NDTV Khabar

Mahendra singh dhoni


'Mahendra singh dhoni' - 797 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Ranveer Singh की फोटो देख Ziva Dhoni ने कहा 'इन्होंने मेरे ग्लासेस क्यों पहने हैं?' अब एक्टर ने दिया ये जवाब

    Ranveer Singh की फोटो देख Ziva Dhoni ने कहा 'इन्होंने मेरे ग्लासेस क्यों पहने हैं?' अब एक्टर ने दिया ये जवाब

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बिंदास अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में उनकी एक फोटो देखकर भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा हैरान रह गईं.

  • रणवीर सिंह के चश्मे को देखकर हैरान रह गईं एमएस धोनी की बेटी, बोलीं- इस ने मेरा चश्मा क्यों पहना है?

    रणवीर सिंह के चश्मे को देखकर हैरान रह गईं एमएस धोनी की बेटी, बोलीं- इस ने मेरा चश्मा क्यों पहना है?

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी स्टाइल की वजह से काफी चर्चा में बने रहते हैं. रणवीर सिंह शनिवार को एले ब्यूटी अवॉर्ड्स (Elle Beauty Awards) में पहुंचे थे, जहां उन्होंने ब्लैक कोर्ट, ब्लैक हैट और स्टाइलिश चश्मा पहना था.

  • MS Dhoni का नया अवतार, प्रैक्टिस के बाद यूं दौड़ाई सुपरबाइक Ninja- देखें VIDEO

    MS Dhoni का नया अवतार, प्रैक्टिस के बाद यूं दौड़ाई सुपरबाइक Ninja- देखें VIDEO

    एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. उनको झारखंड इंटरनेशनल स्टेडियम (JSCA International Stadium Complex) में प्रैक्टिस करते देखा गया. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

  • MS Dhoni ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, कार से उतरे तो कुछ ऐसे हुआ 'स्वागत', देखें VIDEO

    MS Dhoni ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, कार से उतरे तो कुछ ऐसे हुआ 'स्वागत', देखें VIDEO

    एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ हैं. उन्होंने क्रिकेट से रेस्ट लिया है और सेना के साथ जुड़ गए. जहां वह अन्य सैनिकों की तरह गश्त, गार्ड ड्यूटी और बाकी काम कर रहे हैं.

  • NEWS FLASH: खराब मौसम के कारण 4 अगस्त तक रोकी गई अमरनाथ यात्रा

    NEWS FLASH: खराब मौसम के कारण 4 अगस्त तक रोकी गई अमरनाथ यात्रा

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें..

  • भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर की कुछ कहानियां और आने वाले कल की तस्वीरें

    भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर की कुछ कहानियां और आने वाले कल की तस्वीरें

    भारत ने वेस्ट इंडीज दौरे के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. टीम का जो चयन किया गया है उसमें से दो बातें समझ में आ रही हैं, सबसे बड़ी बात है कि कप्तान विराट कोहली तीनों फार्मेट में खेलने वाले हैं. जिस भारतीय कप्तान के बारे में कहा जा रहा था कि वह शायद वेस्ट इंडीज के दौरे पर नहीं जाने वाले हैं और थोड़ा आराम करने वाले हैं मगर विराट ने इन सभी खबरों को विराम देते हुए न सिर्फ वेस्ट इंडीज जाने का फैसला किया बल्कि तीनों फार्मेट भी खेलेंगे.

  • वेस्टइंडीज दौरा छोड़ Indian Army की सेवा करेंगे एमएस धोनी, जम्मू-कश्मीर में करेंगे कुछ ऐसा

    वेस्टइंडीज दौरा छोड़ Indian Army की सेवा करेंगे एमएस धोनी, जम्मू-कश्मीर में करेंगे कुछ ऐसा

    धोनी (MS Dhoni) रिटायरमेंट के मूड में नहीं है. वो भारतीय आर्मी (Indian Army) के साथ 2 महीने तक ट्रेनिंग करेंगे. जिसके लिए वो वेस्टइंडीज दौरे (India Tour Of West Indies) के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

  • इस एक्टर ने कर डाली धोनी के बर्थडे पर पब्लिक हॉलिडे की मांग, बोले- यादगार हो उनका रिटायरमेंट मैच...

