NDTV Khabar

Manish Sharma


'Manish sharma' - 467 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SRH vs DC IPL 2020: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रन के बड़े अंतर से किया पस्त

    SRH vs DC IPL 2020: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रन के बड़े अंतर से किया पस्त

    SRH vs DC IPL: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने करो या मरो के मौके पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हल्ला बोलते हुए उसके सामने जीत के लिए 220 रनों का टारगेट रखा. बैटिंग पिच पर हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने 66 और विकेटकीपर ऋिद्धिमान साहा ने सभी को चौंकाते हुए 87 रन की पारी खेली. इनके अलावा मनीष पांडे ने भी बिना आउट हुए 44 रन का योगदान दिया. और इसका असर यह रहा कि हैदराबाद कोटे के 20 ओवरों में 2 विकेट पर 219 रन तक पहुंचने में कामयाब रहा.

  • KKR vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने केकेआर को दी 8 विकेट से मात, प्वाइंट्स टेबल में बने नंबर चार

    KKR vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने केकेआर को दी 8 विकेट से मात, प्वाइंट्स टेबल में बने नंबर चार

    KKR vs KXIP: केकेआर की टीम भी दिल्ली कैपिटल्स की मजबूत टीम के खिलाफ जीत से उत्साहित है और वह विजय अभियान बरकरार रखने के लिये बेताब होगी. रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आठ विकेट की करारी शिकस्त के बाद दो बार के चैंपियन केकेआर ने सुधरा हुआ प्रदर्शन किया तथा दिल्ली को 59 रन से पराजित किया.

  • RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक

    RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक

    RR vs MI, IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 196 रनों का टारगेट रखा था. मुंबई इंडियंस को उम्मीद से ज्यादा स्कोर दिलाने का काम किया हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने. हार्दिक ने सिर्फ 21 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए और उन्होंने लंबे-लंबे सात छक्के और चार चौके लगाए

  • Mirzapur2: कालीन भैया का कोई जोड़ नहीं... गुड्डू भैया का कोई तोड़ नहीं...मुन्ना भैया में कोई खोट नहीं, लेकिन...

    Mirzapur2: कालीन भैया का कोई जोड़ नहीं... गुड्डू भैया का कोई तोड़ नहीं...मुन्ना भैया में कोई खोट नहीं, लेकिन...

    ओरिजनल सीरीज (Original Web/real series) की पहली और अनिवार्य शर्त यह है वह अपनी "आत्मा" अपने "मिजाज व चरित्र" (पटकथा, फिल्मांकन, डायलॉग, अभिनय, वगैरह-वगैरह) के लिहाज से "वास्तविकता" सामने लेकर आए!! पता नहीं मिर्जापुर (#Mirzapur Part-1) भाग-1 कितने प्रतिशत वास्तविक थी और कितनी काल्पनिक, लेकिन पहला भाग वास्तविकता के दर्शन कराने में कामयाब रहा था. पहले भाग में लेखक पूरी तरह महसूस कराने में यह असल ही है!! कई सीन (फिल्मांकन) गैंग्स ऑफ वासेपुर से "प्रेरित" थे, लेकिन यह इतना बड़ा मुद्दा नहीं था!! वास्तव में जो स्तर सेक्रेड गेम्स ने स्थापित किया, उसे मिर्जापुर भाग-1 और आगे लेकर गया था. लोगों को भरपूर मजा आया, भारी सफलता मिली और नए मानक स्थापित हुए.

  • KXIP vs SRH IPL 2020: हैदराबाद ने जीता हुआ मैच गंवाया, गिरे आखिरी 17 रन के भीतर इतने विकेट

    KXIP vs SRH IPL 2020:  हैदराबाद ने जीता हुआ मैच गंवाया, गिरे आखिरी 17 रन के भीतर इतने विकेट

    KXIP vs SRH IPL: इससे पहले पंजाब की टीम इस मुकाबले में  पंजाब को बड़ी चुनौती देने में नाकाम रहा. हैदराबाद से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबादी टीम के सामने जीत के लिए कोटे के 20 ओवरों में 127 का लक्ष्य रखा था.  पंजाब को मैच से पहले ही झटका लगा, जब मैच शुरू होने से पहले उसके आतिशी ओपनर मयंक अग्रवाल बाहर हो गए. दबाव आया, तो इस मौके पर गेल और कप्तान केएल राहुल दोनों ही नहीं चले

  • RR vs SRH, IPL 2020: हैदराबाद की 8 विकेट से जीत, पांडे और विजय शंकर के नाबाद अर्द्धशतक

