NDTV Khabar

Manish Sharma


'Manish sharma' - 482 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • फिरोजशाह कोटला (अब जेटली) स्टेडियम में यह नए दौर का धर्म है

    फिरोजशाह कोटला (अब जेटली) स्टेडियम में यह नए दौर का धर्म है

    इस मामले पर कुछ 'धर्मयोद्धा' मन ही मन नाराज़ हैं, लेकिन आएदिन हर विषय पर राय रखने वाले इन 'धर्मयोद्धाओं' के होठ सिल गए हैं. दरअसल, ये बड़ा धर्म देख रहे हैं. ये धर्म की व्यापकता में भरोसा रखते हैं. यही वजह है कि इनके मुख से कोई आवाज़ नहीं आई, और जब मूर्ति का अनावरण हो रहा था, तो यही धर्मयोद्धा तालियां बजा रहे थे.

  • IND vs AUS, 1st Test Day 3: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया, बर्न्स का नाबाद अर्द्धशतक

    IND vs AUS, 1st Test Day 3: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया, बर्न्स का नाबाद अर्द्धशतक

    Aus vs Ind 1st Test match Day 3: तीसरे दिन सुबह करोड़ों भारतीयों ने टीवी पर मैच देखना शुरू ही किया था कि पता ही नहीं चला कि कब टीम विराट के छह बल्लेबाज हत्थे से उखड़ गए. पैट कमिंस और हेजलवुड की सीम होती गेंदबाजी भारतीय बल्लेबाजों के लिए कहीं ज्यादा भारी पड़ी और कोई भी बल्लेबाज इन्हें विश्वास से तो तब खेलता, जब टिकने की नौबत आती. एक के बाद करके एक भारतीय बल्लेबाज हत्थे से उखड़ गया और दूसरी पारी में सबसे ज्यादा 9 रन मयंक अग्रवाल के रहे.

  • ये हैं वे बल्लेबाज़ और गेंदबाज़, जो 2020 में बने सबसे बड़े रनवीर और विकेटवीर!

    ये हैं वे बल्लेबाज़ और गेंदबाज़, जो 2020 में बने सबसे बड़े रनवीर और विकेटवीर!

    topsportsnews2020: साल 2020 में हर फॉर्मेट की बात करें, तो इसमें ऑस्ट्रेलिया और इंग्लिश खिलाड़ियों का दबदबा ज्यादा रहा. वैसे जहां तक भारत की बात है, इस बार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले में विराट कोहली का नाम न होना थोड़ा चौंकाता जरूर है, लेकिन अगर ऐसा है, तो इसके पीछे कोरोना ज्यादा जिम्मेदार है!!

  • 2020 के 5 बड़े विवादों में कुछ की अभी भी हो रही चर्चा और...

    2020 के 5 बड़े विवादों में कुछ की अभी भी हो रही चर्चा और...

    topsportsnews2020: कुछ महीने पहले यूएई में शुरू हुई आईपीएल में सुरेश रैना कप्तान धोनी और बाकी खिलाड़ियों के साथ जोर-शोर से टूर्नामेंट खेलने पहुंचे. इससे पहले रैना ने ट्रेनिंग को लेकर अपने अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किए थे. लेकिन फैंस अभी भी वह वास्तविक घटना जानने को उतावले हैं कि आखिर 

  • अलविदा 2020: मुंबई इंडियन्स ने रचा इतिहास और बन गए ये अहम रिकॉर्ड

    अलविदा 2020: मुंबई इंडियन्स ने रचा इतिहास और बन गए ये अहम रिकॉर्ड

    topsportsnews2020: मुंबई इंडियंस ने लगातार दूसरी और कुल मिलाकर पांचवी बार खिताब जीतकर इतिहास रच दिया. अब मुंबई इंडिंयस सबसे ज्यादा (5 बार) खिताब जीतने वाली टीम बन गयी है. मतलब यह कि अगले सेशन में इंडियंस खिताबी हैट्रिक जड़ने मैदान पर उतरेंगे. इसके अलावा इस टूर्नामेंट में कुछ अहम रिकॉर्ड भी निकल कर आए, जिसमें कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने अपना नाम दर्ज करा लिया. 

  • LIVE India vs Australia 2nd T20I: हार्दिक ने दिलायी 6 विकेट से जीत, भारत सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त पर

    LIVE India vs Australia 2nd T20I: हार्दिक ने दिलायी 6 विकेट से जीत, भारत सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त पर

    IND vs AUS 2nd T20I: इससे पहले पहली पाली में भारत से पहले न्योता पाने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने जीत के लिए 195 रन का लक्ष्य रखा. चोटिल नियमित कप्तान एरॉन की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही, जब टी. नटराजन ने डी. शॉर्ट को जल्द ही चलता कर दिया. लेकिन बैटिंग पिच पर दूसरे ओपनर मैथ्यू वेड के 32 गेंदों पर 56 रन और 38 गेंदों पर स्मिथ के 46 रन ने पहले ऑस्ट्रेलिया को उबारते हुए मजबूत बनाया, तो फिर ग्लेन मैक्सवेल की 22 और हेनरिक्स की 26 रन की उपयोगी पारियों से मेजबान टीम कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट पर 194 रन तक पहुंचने में कामयाब रही

