NDTV Khabar

Mamata banarjee vs pm modi


'Mamata banarjee vs pm modi' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से फानी चक्रवात पर बातचीत की कोशिश की थी, उधर से नहीं आया जवाब: अधिकारी

    पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से फानी चक्रवात पर बातचीत की कोशिश की थी, उधर से नहीं आया जवाब: अधिकारी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चक्रवात फानी के संबंध में चर्चा करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं हो पाई क्योंकि मुख्यमंत्री की तरफ से कोई जवाब नहीं आया. सरकार के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इसके बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से बात की. अधिकारी ने कहा, 'प्रधानमंत्री के स्टाफ ने दो बार मोदी की बातचीत मुख्यमंत्री से फोन पर कराने की कोशिश की.

  • मोदी जी हमेशा पीएम नहीं रहेंगे, लेकिन संवैधानिक संस्थाएं परमानेंट हैं; इन्हें बर्बाद न करें : तेजस्वी

    मोदी जी हमेशा पीएम नहीं रहेंगे, लेकिन संवैधानिक संस्थाएं परमानेंट हैं; इन्हें बर्बाद न करें : तेजस्वी

    आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पश्चिम बंगाल में सीबीआई की कार्रवाई पर आज पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री कितने दिन रहेंगे, कोई परमानेंट उस पद पर नहीं रहता लेकिन संवैधानिक संस्थाएं परमानेंट रहेंगी. देश के संविधान और इन संस्थाओं के साथ खिलवाड़ मत कीजिए नहीं तो हमारा देश बर्बाद हो जाएगा.

  • धरने का दूसरा दिन : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का यह Video Viral

    धरने का दूसरा दिन : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का यह Video Viral

    सारदा चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर के घर पूछताछ करने के लिए पहुंची सीबीआई से हुए टकराव के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर हैं. बीती रात से ममता बनर्जी पूरे देश में चर्चा का केंद्र बन गई हैं. उनका कहना है कि सीबीआई बिना वारंट के पूछताछ करने के लिए पहुंची थी जो कि कानून के खिलाफ है.

  • सीबीआई, धरना और बीती रात से सियासी हलचल का इशारा, क्या ममता बनर्जी ने राहुल गांधी को पीछे छोड़ा

    सीबीआई, धरना और बीती रात से सियासी हलचल का इशारा, क्या ममता बनर्जी ने राहुल गांधी को पीछे छोड़ा

    कई सालों बाद पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता राजनीति का केंद्र बनता दिख रहा है. लोकसभा चुनाव से पहले यहां राजनीतिक घटनाक्रम काफी तेजी से बदल रहा है. एक ओर जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूपीए को मजबूत कर खुद को पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश कर रहे हैं तो दूसरी ओर ममता बनर्जी विपक्षी एकता की बात तो करती हैं लेकिन खुद को नेता के तौर पर स्थापित करने से नहीं चूक रही हैं.

Advertisement