    RR vs SRH, IPL 2020: हैदराबाद की 8 विकेट से जीत, पांडे और विजय शंकर के नाबाद अर्द्धशतक

    RR vs SRH: राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग का न्योता पाकर कोटे के 20 ओवरों में 6  विकेट पर 154 रन का लड़ने लायक स्कोर खड़ा किया. राजस्थान के ज्यादातर बल्लेबाजों ने उपयोगी पारी खेली. बेन स्टोक्स ने 30, सैमसन ने 36 और निचले क्रम में रियान पराग ने 20 रन बनाए. आखिरी पलों में जोफ्रा आर्चर ने 7 गेंदों पर नाबाद 16 रन बनाए. इससे राजस्थान की टीम हैदराबाद ोक 155 का लक्ष्य देने में सफल रही.

  • KXIP vs DC, IPL 2020: पंजाब ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, धवन का शतक गया बेकार

    KXIP vs DC, IPL 2020: पंजाब ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, धवन का शतक गया बेकार

    KXIP vs DC: पहली पाली में वह देखने को मिला, जो टूर्नामेंट के पिछले 13 साल के इतिहास में देखने को नहीं मिला था. और वह रहा किसी बल्लेबाज का लगातार दूसरे मैच में शतक बनाना. वास्तव में यह ओवनर शिखर धवन के नाबाद 106 रन ही रहे, जिसके बूते टॉस जीतकर पहले बल्ला थामने के बाद दिल्ली कैपिटल्स केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब के सामने 165 रनों का मजबूत लक्ष्य रखने में सफल रहा.

  • CSK vs RR, IPL 2020: राजस्थान 7 विकेट से जीता, टेबल में चेन्नई बना फिसड्डी

    CSK vs RR, IPL 2020: राजस्थान 7 विकेट से जीता, टेबल में चेन्नई बना फिसड्डी

    CSK vs RR: इस हार के साथ ही चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर चली गई है. लेकिन इस जीत ने राजस्थान को टेबल में अभी तक 10 मैचों में चौथी जीत के बाद पांचवां नंबर पर पहुंचा दिया है. वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई तीनों के छह प्वाइंट्स हैं, लेकिन सबसे खराब नेट रनरेट के कारण धोनी की टीम अब सबसे फिसड्डी हो गई है.

  • 25 साल: दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे: किसी भी दौर में ताजा हवा का झोंका!

    25 साल: दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे: किसी भी दौर में ताजा हवा का झोंका!

    यह फिल्म भारतीय सिनेमा सहित कई लोगों मतलब यशराज बैनर और किंग खान के करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुई! अमिताभ बच्चन के बाद भारतीय सिनेमार के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान का करियर 360 के कोण पर घूम गया! मंगलवार (20 अक्टूबर) को 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की रिलीज को पूरे 25 साल हो जाएंगे, लेकिन आज भी यह फिल्म किसी ताजे हवा के झोंके की तरह है.

  • MI vs KXIP, IPL 2020: दूसरे सुपर ओवर में पंजाब साबित हुआ मुंबई पर सवा सेर

    MI vs KXIP, IPL 2020: दूसरे सुपर ओवर में पंजाब साबित हुआ मुंबई पर सवा सेर

    MI vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले दो बल्लेबाजों कप्तान केएल राहुल (387 रन) और मयंक अग्रवाल (337 रन) के बावजूद अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर है. पंजाब की समस्या यह है जब उसके बल्लेबाज चलते हैं तो गेंदबाज नहीं चलते। यह अलग बात है कि वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज गेल की वापसी से टीम का उत्साह बढ़ा है.

  • जानें- कैसी होगी दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी, मनीष सिसोदिया ने बताई- खासियत

    जानें- कैसी होगी दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी, मनीष सिसोदिया ने बताई- खासियत

    दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी जल्द बनने वाली है. जानिए- कैसे होगी यूनिवर्सिटी, ये है खासियत. यहां पढ़ें.

  • DC vs CSK, IPL 2020 : चेन्नई की एक और शिकस्त, दिल्ली ने 5 विकेट से मात दी

    DC vs CSK, IPL 2020 : चेन्नई की एक और शिकस्त, दिल्ली ने 5 विकेट से मात दी

    DC vs CSK Live Match Score Updates: शारजाह का विकेट उम्मीद से धीमा खेला, लेकिन दिल्ली का मजबूत आक्रमण फायदा नहीं उठा सका. अनुकूल पिच मिलने के बावजूद अक्षर पटेल और अश्विन की झोली खाली रही, तो रबाडा भी सिर्फ एक ही विकेट ले सके. 

