NDTV Khabar

Manoj tiwari


'Manoj tiwari' - 258 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Delhi Election 2020: चुनावी सभा के बाद जब BJP कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे अमित शाह

    Delhi Election 2020: चुनावी सभा के बाद जब BJP कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे अमित शाह

    अमित शाह को भोजन में दाल, रोटी और सब्जी परोसी गई. रात्रि भोजन का कार्यक्रम यमुना विहार के बीजेपी अध्यक्ष के घर पर हुआ. यमुना विहार के एक बीजेपी नेता के मुताबिक, रात्रि भोजन का कार्यक्रम अंतिम समय में तय किया गया. इस दौरान अमित शाह और मनोज तिवारी के अलावा सिर्फ दो और नेता घर के अंदर मौजूद थे.

  • IPL में नहीं बिका ये खिलाड़ी, फिर जड़ डाली ट्रिपल सेंचुरी, कहा- 'अब आएगी सुकून की नींद, क्योंकि...' देखें Video

    IPL में नहीं बिका ये खिलाड़ी, फिर जड़ डाली ट्रिपल सेंचुरी, कहा- 'अब आएगी सुकून की नींद, क्योंकि...' देखें Video

    मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में ऐसा कीर्तिमान हासिल किया, जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. उन्होंने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2020) में ट्रिपल सेंचुरी जड़कर बता दिया कि उनमें अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है.

  • अरविंद केजरीवाल vs मनोज तिवारी क्यों नहीं? NDTV के इन 6 सवालों का मनोज तिवारी ने दिया जवाब

    अरविंद केजरीवाल vs मनोज तिवारी क्यों नहीं? NDTV के इन 6 सवालों का मनोज तिवारी ने दिया जवाब

    दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से NDTV की बातचीत हुई. इस दौरान उनसे कई ऐसे सवाल पूछे गए, जिसका जवाब अभी भी लोग जानना चाहते हैं. मनोज तिवारी ने यह भी बताया कि आखिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने बीजेपी ने बड़ा चेहरा क्यों नहीं खड़ा किया गया. आइए जानते हैं उनसे पूछे गए सवालों पर क्या मिला जवाब-

  • Delhi Polls 2020: BJP ने दिल्ली चुनाव में JDU को दो, LJP को एक सीट देने का किया फैसला

    Delhi Polls 2020: BJP ने दिल्ली चुनाव में JDU को दो, LJP को एक सीट देने का किया फैसला

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Polls 2020) में दो सीटें जनता दल यूनाइटेड (JDU) को और एक सीट लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को देगी.

  • आम आदमी पार्टी का गारंटी कार्ड, दस नए झूठ की गारंटी : मनोज तिवारी

    आम आदमी पार्टी का गारंटी कार्ड, दस नए झूठ की गारंटी : मनोज तिवारी

    दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा जारी किए जाने वाले गारंटी कार्ड को अगले पांच साल के लिए दिल्ली की जनता को बोले जाने वाले दस झूठ बताते हुए कहा कि दिल्ली की जनता अपने मुख्यमंत्री से जानना चाहती है कि वह दस कामों की गारंटी देने से पहले उन 70 वादों का हिसाब दे जो उन्होंने वर्ष 2015 के चुनाव में दिल्ली की जनता से किए थे. वादे करना और उन्हें पूरा करने में अंतर होता है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली की जनता से 70 वादे तो किए लेकिन जब पूरा करने की बारी आई तो और नए वादे करके जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

  • दिल्ली चुनाव : संजय सिंह ने कहा- बीजेपी 'बिना दूल्हे की बारात', चुनाव से पहले ही मान ली हार

    दिल्ली चुनाव : संजय सिंह ने कहा-  बीजेपी 'बिना दूल्हे की बारात', चुनाव से पहले ही मान ली हार

    राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के दिल्ली चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से घोषित प्रत्याशियों की सूची पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की. पूरी दिल्ली की जनता को उम्मीद थी और लग रहा था कि वो बताएंगे कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईमानदार चेहरे के खिलाफ उनकी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. लेकिन आज भी मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भाजपा बिल्कुल खामोश रही. इससे बिल्कुल साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में बिना कैप्टन की है. बिना दूल्हे की बारात है.

