NDTV Khabar

Mahendra singh dhoni


'Mahendra singh dhoni' - 751 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • VIDEO: शिमला की पहाड़ियों पर MS Dhoni ने दौड़ाई एनफील्ड, देखते रह गए लोग

    VIDEO: शिमला की पहाड़ियों पर MS Dhoni ने दौड़ाई एनफील्ड, देखते रह गए लोग

    MS DHONI फिलहाल टीम इंडिया से दूर फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. हिमाचल के शिमला में एमएस धोनी पत्नी साक्षी और अपने खास दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं.

  • MS Dhoni वर्ल्ड कप 2019 के लिए बना रहे हैं खतरनाक प्लान, संन्यास को लेकर किया ये खुलासा

    MS Dhoni वर्ल्ड कप 2019 के लिए बना रहे हैं खतरनाक प्लान, संन्यास को लेकर किया ये खुलासा

    धोनी ने मैच हारने के बाद अंपायर से गेंद मांगी थी. जिसके बाद इंडियन फैन्स को डर था कहीं धोनी वनडे से भी संन्यास की घोषणा न कर दें. धोनी ने इसकी पूरी कहानी सुनाई है.

  • रन एडम से जुड़े महेंद्र सिंह धोनी, कंपनी में ली 25 फीसदी की हिस्सेदारी

    रन एडम से जुड़े महेंद्र सिंह धोनी, कंपनी में ली 25 फीसदी की हिस्सेदारी

    धोनी ने कंपनी में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी ली है. रन एडम प्रायोजकों, विशेषज्ञों, कोचों, अकादमियों, विशेषज्ञों सहित अन्य संसाधनों के साथ एथलीटों को जोड़ने के लिए अपने तकनीकी मंच का उपयोग करता है.

  • धोनी को देख जब पत्नी साक्षी ने कहा, मेरे ख्याबों में जो आए...आके मुझे छेड़ जाए, VIDEO VIRAL

    धोनी को देख जब पत्नी साक्षी ने कहा, मेरे ख्याबों में जो आए...आके मुझे छेड़ जाए, VIDEO VIRAL

    सिर्फ साक्षी ही नहीं बल्कि पूर्णा पटेल की संगीत सेरेमनी पर उनकी बेटी जीवा ने भी बेहद क्यूट परफॉरमेंस दिया. आप खुद ही देखिए इनके डांस वीडियो. 

  • बिहार और झारखंड में सबसे ज्यादा टैक्स जमा करने वाले करदाता बने महेंद्र सिंह धोनी

    बिहार और झारखंड में सबसे ज्यादा टैक्स जमा करने वाले करदाता बने महेंद्र सिंह धोनी

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बिहार और झारखंड में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाले करदाता बन गए हैं. धोनी ने साल 2017-18 में 12.17 करोड़ रुपए का रिटर्न फाइल किया है. बता दें कि एमएस धोनी ने साल 2016-17 में 10.93 करोड़ का रिटर्न भरा था. आयकर विभाग के अधिकारी वी. महालिंगम के बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी ने मौजूदा वित्तीय वर्ष में अब तक एडवांस टैक्स के रूप में पहले ही तीन करोड़ रुपए जमा कराए हैं.

  • धोनी को बेटी जीवा ने किया विश, Video में कहा...हैपी बर्थडे पापा, आप बूढ़े हो रहे हो

    धोनी को बेटी जीवा ने किया विश, Video में कहा...हैपी बर्थडे पापा, आप बूढ़े हो रहे हो

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें जीवा अपने पापा को गाते हुए कह रही हैं हैपी बर्थडे पापा...आई लव पापा...आप बूढ़े हो रहे हो. 

  • टीम इंडिया ने मनाया Dhoni का बर्थडे, बेटी जीवा ने टेबल पर चढ़कर बजाई तालियां, देखें VIRAL VIDEO

    टीम इंडिया ने मनाया Dhoni का बर्थडे, बेटी जीवा ने टेबल पर चढ़कर बजाई तालियां, देखें VIRAL VIDEO

    धोनी ने अपना ये जन्मदिन टीम इंडिया और परिवार के साथ मनाया. रात 12 बजे ही धोनी ने दो केक काटे. इस दौरान बेटी जीवा ने भी टेबल पर बैठकर पापा के लिए तालियां बजाईं.

  • IPL 2018 Final, CSK vs SRH: 'कुछ ऐसे' महेंद्र सिंह धोनी रहे हैं भुवनेश्वर कुमार पर हावी, काम करेगी SRH की 'सबसे बड़ी पावर'?

    IPL 2018 Final, CSK vs SRH: 'कुछ ऐसे' महेंद्र सिंह धोनी रहे हैं भुवनेश्वर कुमार पर हावी, काम करेगी SRH की 'सबसे बड़ी पावर'?

