NDTV Khabar

Manohar khattar


'Manohar khattar' - 175 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सोनिया गांधी पर CM खट्टर के बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा- महिलाओं से मांगें माफी

    सोनिया गांधी पर CM खट्टर के बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा- महिलाओं से मांगें माफी

    कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ''कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अपने तुच्छ बयान, महिलाओं के अपमान और असामाजिक सोच के लिए मुख्यमंत्री खट्टर को देश की समस्त महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए.' 

  • हरियाणा के CM मनोहर लाल के बयान पर भड़के महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष, कहा- वह खट्टर नहीं, खच्चर हैं

    हरियाणा के CM मनोहर लाल के बयान पर भड़के महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष, कहा- वह खट्टर नहीं, खच्चर हैं

    सोनिया गांधी को कांग्रेस का दोबारा अध्यक्ष बनाए जाने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान, 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया, वो भी मरी हुई', पर कांग्रेस के नेता भड़क गए हैं. महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नितिन राउत ने मनोहर लाल खट्टर को 'खच्चर' कहा है. उन्होंने कहा, हरियाणा सीएम खट्टर नहीं खच्चर हैं'. नितिन राउत ने कहा कि ऐसा बयान हरियाणा के सीएम को पीएम मोदी के लिए देना चाहिए जिनके बारे में कहा जाता था कि वह देश की अर्थव्यवस्था को कहां से कहां पहुंचा देंगे लेकिन हुआ क्या.

  • हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 : सोनिया गांधी को फिर कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर बोले मनोहरलाल खट्टर, 'खोदा पहाड़, निकली चुहिया, वो भी मरी हुई'

    हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 : सोनिया गांधी को फिर कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर बोले मनोहरलाल खट्टर, 'खोदा पहाड़, निकली चुहिया, वो भी मरी हुई'

    मनोहरलाल खट्टर ने कहा था, "लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल (राहुल गांधी) ने पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ दिया और कहा कि नया कांग्रेस अध्यक्ष गांधी परिवार से नहीं होगा... हमने इस निर्णय का स्वागत किया था... वंशवाद की राजनीति को खत्म करने के लिए यह अच्छा फैसला था... फिर, इन लोगों ने देशभर में (नए अध्यक्ष की) तलाश शुरू की... तीन महीने के बाद, उन्होंने सोनिया गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया... यह तो ऐसा हुआ, जैसे खोदा पहाड़, निकली चुहिया, वह भी मरी हुई..."

  • Assembly Election 2019 Live Updates: आज हरियाणा में हैं पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैलियां

    Assembly Election 2019 Live Updates: आज हरियाणा में हैं  पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैलियां

    आज हरियाणा में बीजेपी और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता चुनाव प्रचार करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर दो बजे फ़रीदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे तो गृहमंत्री अमित शाह फ़तेहाबाद, सिरसा और हिसार ज़िले में जनसभा करेंगे. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी नूह ज़िले के मरोरा ग्राउंड में लोगों को संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान 21 अक्टूबर को होगा और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.  

  • दुष्यंत चौटाला का आरोप: खट्टर शासन में एक करोड़ रूपये में बिके न्यायिक सेवा के प्रश्नपत्र

    दुष्यंत चौटाला का आरोप: खट्टर शासन में एक करोड़ रूपये में बिके न्यायिक सेवा के प्रश्नपत्र

    चौटाला ने दावा किया कि खट्टर के कार्यकाल में नौकरियां नीलाम हुई, कर्मचारी चयन कार्यालय के माध्यम से नौकरियां बेची गईं जिनका खुलासा बाद में जांच में हुआ.

  • Haryana Assembly Election: मनोहर लाल खट्टर ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना, कहा- वह तो आतंकवादियों के लिए...

    Haryana Assembly Election: मनोहर लाल खट्टर ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना, कहा- वह तो आतंकवादियों के लिए...

    उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी आतंकवादियों के प्रति नरम रुख रखती हैं इसलिए तो उन्हें जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का दुख है. बता दें कि राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती. 

  • हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

    हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

    खट्टर ने अम्बाला जिले के नारायनगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘जब हम कहते हैं कि किसे प्राथमिकता दी जानी चाहिए, हम कहते हैं कि देश हमेशा सबसे पहले आता है. दूसरी ओर कांग्रेस अपने नेताओं को पहले रखती है. हम कहते हैं भारत माता की जय, लेकिन कांग्रेस में कुछ लोग कहते हैं सोनिया माता की जय’

  • कांग्रेस से इस्‍तीफा देने वाले अशोक तंवर के बीजेपी में शामिल होने को लेकर क्‍या बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर...

    कांग्रेस से इस्‍तीफा देने वाले अशोक तंवर के बीजेपी में शामिल होने को लेकर क्‍या बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर...

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) को भाजपा में शामिल करने की किसी भी संभावना से शनिवार को इनकार कर दिया. तवंर ने शनिवार को ही कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है.

  • Haryana Polls: हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन, इतनी है उनकी कुल संपत्ति

    Haryana Polls: हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन, इतनी है उनकी कुल संपत्ति

    हरियाणा (Haryana) के करनाल विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र भरने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने अपनी 1.27 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की है.

  • यमुनानगर विधानसभा सीट : घनश्याम अरोड़ा के लिए जीत दोहरा पाना कितना मुश्किल

    यमुनानगर विधानसभा सीट : घनश्याम अरोड़ा के लिए जीत दोहरा पाना कितना मुश्किल

    2014 के विधानसभा चुनावों में घनश्याम दास ने इनेलो के दिलबाग सिंह को मात दी थी. उन्होंने 28 हजार से भी ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की थी. यमुनानगर विधानसभा सीट का गठन 1967 में हुआ था. पहली बार के चुनावों में इस सीट पर कांग्रेस के बी दयाल विधायक बने. इस सीट पर घनश्याम अरोड़ा एक बार फिर बीजेपी की तरफ से अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. 

  • नीलोखेड़ी विधानसभा सीट : क्या BJP दोहरा पाएगी अपनी जीत...?

    नीलोखेड़ी विधानसभा सीट : क्या BJP दोहरा पाएगी अपनी जीत...?

    नीलोखेड़ी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र, हरियाणा के करनाल जिले में स्थित एक विधान सभा क्षेत्र है. यह फरीदाबाद लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के अन्तर्गत आता है. नीलोखेड़ी को पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने बसाया था वह इसे हरियाणा की राजधानी बनाना चाहते थे. नीलोखेड़ी का नक्शा चंडीगढ़ की तर्ज पर तैयार किया गया, लेकिन भौगोलिक स्थिति के चलते इसे राजधानी नहीं बनाया गया. मगर आज नीलोखेड़ी को जवाहरलाल की बेटी के रूप में जाना जाता है.

  • झज्जर विधानसभा सीट : क्या हुड्डा के लिए चुनौती बन पाएगी BJP...?

    झज्जर विधानसभा सीट : क्या हुड्डा के लिए चुनौती बन पाएगी BJP...?

    साल 2014 में बीजेपी का बोलबाला पूरे देश में नजर आ रहा था, उस दौर में भी कांग्रेस अपनी इस सीट को बचाने में कामयाब रही थी. साल 2014 के हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के गीता भुक्कल ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी. उन्हें 51697 वोट मिले थे. दूसरे पायदान पर साधुराम थे, जो पहले इनेलो में थे लेकिन अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. 

  • करनाल विधानसभा सीट : क्या खट्टर के गढ़ में सेंध लगा पाएंगे विरोधी...?

    करनाल विधानसभा सीट : क्या खट्टर के गढ़ में सेंध लगा पाएंगे विरोधी...?