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा ने अब तक 8 पूर्वाचलियों पर लगाया दांव

    दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा ने अब तक 8 पूर्वाचलियों पर लगाया दांव

    दिल्ली भाजपा ने शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया, लेकिन जिन पूर्वाचल वोटों के सहारे भाजपा को दिल्ली चुनाव में आस है, उन्हीं को टिकट देने में पार्टी ने कंजूसी दिखा दी है.

  • BJP Candidate List 2020: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 57 उम्‍मीदवारों की सूची, देखें पूरी लिस्‍ट

    BJP Candidate List 2020: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 57 उम्‍मीदवारों की सूची, देखें पूरी लिस्‍ट

    BJP candidate list: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्‍मीदवार तय कर दिए हैं. पार्टी ने विधानसभा की 70 सीटों में से फिलहाल 57 सीटों के लिए उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने एक संवाददाता सम्‍मेलन में उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा की.

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव : लोगों ने बीजेपी को 11 लाख से अधिक सुझाव दिए

    दिल्ली विधानसभा चुनाव : लोगों ने बीजेपी को 11 लाख से अधिक सुझाव दिए

    दिल्ली के लोगों ने बीजेपी को 11 लाख से अधिक सुझाव दिए हैं. पार्टी के 'मेरी दिल्ली मेरे सुझाव अभियान' के माध्यम से 11,65,636 सुझाव मिले हैं. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि इतने अधिक सुझाव से यह स्पष्ट होता है कि दिल्ली वालों के सामने कितनी समस्याएं हैं और उन्हें हल करने के लिए बीजेपी कटिबद्ध है. मनोज तिवारी, सांसद विजय गोयल एवं मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तैयार किए जा रहे है विजन डाक्यूमेन्ट-2020 के लिए पार्टी द्वारा 3 जनवरी से 15 जनवरी तक चलाए गए 'मेरी दिल्ली मेरा सुझाव अभियान' को लेकर गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया.

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू भाजपा के साथ तालमेल की कोशिश में लगी

    दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू भाजपा के साथ तालमेल की कोशिश में लगी

    मुख्यमंत्री नीतीश के विश्वासपात्र माने जाने वाले जल संसाधन मंत्री संजय झा ने प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद को दिल्ली में रोजगार कर रहे बिहारवासियों को बताना चाहिए कि बिहार में अपने शासनकाल के दौरान राज्य के लाखों लोगों को रोजगार के लिए पलायन करने के लिए क्यों मजबूर होना पड़ा था.

  • दिल्ली में अरविंद केजरीवाल का नहीं, मेरा चेहरा है ब्रांड: मनोज तिवारी

    दिल्ली में अरविंद केजरीवाल का नहीं, मेरा चेहरा है ब्रांड: मनोज तिवारी

    आप कहती है कि केजरीवाल के मुकाबले भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं है? इस सवाल पर तिवारी ने मुस्कुराते हुए कहा, 'अब तो आम आदमी पार्टी ने भी कह दिया कि उनके पास चेहरा ही नहीं है। जब उनके गाने पर ही उनका चेहरा नहीं आ पाया तो फिर क्या कहें। वह तो अपने गाने में मेरे चेहरे का इस्तेमाल करते हैं.'

  • Video: मनोज तिवारी ने शाहीन बाग में CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से की अपील, बोले- मेरी दिल्ली को क्या हो गया...

    Video: मनोज तिवारी ने शाहीन बाग में CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से की अपील, बोले- मेरी दिल्ली को क्या हो गया...

    दिल्ली के बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए शाहीन बाग में CAA-NRC के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से हटने के लिए अपील की है. मनोज तिवारी में लोगों के आवाजाही में होने वाली परेशानी का भी जिक्र किया. इतना ही नहीं, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया. मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा, ''ये मेरी दिल्ली को क्या हो गया है.. जो भाई बहन शाहीन बाग में सड़क पर धरने पर बैठे हैं CAA के विरोध में.. उनसे ये अपील है मेरी''. उन्होंने अपनी अपनी वीडियो के जरिए की.