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 का महामुकाबला कुछ ही देर बाद शुरू होने को है. कई टक्करों की चर्चा जोरों पर है. मुकाबला शुरू होने से पहले ही राशिद खान बनाम चेन्नई सुपर किंग्स कहा जा रहा है. लेकिन यहां टक्कर और भी हैं, जो बहुत ही रोचक हैं. इनमें से एक टक्कर है चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और एसआरएच के सीमर भुवनेश्वर कुमार के बीच. और इस सबके बीच हैदराबाद की सबसे बड़ी पावर की भी परीक्षा होने जा रही है.

  • IPL 2018: फाफ डुप्‍लेसिस की तारीफ में यह बोले CSK के कप्‍तान एमएस धोनी...

    IPL 2018: फाफ डुप्‍लेसिस की तारीफ में यह बोले CSK के कप्‍तान एमएस धोनी...

    चेन्‍नई ने कल क्‍वालिफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेट से पराजित किया.आखिरी के ओवरों में खेल की रुख बदलते हुए चेन्‍नई ने यह जीत अपने नाम की. जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने टीम के सातवीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंचने का श्रेय फाफ डुप्‍लेसिस की जोरदार पारी और ड्रेसिंग रूम के माहौल को दिया.

  • IPL Qualifier 1, SRH vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना का यह रिकॉर्ड टूटना मुश्किल ही नहीं...!

    IPL Qualifier 1, SRH vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना का यह रिकॉर्ड टूटना मुश्किल ही नहीं...!

    क्या बात है! भइया अगर इन दोनों को आईपीएल का भीष्म पितामह एक बार को करार दिया जाए, तो एक बार को गलत नहीं ही होगा! ऐसे-ऐसे कारनामे कर डाले महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने मिलकर कि जो सुने, वहीं दांत तले उंगली दबा ले. एक-एक के नाम ही अनेकों रिकॉर्ड जमा हो चुके हैं. इतने कि हम आपको गिनाते-गिनाते थक जाएंगे. और आप गिनते-गिनते. बहरहाल धोनी और रैना ने हैदराबाद के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले (मैच रिपोर्ट) में मैदान पर पैर रखने के साथ ही एक नया रिकॉर्ड बना दिया.

  • IPL 2018, CSK vs SRH: क्वालीफायर में गब्बर शिखर धवन और महेंद्र धोनी के बीच होगी 'यह डबल टक्कर'!

    IPL 2018, CSK vs SRH: क्वालीफायर में गब्बर शिखर धवन और महेंद्र धोनी के बीच होगी 'यह डबल टक्कर'!

    कमर कस लो दोस्तों! अभी से तैयारी कर लो! इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 के मंगलवार को खेले जाने वाले क्वालीफाइयर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को जबर्दस्त जंग तो होने ही जा रही है, बल्कि दोनों टीमों के भारतीय सुपर सितारे महेंद्र सिंह धोनी और शिखर धवन के बीच भी टक्कर होने जा रही है. साफ कर दें कि यह टक्कर सिंगिल नहीं, बल्कि डबल है!

  • IPL 2018, KXIP vs CSK: ये तीन बड़े कारनामे महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब के खिलाफ कर डाले!

    IPL 2018, KXIP vs CSK: ये तीन बड़े कारनामे महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब के खिलाफ कर डाले!

    महेंद्र सिंह धोनी करियर के उस पड़ाव पर हैं कि कोई न कोई नई बात उनके कद को बड़ा कर दे रही है. कोई न कोई बात उनकी उपलब्धियों में चार चांद लगा दे रही है. और कुछ ऐसा ही रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी देखने को मिला. धोनी ने एक-दो नहीं, बल्कि तीन बड़े कमाल कर डाले. और बता दें कि इन कमालों को मिट पाना या पीछे छोड़ना किसी और खिलाड़ी के लिए बहुत और बहुत ही मुश्किल होने जा रहा है

  • IPL 2018: दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के खिलाफ मैच के दौरान MS धोनी ने हासिल की यह उपलब्धि

    IPL 2018: दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के खिलाफ मैच के दौरान MS धोनी ने हासिल की यह उपलब्धि

    इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने पहले बैटिंग करते हुए पांच विकेट पर 162 रन बनाए. जवाब में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम की बल्‍लेबाजी बुरी तरह से नाकाम रही और 20 ओवर में 128 रन ही बना पाई. इस मैच में हालांकि धोनी केवल 17 रन ही बना सके, लेकिन फिरोजशाह कोटला मैदान पर इस मैच के दौरान वे टी20 मैचों में 6,000 रन के आंकड़े तक पहुंचने में कामयाब रहे.

