NDTV Khabar

Manoj jha


'Manoj jha' - 12 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • भाकपा और राजद के बीच गठबंधन को लेकर मनोज झा ने दिया बयान, कहा- कन्हैया कुमार की वजह से ही... 

    भाकपा और राजद के बीच गठबंधन को लेकर मनोज झा ने दिया बयान, कहा- कन्हैया कुमार की वजह से ही... 

    उन्होंने कहा कि राजद बहुत मजबूत ताकत रही है. 2014 के चुनावों में तथाकथित मोदी लहर में भी हमारे उम्मीदवार को लगभग चार लाख वोट मिले थे और तब से उन्होंने बेगूसराय कभी नहीं छोड़ा. तनवीर हसन की उम्मीदवारी को नजरंदाज करना हमारे लिए असंभव था. हमारा काडर मजबूत है जो तनवीर हसन को चाहता था. ऐसा कुछ भी नहीं है जो हम नहीं कर सकते. सबकुछ हमारे कार्यकर्ताओं, लोगों पर निर्भर है. इसलिए, उनकी जगह किसी और को उम्मीदवार बनाना गठबंधन न होने की वजह बना.

  • Lok Sabha Election 2019: महागठबंधन में RJD को चाहिए इतनी सीटें, पार्टी प्रवक्ता ने वजह भी बताई

    Lok Sabha Election 2019: महागठबंधन में RJD को चाहिए इतनी सीटें, पार्टी प्रवक्ता ने वजह भी बताई

    लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी जोर शोर से शुरू कर दी है. बिहार में महागठबंधन में अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हो सका है. हालांकि सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप दिया जा चुका है. सूत्रों की माने तो बिहार महागठबंधन में RJD 19 से 20 सीटों की उम्मीद कर रही है.

  • आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने कहा- इस सप्ताह तय हो जाएगा, महागठबंधन में किसको मिलेंगी कितनी सीटें

    आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने कहा- इस सप्ताह तय हो जाएगा, महागठबंधन में किसको मिलेंगी कितनी सीटें

    लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी गठबंधनों में सीटों के बंटवारें को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इसी कड़ी में बिहार के महागठबंधन में सीटों का फार्मूला अपने आखिरी पड़ाव पर है. आरजेडी के प्रवक्ता मनोज झा ने बताया कि इस हफ्ते के आखिर तक तय हो जाएगा कि गठबंधन में किसके हिस्से में कितनी सीटें आएंगी. आरजेडी को सबसे ज्यादा सीटें मिलने की वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार महागठबंधन में आरजेडी न्यूक्लियस है. इसलिए आरजेडी को सबसे ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए. 

  • RJD सांसद मनोज झा ने सदन में दिखाया झुनझुना, सरकार की नीति और नीयत पर उठाए सवाल

    RJD सांसद मनोज झा ने सदन में दिखाया झुनझुना, सरकार की नीति और नीयत पर उठाए सवाल

    RJD सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने राज्यसभा में आरक्षण बिल (General Category Reservation Bill) पर चर्चा के दौरान सरकार की नीति और नीयत दोनों पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि देश में जातिव्यवस्था बहुत खतरनाक स्थिति में है.

  • 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब राफेल, नोटबंदी समेत इन मुद्दों पर भी उठी फिल्म बनाने की मांग

    'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब राफेल, नोटबंदी समेत इन मुद्दों पर भी उठी फिल्म बनाने की मांग

    पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के ऊपर बनी फिल्म ‘द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर सियासत गरमा गई है. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' को लेकर भाजपा पर प्रहार करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज झा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भगवा पार्टी ने इस फिल्म के वास्ते अपना खजाना खोल दिया. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में मनमोहन सिंह को 2014 के आम चुनाव से पहले सिंह को कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के रुप में दिखाया गया है. 