  • India vs Australia 1st T20I: भारत ने पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को दी 11 रन से मात

    India vs Australia 1st T20I: भारत ने पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को दी 11 रन से मात

    India vs Australia 1st T20I: भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 162 रन का टारगेट रखा है. भारत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली और मिड्ल ऑर्डर भी नहीं, लेकिन केएल राहुल के 40 गेदों पर 5 चौकों और 1 छक्के से 51 और आखिरी स्लॉग ओवरों में रवींद्र जडेजा की बेहतरीन बल्लेबाजी से भारत लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा. जडेजा ने 23 गेंदों पर बिना आउट हुए 44 रन बनाए. जडेजा ने 5 चौके और 1 छक्का जड़ा और इससे भारत कोटे के 20 ओवर में 7 विकेट पर 161 तक पहुंचने में सफल रहा.

  • India vs Australia 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वनडे में दी 66 रन से मात

    India vs Australia 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वनडे में दी 66 रन से मात

    IND vs AUS 1st ODI: इससे पहले मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में भारत के सामने जीत के लिए 375 रनों का विशाल टारगेट रखा . लंबे समय बाद दो बड़े देशों के बीच खेली जा रही इस सीरीज में पहले बल्लेबाजी चुनने के बाद ऑस्ट्रेलिया के ओपनरों ने इस मैच में अपनी टीम को पहले विकेट के लिए 156 रन जोड़कर बहुत ही शानदार शुरुआत दी.

  • फुटबॉल दिग्गज डिएगो माराडोना का दिल का दौरा पड़ने से निधन

    फुटबॉल दिग्गज डिएगो माराडोना का दिल का दौरा पड़ने से निधन

    खेल के सबसे महान खिलाड़ियों में एक में शुमार किए जाने वाले माराडोना ने साल 1986 विश्व कप में अर्जेंटीना की जीत में अहम भूमिका निभायी थी और इसी खिताबी जीत ने उन्हें दुनिया भर के बच्चे-बच्चे के बीच लोकप्रिय बना दिया था. अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन ने जारी बयान में कहा कि हमारे लीजेंड खिलाड़ी के निधन की खबर सबसे बड़ा दुख है. आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे.

  • MI vs DC Final Match: दिल्ली को 5 विकेट से हराकर मुंबई बना पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन

    MI vs DC Final Match: दिल्ली को 5 विकेट से हराकर मुंबई बना पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन

    Mumbai Indians vs Delhi Capitals Final: इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के लिए 157 रन का लक्ष्य रखा. टॉस जीतकर इस महामुकाबले में दिल्ली की शुरुआ बहुत ही खराब रही और शुरुआती छह ओवर से पहले ही 22 रन पर दिल्ली के 3 विकेट गिर गए थे. इस संकट के समय ऋषभ पंत ने 56 और कप्तान श्रेयस अय्यर ने नाबाद 65 रन की पारी खेली. और इन दोनों के प्रयास से दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 7 विकेट पर लड़ने लायक 156 का स्कोर कड़ा करने में कामयाब रही. लेफ्टी ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट चटकाए

  • IPL 2020: शिखर धवन ने OUT होकर नहीं लिया DRS, तो युवी ने किया ट्रोल, 'गब्बर' ने दिया ऐसा जवाब - देखें VIDEO

    IPL 2020: शिखर धवन ने OUT होकर नहीं लिया DRS, तो युवी ने किया ट्रोल, 'गब्बर' ने दिया ऐसा जवाब - देखें VIDEO

    IPL 2020: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने एलबीडब्लू आउट किया. हालांकि री-प्ले में दिखाया गया, कि बॉल बाहर जा रही थी. लेकिन अंपायर ने आउट दे दिया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) डीआरएस ले सकते थे. लेकिन वो क्रीज छोड़कर चले गए. यह देखकर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने ट्विटर के जरिए शिखर धवन की टांग खींचने की कोशिश की. 

  • SRH vs RCB, IPL 2020: बेंगलोर टूर्नामेंट से बाहर, हैदराबाद 6 विकेट से जीता, विलियमसन का नाबाद अर्द्धशतक

    SRH vs RCB, IPL 2020: बेंगलोर टूर्नामेंट से बाहर, हैदराबाद 6 विकेट से जीता, विलियमसन का नाबाद अर्द्धशतक

    IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore: हैदराबाद ने करो या मरो के बड़े मौके पर बेंगलोर की सितारों से सुसज्जित रॉयल चैलेंजर्स को कोटे के 20 ओवरों में 7 विकेट पर सिर्फ 131 रनों पर ही रोक दिया. बेंगलोर के सितारा बल्लेबाज विराट कोहली इस मैच में पारी शुरू करने उतरे, लेकिन वह सिर्फ 6 रन ही बना सके. हैदराबादी गेंदबाजों और फील्डरों नियमित अंतराल पर टीम विराट को झटके दिए. वह तो भला हो अनुभवी एबिडि विलियर्स का, जिन्होंने 43 गेंदों पर 56 रन बाए, तो एरॉन फिंच ने 32 रन की पारी खेली.

