NDTV Khabar

Madan lal saini


'Madan lal saini' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूपी और राजस्थान की राज्यसभा की दो सीटों के लिए उपचुनाव 26 अगस्त को

    यूपी और राजस्थान की राज्यसभा की दो सीटों के लिए उपचुनाव 26 अगस्त को

    राज्यसभा की दो सीटों पर उपचुनाव 26 अगस्त को होंगे. राजस्थान में मदनलाल सैनी की मृत्यु के कारण और उत्तर प्रदेश में नीरज शेखर के इस्तीफे के कारण राज्यसभा की दो सीटें रिक्त हो गई हैं जिन पर उपचुनाव होगा. राजस्थान से राज्यसभा सांसद और बीजेपी की प्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष मदनलाल सैनी का गत 24 जून को निधन हो गया था. उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने 15 जुलाई को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया जिससे उनकी सीट रिक्त हो गई. इन दोनों सीटों के लिए उपचुनाव कराए जाएंगे.

  • राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष ने किया दावा- बीकानेर की रानी के साथ मुगल सम्राट अकबर ने किया था दुर्व्यवहार

    राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष ने किया दावा- बीकानेर की रानी के साथ मुगल सम्राट अकबर ने किया था दुर्व्यवहार

    सैनी ने कहा, दुर्व्यवहार करने पर रानी ने सम्राट के गले पर तलवार रख दी थी और अकबर को अपने जीवन के लिए रानी से भीख मांगनी पड़ी थी. कांग्रेस ने सैनी के इस बयान को समाज में तनाव पैदा करने वाला और इतिहास को विकृत करने वाला बताया है.

  • BJP नेता का नया 'इतिहास' ज्ञान- मरते वक्त हुमायूं ने बाबर को भारत पर राज करने की बताई थी ये 3 तरकीब

    BJP नेता का नया 'इतिहास' ज्ञान- मरते वक्त हुमायूं ने बाबर को भारत पर राज करने की बताई थी ये 3 तरकीब

    भारतीय जनता पार्टी के नेता विवादित बयानों से मीडिया की सुर्खियों में रहने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं. लेकिन इस बार बीजेपी के एक बड़े नेता ने न सिर्फ हैरान करने वाला बयान दिया है, बल्कि इतिहास के साथ ही उन्होंने छेड़छाड़ कर दी है. राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने यह कहा है कि हुमायूं की मौत के वक्त बाबर जिंदा था.