  • अमिताभ कांत को तुरंत बर्ख़ास्त कर दिया जाए- शैबाल गुप्ता

    अमिताभ कांत को तुरंत बर्ख़ास्त कर दिया जाए- शैबाल गुप्ता

    बिहार, यूपी और अन्य राज्यों के बारे में नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत के बयान को हमने अनदेखा कर दिया. हल्के में लिया. लेकिन इस तरह की संस्थाओं से जुड़े लोग काफी नाराज़ हैं. पटना स्थित एशियन डेवलपमेंट रिसर्च इंस्टिट्यूट के सदस्य सचिव शैबाल गुप्ता ने तो अमिताभ कांत को बर्ख़ास्त करने की मांग की है. उनका कहना है कि नीति आयोग के सीईओ की तरफ से आया इस तरह का बयान हैरान करने वाला है. अमिताभ कांत को इतिहास का कोई बोध नहीं है. उन्हें हिन्दी पट्टी के संत्रास यानी दुखों की भी कोई समझ नहीं है. बिहार और यूपी ने भारत के प्रथम स्वतंत्रता आंदोलन में शानदार भागीदारी की थी.

  • राज्यसभा चुनाव : आरजेडी ने मनोज झा और अशफाक करीम को बनाया उम्मीदवार

    राज्यसभा चुनाव : आरजेडी ने मनोज झा और अशफाक करीम को बनाया उम्मीदवार

    बिहार से राज्यसभा की छह सीटों के लिए 23 मार्च को होने वाले चुनाव के लिए आरजेडी ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. आरजेडी ने मनोज झा और अशफाक करीम को अपना उम्मीदवार बनाया है.

  • 'हम नीतीश कुमार के हर शब्द पर भरोसा कर रहे थे, लेकिन वो RSS की स्क्रिप्ट के अनुसार चल रहे थे'

    'हम नीतीश कुमार के हर शब्द पर भरोसा कर रहे थे, लेकिन वो RSS की स्क्रिप्ट के अनुसार चल रहे थे'

    तेजस्वी से लेकर पार्टी सुप्रीमो लालू यादव और आरजेडी प्रवक्ता लगातार नीतीश के गठबंधन तोड़ने के फैसले को जनादेश का अपमान बता रहे हैं. पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए 'जनादेश पर डाका' का आरोप लगाया है.

  • आरजेडी बिहार में नई सरकार पर एक सप्ताह के अंदर अदालत जाएगी, 10 बातें

    आरजेडी बिहार में नई सरकार पर एक सप्ताह के अंदर अदालत जाएगी, 10 बातें

    बिहार में जदयू-राजग गठबंधन की सरकार बनने के बाद राजद नए सिरे से रणनीति बना रही है. पार्टी नई सरकार के गठन को चुनौती देने का मन बना चुकी है. पार्टी राज्यपाल के आमंत्रण के खिलाफ वह 'एक हफ्ते के अंदर' अदालत का दरवाजा खटखटाएगी. इसके साथ ही पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए 'जनादेश पर डाका' का आरोप लगाया.

  • सुशील कुमार मोदी ने मानहानि मामले में राजद प्रवक्ताओं के खिलाफ बयान दर्ज कराया

    सुशील कुमार मोदी ने मानहानि मामले में राजद प्रवक्ताओं के खिलाफ बयान दर्ज कराया

    भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने एक स्थानीय अदालत में पटना और देश के भागों में कथित तौर पर ‘बेनामी संपत्ति’ को लेकर मानहानि के एक मामले में राजद प्रवक्ताओं मनोज झा और चितरंज गगन के खिलाफ अदालत के समक्ष शनिवार को अपना बयान दर्ज कराया.

  • ...तो सुशील मोदी अपनी सारी संपत्ति लालू प्रसाद यादव के नाम कर देंगे

    ...तो सुशील मोदी अपनी सारी संपत्ति लालू प्रसाद यादव के नाम कर देंगे

    भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) द्वारा बेनामी संपत्ति अर्जित किए जाने के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि आरजेडी के नेता अगर प्रमाण दे दें, तो वह अपनी संपत्ति लालू प्रसाद के नाम कर देंगे.

  • लालू ने जबरन गले लगाया... केजरीवाल के इस बयान पर भड़की आरजेडी, बताया 'बचकाना'

    लालू ने जबरन गले लगाया... केजरीवाल के इस बयान पर भड़की आरजेडी, बताया 'बचकाना'

    अरविंद केजरीवाल के लालू यादव से गले मिलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने और बीजेपी के इसे मुद्दा बनाने के बाद केजरीवाल ने अपनी सफाई में कहा कि वो लालू से अपनी इच्छा से गले नहीं मिले थे।