  • ऐसे शुरू हुआ था AAP और BJP में VIDEO वॉर, CM केजरीवाल को भेजा गया है 500 करोड़ का नोटिस

    ऐसे शुरू हुआ था AAP और BJP में VIDEO वॉर, CM केजरीवाल को भेजा गया है 500 करोड़ का नोटिस

    बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 500 करोड़ की मानहानि का नोटिस भिजवा दिया. जिस वीडियो से नाराज होकर बीजेपी ने केजरीवाल को 500 करोड़ के हर्जाने का नोटिस भिजवाया है. उस वीडियो में कैंपेन तो आम आदमी पार्टी का ही बज रहा है लेकिन वीडियो दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों के इस्तेमाल किए गए हैं.

  • कैंपेन सॉन्ग AAP का, वीडियो मनोज तिवारी का; भड़की बीजेपी ने मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

    कैंपेन सॉन्ग AAP का, वीडियो मनोज तिवारी का; भड़की बीजेपी ने मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के उस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताई है जिसमें कैंपेन सॉन्ग तो आम आदमी पार्टी का है लेकिन वीडियो दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों से लिए गए हैं. बीजेपी ने इस पर कार्रवाई करते हुए आम आदमी पार्टी और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजकर उनसे 500 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है. यही नहीं चुनाव आयोग से शिकायत भी की गई है.

  • CM केजरीवाल ने BJP पर उठाए सवाल तो मनोज तिवारी ने किया पलटवार, कहा- आपके पास अपना कोई काम...

    CM केजरीवाल ने BJP पर उठाए सवाल तो मनोज तिवारी ने किया पलटवार, कहा- आपके पास अपना कोई काम...

    दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मनोज तिवारी ने कहा  कि एक बार फिर साबित हुआ है कि केजरीवाल जी के पास बताने को अपना कोई काम नहीं रह गया, उनके पास दिल्ली की जनता के सवाल के जवाब नहीं हैं. ना पानी की बात, ना बस, ना सड़क के गड्ढे, फ्लाईओवर आदि की बात नहीं कर रहे हैं लेकिन हम उनको हिसाब किताब देने को मजबूर कर देंगे.

  • Delhi Elections 2020: AAP ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से कहा- तुमसे न हो पाएगा

    Delhi Elections 2020: AAP ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से कहा- तुमसे न हो पाएगा

    आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री और भाजपा के गठबंधन सहयोगी दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए चुटकी ली. इस ट्वीट में वह अपने कार्यालय में बिजली के बगैर काम करते दिख रहे हैं. AAP नेता संजय सिंह ने तिवारी से कहा कि दिल्ली में 1,000 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा करने से पहले अपनी पार्टी के शासन वाले राज्यों को बिजली दें.

  • Delhi Election 2020: टि्वटर पर BJP और AAP आमने-सामने, मनोज तिवारी के वादों पर केजरीवाल ने कही ये बात...

    Delhi Election 2020: टि्वटर  पर BJP और AAP आमने-सामने, मनोज तिवारी के वादों पर केजरीवाल ने कही ये बात...

    ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी नेता मनोज तिवारी आमने-सामने आ गए है.मनोज तिवारी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि अरविंद केजरीवाल जी..आप अपने 5 साल की सरकार में जो भी देने का क्लेम कर सकते हैं करें, उसका मिनिमम 5 गुना देगी बीजेपी सरकार में आने पर, फरवरी से ही.

  • Delhi Election 2020: मनोज तिवारी का दावा, 'इस बार करेंगे 45 पार, 21 साल का वनवास होगा खत्म'

    Delhi Election 2020: मनोज तिवारी का दावा, 'इस बार करेंगे 45 पार, 21 साल का वनवास होगा खत्म'

    मुफ्त बिजली के मुद्दे पर बोलते हुए मनोज तिवारी ने कहा "जितनी मुफ्त बिजली हर महीने आम आदमी पार्टी की सरकार दे रही है बीजेपी का वादा है कि हम उससे ज्यादा देंगे और पूरे 5 साल देंगे और अगर यह वादा पूरा नहीं किया तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा" साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी मुफ्त योजनाओं के खिलाफ नहीं है.

Advertisement