    हरियाणा के वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का विधानसभा क्षेत्र होने के नाते करनाल विधानसभा सीट और भी महत्वपूर्ण हो जाती है. मौजूदा वक्त में इसे मनोहर लाल खट्टर का गढ़ कहा जाता है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लगे हुए क्षेत्र का नाम का महाभारत के पात्र दानवीर कर्ण के नाम पर पड़ा है. इस सीट को सिख, ब्राह्मण, राजपूत और महाजन वोटों से प्रभावित क्षेत्र माना जाता है.

  • हरियाणा विधानसभा चुनाव : मनोहर लाल खट्टर के सामने चुनौतियां या राह आसान

    हरियाणा विधानसभा चुनाव : मनोहर लाल खट्टर के सामने चुनौतियां या राह आसान

    हरियाणा में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. 90 सीटों वाली हरियाणा विधानसभा के चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होगा और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे. साल 2014 में 'मोदी लहर' पर सवार होकर 47 सीटें जीतकर बीजेपी ने राज्य में पहली बार अपने दम पर सरकार बनाई थी और कांग्रेस को 15 सीटें मिली थीं. आईएनएलडी को इस चुनाव में 19 सीटें मिली थीं. बाकी सीटे निर्दलीय प्रत्याशियों और स्थानीय पार्टियों ने जीती थीं.

  • मनोहर लाल खट्टर के बाद अब योगी आदित्यनाथ ने भी NRC को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - जरूरत पड़ी तो हम...

    मनोहर लाल खट्टर के बाद अब योगी आदित्यनाथ ने भी NRC को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - जरूरत पड़ी तो हम...

    बता दें कि इससे पहले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी NRC को लेकर बयान दिया था. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने रविवार को घोषणा की थी कि उनके राज्य में भी राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) लागू की जाएगी. खट्टर ने पंचकूला में न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) एच एस भल्ला और पूर्व नौसेना प्रमुख सुनील लांबा से उनके आवासों पर मुलाकात करने के बाद संवाददाताओं से कहा था कि हम हरियाणा में एनआरसी लागू करेंगे.'

  • अब हरियाणा में भी लागू होगा NRC! सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिया यह बयान

    अब हरियाणा में भी लागू होगा NRC! सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिया यह बयान

    असम के बाद हरियाणा में एनआरसी (NRC) लागू करने की बात हो रही है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने रविवार को घोषणा की कि उनके राज्य में भी राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) लागू की जाएगी.

  • अमित शाह का फर्जी लेटर हेड बनाकर हरियाणा CM को लिखी चिट्ठी, कहा- टिकट हरिओम को ही देना

    अमित शाह का फर्जी लेटर हेड बनाकर हरियाणा CM को लिखी चिट्ठी, कहा- टिकट हरिओम को ही देना

    अमित शाह के नाम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को लिखी चिट्ठी में कहा गया था कि चुनाव का टिकट हरिओम को देना. हरिओम बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ना चाह रहा था. हरिओम ने सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा का स्वागत भी किया था. डीएसपी रमेश कुमार ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दोनों को 2 दिन के रिमांड पर भेजा है.

  • पार्टी नेता को फरसे से 'गर्दन काटने की धमकी' देने के बाद आई मनोहर लाल खट्टर की सफाई, कही यह बात...

    पार्टी नेता को फरसे से 'गर्दन काटने की धमकी' देने के बाद आई मनोहर लाल खट्टर की सफाई, कही यह बात...

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने पार्टी नेता को 'गर्दन काट देने की धमकी' देने के बाद अब सफाई दी है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, 'खट्टर ने कहा कि हमने पांच साल मेहनत करके नई संस्कृति को जन्म दिया. अगर कोई भी, खासतौर पर पार्टी कार्यकर्ता मुझे चांदी का मुकुट पहनाने की कोशिश करता है तो मैं गुस्सा हो जाता हूं और इसे नजरअंदाज नहीं कर सकता.