vs NZ T20: बारिश से प्रभावित मैच में 6 रन से जीती टीम इंडिया, सीरीज 2-1 से अपने नाम की

    IND vs NZ T20: बारिश से प्रभावित मैच में 6 रन से जीती टीम इंडिया, सीरीज 2-1 से अपने नाम की

    बारिश से प्रभावित तिरुवनंतपुरम टी20 मैच में क्रिकेटप्रेमियों को भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. रोमांचक उतार-चढ़ाव के बाद टीम इंडिया ने इस मैच को 6 रन से जीता. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन टी20 की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. मैच के दौरान काफी देर तक हुई बारिश के कारण काफी समय बेजा गया, इस कारण दोनों टीमों को 8-8 ओवर ही खेलने को मिले.

  • मैच से पहले कोहली ने किया धवन के साथ डांस, वायरल हो रहा है VIDEO

    मैच से पहले कोहली ने किया धवन के साथ डांस, वायरल हो रहा है VIDEO

    टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें कोहली, धवन और पंड्या के साथ डांस कर रहे हैं.

  • INDvsNZ: कॉलिन मुनरो के शतक से न्‍यूजीलैंड का पलटवार, भारत को 40 रन से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

    INDvsNZ: कॉलिन मुनरो के शतक से न्‍यूजीलैंड का पलटवार, भारत को 40 रन से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

    टी20 सीरीज में केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली न्‍यूजीलैंड टीम ने पलटवार किया है. ओपनर कॉलिन मुनरो (नाबाद 109) के शतक के बाद गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत न्‍यूजीलैंड टीम ने यहां दूसरा टी20 मैच 40 रन से जीत लिया. कीवी टीम की इस जीत के बाद सीरीज रोमांचक मोड़ पर है. 7 नवंबर को होने वाले मैच में तीसरे मैच में जो भी टीम जीतेगी, सीरीज पर उसी का कब्‍जा होगा.

  • टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान में जश्न, बोले- 'जीत कर भी हारे कोहली'

    टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान में जश्न, बोले- 'जीत कर भी हारे कोहली'

    टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन्स पाकिस्तान के नंबर वन बनने का जश्न मनाने लगे. किसी ने टीम इंडिया को धन्यवाद किया तो किसी ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया.

  • INDvsNZ T20: टीम इंडिया ने नेहरा को दिया जीत का गिफ्ट, न्‍यूजीलैंड को 53 रन से हराया

    INDvsNZ T20: टीम इंडिया ने नेहरा को दिया जीत का गिफ्ट, न्‍यूजीलैंड को 53 रन से हराया

    बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी, दोनों में ही कमाल का प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया ने अपने तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को विदाई मैच में 53 रन की जीत का तोहफा दिया है. फिरोजशाह कोटला मैदान पर न्‍यूजीलैंड के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने शिखर धवन और रोहित शर्मा की 80-80 रन की पारियों की मदद से 20 ओवर्स में तीन विकेट पर 202 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया. इसके बाद बारी गेंदबाजों की थी जिन्‍होंने कीवी टीम को 20 ओवर में 149 रन (8 विकेट) पर ही सीमित कर दिया.

  • कोहली की पार्टी में दिखा धोनी का क्रेज, टीम इंडिया ने कुछ इस तरह की पार्टी, देखें Inside Photos

    कोहली की पार्टी में दिखा धोनी का क्रेज, टीम इंडिया ने कुछ इस तरह की पार्टी, देखें Inside Photos

    पार्टी में महेंद्र सिंह धोनी भी आए थे. विराट कोहली ने पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.जहां धोनी होटल के शेफ और मैनेजमैंट ने उनके साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं.

  • INDvsNZ: रोमांच से भरा कानपुर वनडे मैच टीम इंडिया ने 6 रन से जीता, सीरीज पर 2-1 से कब्‍जा किया

    INDvsNZ: रोमांच से भरा कानपुर वनडे मैच टीम इंडिया ने 6 रन से जीता,  सीरीज पर 2-1 से कब्‍जा किया

    कानपुर वनडे में भारतीय टीम ने छह रन से रोमांचक जीत दर्ज की. ग्रीन पार्क पर यह मैच अंतिम क्षणों तक रोमांच से भरा रहा और यह अंदाज लगाना मुश्किल हो रहा था कि जीत का सेहरा किस टीम के सिर बंधेगा. न्‍यूजीलैंड के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के 147 और विराट कोहली के 113 रनों की मदद से 50 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 337 रन का विशाल स्‍कोर बनाया. 337 के विशाल स्‍कोर का पीछा कीवी टीम ने पेशेवर अंदाज में किया. ओपनर कॉलिन मुनरो के 75, कप्‍तान केन विलियमसन के 64 और पहले वनडे में शतक जमाने वाले टॉम लाथम ने 65 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने की हरसंभव कोशिश की लेकिन आखिरी के ओवरो में कीवी टीम के जीत की ओर बढ़ते कदमों पर ब्रेक लग गया.

  • VIDEO: राष्ट्रगान गाने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, रोहित शर्मा बोले- संभलिए जट जी!

    VIDEO: राष्ट्रगान गाने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, रोहित शर्मा बोले- संभलिए जट जी!

    दूसरे वनडे में एक ऐसा पल आया जब शिखर धवन राष्ट्रगान के बाद इमोश्नल हो गए. बता दें, मैच से पहले टीम इंडिया का राष्ट्रगान गाया जाता है जिसके बाद मैच की शुरुआत होती है.

  • टीम इंडिया की हार की वजह बनी लड़की, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

    टीम इंडिया की हार की वजह बनी लड़की, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

    मैच में जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है. जिसे देखकर हर कोई कह रहा है कि टीम इंडिया की वजह से नहीं, बल्कि एक लड़की की वजह से टीम इंडिया हारी.

  • VIDEO: हवा में उड़ा 36 साल का 'सुपरमैन', धोनी की फिटनेस के सब कायल

    VIDEO: हवा में उड़ा 36 साल का 'सुपरमैन', धोनी की फिटनेस के सब कायल

    महेंद्र सिंह धोनी 36 की उम्र में भी कितने फिट हैं इसका अंदाजा मैदान पर उनकी फुर्ती को देखकर लगाया जा सकता है. मुंबई में खेले गए पहले वनडे के दौरान भी कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला.

  • INDvsNZ: विराट कोहली का शतक बेकार गया, टेलर-लाथम ने न्‍यूजीलैंड को दिलाई 6 विकेट की जीत

    INDvsNZ: विराट कोहली का शतक बेकार गया, टेलर-लाथम ने न्‍यूजीलैंड को दिलाई 6 विकेट की जीत

    विराट कोहली की टीम इंडिया को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 6 विकेट की हार का सामना करना पड़ा है. अपेक्षाओं के विपरीत कीवी टीम ने मैच में गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों ही क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम इंडिया को करारी हार के लिए मजबूर कर दिया. अपने करियर के 200वें मैच में शतकीय पारी खेलने के बावजूद भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के हाथ निराशा लगी.

  • विराट नहीं धोनी के इस प्लान से खौफ में आ जाएगी न्यूजीलैंड, जानिए क्या है वो

    विराट नहीं धोनी के इस प्लान से खौफ में आ जाएगी न्यूजीलैंड, जानिए क्या है वो

    भारत-न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 22 अक्टूबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. विजय रथ पर सवार टीम इंडिया इस वक्त उस दौर से गुजर रही है, जहां उसके पास एक्पेरिमेंट करने के भरपूर मौके हैं.

Advertisement