  • RCB vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने बेंगलोर को आठ विकेट से दी मात, राहुल व गेल के अर्द्धशतक

    RCB vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने बेंगलोर को आठ  विकेट से दी मात, राहुल व गेल के अर्द्धशतक

    RCB vs KXIP : इससे पहले बेंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने जीत के लिए 172 रनों का टारगेट रखा. हालांकि, इस मैच में उसके स्टार बल्लेबाज एबीडि विलियर्स नहीं चल पाए. उन्हें निचले क्रम में खिलाने का मकसद समझ में नहीं आया!! लेकिन विराट कोहली के 48 और बाकी बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान े बेंगलोर कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 171 रनों तक पहुंचने में कामयाब रहा. निचले क्रम में क्रिस मौरिस ने सिर्फ 8 गेंदों पर 3 छक्कों और 1 चौके से 25 रन बनाए.  पंजाब के लिए शमी और मुरुगुन अश्विन ने दो-दो विकेट चटकाए. 

  • MI vs DC, IPL 2020: मुंबई ने दिल्ली को दी 5 विकेट से हराकर कब्जायी नंबर-1 पायदान

    MI vs DC, IPL 2020: मुंबई ने दिल्ली को दी 5 विकेट से हराकर कब्जायी नंबर-1 पायदान

    MI vs DC: दिल्ली की टीम स्टोइनिस के जल्द आउट होने से करीब 15-20 रन पीछे रह गई..इस बात को श्रेयस अय्यर ने भी स्वीकारा, तो मुंबई की बैटिंग के दौरान यह सूर्यकुमार यादव के 32 गेंदों पर 53 रन ने भी बड़ा अंतर पैदा किया. दिल्ली ने खराब फील्डिंग भी की..और इन तमाम बातों का असर यह रहा कि मुंबई 2 गेंद बाकी रहते जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पोजीशन हथियाने में कामयाब रहा.

  • SRH vs KXIP, IPL 2020: हैदराबाद ने पंजाब को 69 रन के बड़े अंतर से धो डाला

    SRH vs KXIP, IPL 2020: हैदराबाद ने पंजाब को 69 रन के बड़े अंतर से धो डाला

    SRH vs KXIP: हैदराबाद ने कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 201 रन बनाए. उसके लिए जॉनी बैर्य़स्टो ने 97 और कप्तान डेविड वॉर्नर ने 52 रन बनाए और इनकी बेहतरीन बल्लेबाजी से पंजाब दो सौ के ऊपर का स्कोर खड़ा करने में कामयब रहा.पंजाब के लिए युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने 3 और लेफ्टी सीमर अर्शदीप ने 2 खिलाड़ियों को आउट किया.

  • MI vs RR, IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 57 रन से रौंदा

    MI vs RR, IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को  57 रन से रौंदा

    MI vs RR: स्लॉग ओवरों में बुमराह ने विकेट के बाद विकेट चटकाए और मानसिक रूप से काफी पहले हार चुके राजस्थान का पारी 18.1 ओवरों में 136 रन पर सिमट गई. बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए. इससे पहले शानदार फार्म में चल रही मुंबई इंडियंस ने अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उसके सामने जीत के लिए 194 का लक्ष्य रखा.

  • RCB vs DC, IPL 2020: बेंगलोर को 59 रन से हराकर दिल्ली टेबल में टॉप पर

    RCB vs DC, IPL 2020: बेंगलोर को 59 रन से हराकर दिल्ली टेबल में टॉप पर

    RCB vs DC IPL live score 2020: पहले बैटिंग की दावत पाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने कोटे के 20 ओवर में 4 विकेट पर 196 का स्कोर खड़ा किया. दिल्ली के लिए स्टोइनिस ने नाबाद 53, धवन ने 32, पंत ने 37 और पृथ्वी शॉ ने 42 रन का योगदान दिया. पहला मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए

  • IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में उड़कर पकड़ा ऐसा कैच, Out होने के बाद भौंचक्के रह गए ईशान किशन - देखें Video

    IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में उड़कर पकड़ा ऐसा कैच, Out होने के बाद भौंचक्के रह गए ईशान किशन - देखें Video

    IPL 2020 MI Vs SRH: मैच में सबसे शानदार था मनीष पांडे (Manish Pandey) का कैच. उन्होंने बाउंड्री पर कैच लपककर ईशान किशन (Ishaan Kishan) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com