    इस एक्टर ने कर डाली धोनी के बर्थडे पर पब्लिक हॉलिडे की मांग, बोले- यादगार हो उनका रिटायरमेंट मैच...

    क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (Cricket World Cup 2019) में यूं तो भारत ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से सेमी फाइनल में हार कर बाहर हो गई. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की रिटायरमेंट की खबरों ने काफी जोर पकड़ा. अब इस पर टीवी एक्टर्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

  • क्या धोनी धीमे हो गए हैं?

    क्या धोनी धीमे हो गए हैं?

    न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी जिस तरह रन आउट हुए, उसका रिप्ले फिर से देखिए. देखिए कि गुप्तिल ने कहां जाकर गेंद पकड़ी और कैसे उसे थ्रो किया. दरअसल यह गुप्तिल की किस्मत रही कि उनका थ्रो सीधे स्टंप में लगा और धोनी रन आउट हो गए. खुद गुप्तिल ने ही अगले दिन यह बात भी मानी. धोनी की जगह कोई और खिलाड़ी होता तो भी वह इस थ्रो पर रन आउट हो गया होता. धोनी दरअसल एक रन को दो रन में बदल रहे थे. यह काम वे पहले भी करते रहे हैं. जो महान खिलाड़ी उन पर धीमे होने का इल्ज़ाम लगा रहे हैं, वे शायद अपने पूरे करिअर में उतने तेज़ नहीं रहे जितने धोनी उस दिन थे.

  • क्रिकेट से संन्यास के बाद क्या बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी?

    क्रिकेट से संन्यास के बाद क्या बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी?

    क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीति की पिच पर अपनी पारी की शुरुआत कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामेंगे. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता संजय पासवान ने दावा किया कि धोनी भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

  • धोनी का लौटना देखा नहीं गया...

    धोनी का लौटना देखा नहीं गया...

    महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होने को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी. रवीश कुमार ने लिखा- आज मन उदास है. रन आउट होकर धोनी को लौटता देख अच्छा नहीं लगा. धोनी को मैदान में उतरने से पहले बल्ले को सूंघते देखा. लगा जैसे समझा रहे हों कि आज साथ देना. आज खेलना है.

  • 2011 के विश्वकप के फाइनल में आखिर किसकी सलाह पर महेंद्र सिंह धोनी उतरे थे चौथे नंबर पर

    2011 के विश्वकप के फाइनल में आखिर किसकी सलाह पर महेंद्र सिंह धोनी उतरे थे चौथे नंबर पर

    साल 2011 में टीम इंडिया ने जिस खिलाड़ी की अगुवाई में विश्वकप जीता था आज उसका जन्मदिन है....हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की. धोनी माने एक ऐसा खिलाड़ी जिसके बारे में उनके फैन्स कहते हैं कि अगर वह पत्थर पर ही हाथ रख दे तो वह सोना हो जाता है. कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी ने जब टीम इंडिया में शामिल होकर अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी तो उनके खेलने का अंदाज बेहद अलग था. वह बहुत ज्यादा आक्रामक बल्लेबाजी करते थे और चौकों-छक्कों की बरसात कर देते थे. धोनी की बल्लेबाजी परंपरागत बल्लेबाजों से एकदम अलग है और वह क्रिकेट की किताब में लिखे शॉट कम अपने ईजाद की हुई तकनीकी का इस्तेमाल करते हैं. श्रीलंका के खिलाफ जब उन्होंने 183 रनों की पारी खेली तो ऐसा लगा कि इस बल्लेबाज के आगे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी भी बेकार है. उन्होंने इस मैच में चमिंडा वास जैसे गेंदबाज की जमकर पिटाई की थी.