  • महेंद्र सिंह धोनी ने किया दुलार, तो सिक्योरिटी डॉग ने दी खास अंदाज में सलामी, VIDEO

    महेंद्र सिंह धोनी ने किया दुलार, तो सिक्योरिटी डॉग ने दी खास अंदाज में सलामी, VIDEO

    अब आप भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र  सिंह धोनी के डॉगीप्रेम से तो अच्छी तरह वाकिफ हैं ही. धोनी का यह प्रेम गाहे-बेगाहे सामने आता ही रहता है. या कहें कि जब भी धोनी कोई सुंदर या क्यूट सा डॉगी देखते है, तो उनका दुलार उमड़ पड़ता है. माही के इस डॉगी प्रेम के दर्शन रविवार को हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेले गए मैच के बाद एक बार फिर से हुए

  • IPL 2018, CSK vs RCB: यह वेरी-वेरी स्पेशल कारनामा महेंद्र सिंह धोनी ने अभी कर डाला! आगे..?

    IPL 2018, CSK vs RCB: यह वेरी-वेरी स्पेशल कारनामा महेंद्र सिंह धोनी ने अभी कर डाला! आगे..?

    क्या कहने! भइया भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पता नहीं ऐसा क्या खा लिया है कि पुराने धोनी में तब्दील हो गए हैं! आग सी लगा दी है धोनी ने अपने तेवरों से! लंबे-लंबे छक्के तो पहले ही जड़ते थे, अब फ्लैट छक्के रूपी संस्करण भी शामिल हो गया है. मतलब ऊंचाई कम और छक्कों की लंबाई ज्यादा. कुछ ऐसे ही अंदाज धोनी ने शनिवार को बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स का बैंड बजाते हुए दिखाई

  • IPL 2018, CSK vs KKR: इस गेंदबाज के सामने महेंद्र सिंह धोनी की बोलती बंद, सुरेश रैना हैं एकदम उलट

    IPL 2018, CSK vs KKR: इस गेंदबाज के सामने महेंद्र सिंह धोनी की बोलती बंद, सुरेश रैना हैं एकदम उलट

    धोनी पिछले कुछ दिनों में पुराने एकदम से ही 'पुराने धोनी' बन गए! लंबे-लंबे और क्या प्रचंड छक्के. देखते ही देखते विरोधियों से जीता हुआ मैच छीन ले जा रहे हैं धोनी. लेकिन अब से कुछ देर बाद केकेआर के खिलाफ होने जा रहे मुकाबले धोनी का सामना उस गेंदबाज से होने जा रहा है, जिसने उनकी बोलती बंद करके रखी हुई.  मानो माही एक तरह से सुनील नारायण के सामने भीगी बिल्ली बनकर रह गए!

  • IPL 2018: इसलिए रोहित शर्मा हैं महेंद्र सिंह धोनी से भी बड़े मैच विनर!

    IPL 2018: इसलिए रोहित शर्मा हैं महेंद्र सिंह धोनी से भी बड़े मैच विनर!

    भइया आज की तारीख में आईपीएल में सबसे बडे़ मैच जिताऊ बल्लेबाज रोहित शर्मा हैं! निश्चित तौर पर यह बात माही के चाहने वालों को नाराज कर सकती है. वे खफा हो सकते हैं. पर सच यही है दोस्तों कि धोनी तो आईपीएल में अपनी टीम के साथी खिलाड़ी सुरेश रैना से भी बड़े मैच जिताऊ नहीं हैं! हम झूठ बिल्कुल नहीं बोल रहे. हम आपको इस बात का पूरा सबूत देंगे कि क्यों रोहित शर्मा आज की तारीख में सबसे बड़े मैच जिताऊ बल्लेबाज हैं. 

  • IPL 2018, CSK vs MI: कुछ ऐसे महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को दिया जसप्रीत बुमराह ने चैलेंज!

    IPL 2018, CSK vs MI: कुछ ऐसे महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को दिया जसप्रीत बुमराह ने चैलेंज!

    जसप्रीत बुमराह के क्या कहने, बंदा कभी-कभी भटक कर नो-बॉल डाल देता है, लेकिन हालिया सालों में अच्छा काम किया है जसप्रीत बुमराह ने. टीम इंडिया में भी खुद को स्थापित कर लिया, तो मुंबई इंडियंस के लिए भी कोई बुरा सौदा तो यह गेंदबाज साबित नहीं ही हुआ. और हां आज चेन्नई वाले बुमराह को बिल्कुल भी हल्के में न लें. अगर लेंगे, तो फंसेंगे क्योंकि जसप्रीत ने मैच से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को चैलेंज दे डाला है भाई साहब. देखते हैं कि कैसे धोनी एंड कंपनी इस चैलेंज से निपटती है.

Advertisement