  • MI vs DC, IPL 2020: मुंबई इंडियंस छठी बार आईपीएल के फाइनल में, दिल्ली को दी 57 रन से मात

    MI vs DC, IPL 2020: मुंबई इंडियंस छठी बार आईपीएल के फाइनल में, दिल्ली को दी 57 रन से मात

    IPL 2020, Mumbai Indians vs Delhi Capitals Live Score: मुंबई इ़ंडियंस ने श्रेयस अय्यर की टीम के सामने जीत के लिए 201 रनों का विशाल टारगेट रखा था. मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही आउट हो गए, लेकिन पहले क्विंटन डि कॉक के 40, सूर्यकुमार यादव के 51, ईशान किशन के नाबाद 55 रनों ने मुंबई को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया, लेकिन अलग से खास जिक्र करना होगा हार्दिक पंड्या का. यह हार्दिक ही थे, जिनके आतिशी तेवर से मुंबई ने दो सौ का आंकड़ा छुआ.

  • KKR vs RR, IPL 2020: केकेआर की 60 रन से बड़ी जीत, राजस्थान प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर

    KKR vs RR, IPL 2020: केकेआर की 60 रन से बड़ी जीत, राजस्थान प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर

    KKR vs RR: इससे पहले राजस्थान से न्योता पाने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसके सामने कोटे के 20 ओवरों में जीत के लिए 192 रनों का टारगेट रखा है. केकेआर के लिए कप्तान इयोन मोर्गन ने 35 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए, तो उनके अलावा युवा शुबमन  गिल ने 36 और राहुल त्रिपाठी ने 39 रन बनाए. खासकर मोर्गन ने अपने तेवरों से केकेआर की गाड़ी को ट्रैक पर पटरी पर तेजी से दौड़ा दिया.

  • RCB vs SRH, IPL 2020: हैदराबाद ने बेंगलोर को 5 विकेट से दी मात

    RCB vs SRH, IPL 2020:  हैदराबाद ने बेंगलोर को 5 विकेट से दी मात

    IPL 2020, RCB vs SRH: शुरुआती पाली की बात करें, तो अपने पहले गेंदबाजी चुनने के फैसले को सही साबित करते हुए हैदराबाद ने सुपर सितारों से सुसज्जित  बेंगलोर (RCB) को कोटे के 20 ओवरों में 7  विकेट पर 120 रन ही बनाने दिए. शारजाह की इस रनों से भरपूर पिच पर हैदराबाद के गेंदबाजों ने बॉलिंग प्लॉन को एकदम सधे हुए तरीके से अंजाम दिया. न ही कप्तान विराट कोहली ही चले और न ही इस आसान पिच पर एबीडि विलियर्स ही टीम का कोई भला कर सके

  • SRH vs DC IPL 2020: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रन के बड़े अंतर से किया पस्त

    SRH vs DC IPL 2020: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रन के बड़े अंतर से किया पस्त

    SRH vs DC IPL: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने करो या मरो के मौके पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हल्ला बोलते हुए उसके सामने जीत के लिए 220 रनों का टारगेट रखा. बैटिंग पिच पर हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने 66 और विकेटकीपर ऋिद्धिमान साहा ने सभी को चौंकाते हुए 87 रन की पारी खेली. इनके अलावा मनीष पांडे ने भी बिना आउट हुए 44 रन का योगदान दिया. और इसका असर यह रहा कि हैदराबाद कोटे के 20 ओवरों में 2 विकेट पर 219 रन तक पहुंचने में कामयाब रहा.

  • KKR vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने केकेआर को दी 8 विकेट से मात, प्वाइंट्स टेबल में बने नंबर चार

    KKR vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने केकेआर को दी 8 विकेट से मात, प्वाइंट्स टेबल में बने नंबर चार

    KKR vs KXIP: केकेआर की टीम भी दिल्ली कैपिटल्स की मजबूत टीम के खिलाफ जीत से उत्साहित है और वह विजय अभियान बरकरार रखने के लिये बेताब होगी. रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आठ विकेट की करारी शिकस्त के बाद दो बार के चैंपियन केकेआर ने सुधरा हुआ प्रदर्शन किया तथा दिल्ली को 59 रन से पराजित किया.

  • RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक

    RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक

    RR vs MI, IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 196 रनों का टारगेट रखा था. मुंबई इंडियंस को उम्मीद से ज्यादा स्कोर दिलाने का काम किया हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने. हार्दिक ने सिर्फ 21 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए और उन्होंने लंबे-लंबे सात छक्के और चार चौके लगाए

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com