  • धोनी को रिटायर होने की जो सलाह दी जा रही है, वह कितनी जायज़ है?

    धोनी को रिटायर होने की जो सलाह दी जा रही है, वह कितनी जायज़ है?

    विश्व कप के कुछ मैचों में दूसरों की उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन न कर पाने की वजह से जो लोग महेंद्र सिंह धोनी को रिटायर होने की सलाह दे रहे हैं, उन्हें कुछ बातें याद दिलाना ज़रूरी है. 2005 के बाद से लगातार सचिन तेंदुलकर को सलाह दी जाती रही कि वे रिटायर हो जाएं. 2007 के विश्व कप के बाद सचिन ने लगभग तय कर लिया था कि अब वे नहीं खेलेंगे. उन तीन मैचों में वे बस 60-70 रन बना पाए थे. लेकिन तब विवियन रिचर्ड्स ने उन्हें कहा कि वे खेलते रहें, किसी की सुनने की जरूरत नहीं है. सचिन ने यह बात मानी- वनडे और टेस्ट क्रिकेट को मिलाकर सौ शतक पूरे किए, 2011 का वर्ल्ड कप टीम के साथ उठाया और अंततः एक अविश्वसनीय क्रिकेट करिअर पूरा कर बल्ला रखा.

  • भारत ने पाकिस्तान को हराया, तो जीवा ने सैफ अली खान के साथ खूब की मस्ती - देखें Video

    भारत ने पाकिस्तान को हराया, तो जीवा ने सैफ अली खान के साथ खूब की मस्ती - देखें Video

    सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी (Ziva Singh Dhoni)की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जीवा सैफ संग मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को जीवा सिंह धोनी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. 

  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले, महेंद्र सिंह धोनी अन्य हस्तियों की तरह नहीं, वे सच्चे राष्ट्रभक्त

    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले, महेंद्र सिंह धोनी अन्य हस्तियों की तरह नहीं, वे सच्चे राष्ट्रभक्त

    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जमकर प्रशंसा करते हुये उन्हें सच्चा देशभक्त बताया. दरअसल, धोनी के विकेट कीपिंग दस्ताने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है, जिसपर एक ‘लोगो’ है जो सशस्त्र बल के एक प्रतीक चिह्न जैसा है.

  • एमएस धोनी के ग्लव्स पर भड़के पाकिस्तान के मंत्री, बोले- 'धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने गए हैं महाभारत नहीं...'

    एमएस धोनी के ग्लव्स पर भड़के पाकिस्तान के मंत्री, बोले- 'धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने गए हैं महाभारत नहीं...'

    World Cup 2019: MS Dhoni ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ विकेटकीपरिंग के दौरान दस्तानों पर सेना के चिन्ह (Army Insignia) को लगाया था. इस कंट्रोवर्सी पर पाक के विज्ञान और प्रौद्योगिकी सरकार के संघीय मंत्री फवाद हुसैन (Chaudhry Fawad Hussain) ने बयान दिया है.

  • क्रिकेट छोड़ अब बचपन के इस सपने को पूरा करेंगे महेंद्र सिंह धोनी

    क्रिकेट छोड़ अब बचपन के इस सपने को पूरा करेंगे महेंद्र सिंह धोनी

    सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एम.एस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बता रहे हैं कि उन्हें बचपन से ही आर्टिस्ट (Artist) बनने का शौक रहा है. वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपनी बनाई कुछ खास और पसंदीदा पेंटिंग्स भी अपने फैंस को दिखाईं.

  • आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

    आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने रियल इस्टेट कंपनी आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जानकारी के मुताबिक धोनी आम्रपाली ग्रुप द्वारा उन्हें पेंटहाउस न दिए जाने और कंपनी द्वारा उनका नाम देनदारों की सूची में शामिल करने को लेकर कोर्ट पहुंचे हैं.