NDTV Khabar

Mayank markande


'Mayank markande' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2018 में इस टीम को हारकर भी हुआ सबसे ज्यादा फायदा, ये खिलाड़ी रहे बेस्ट

    IPL 2018 में इस टीम को हारकर भी हुआ सबसे ज्यादा फायदा, ये खिलाड़ी रहे बेस्ट

    IPL 2018 खत्म हो चुका है. Kolkata Knight Riders (KKR) सबसे ज्यादा फायदे में रही तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु घाटे में रही.

  • IPL 2018 में सचिन तेंदुलकर के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करके निहाल हुआ MI का यह युवा क्रिकेटर

    IPL 2018 में सचिन तेंदुलकर के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करके निहाल हुआ MI का यह युवा क्रिकेटर

    पंजाब के युवा लेग स्पिनर मयंक मार्कंडे आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले. सचिन मुंबई की टीम के साथ मेंटर के रूप में जुड़े हुए हैं. सचिन जैसे महान क्रिकेटर के साथ समय बिताकर मयंक अपने आपको खुशकिस्‍मत समझते हैं. मयंक ने इसी साल 11वें सीजन में मुंबई की जर्सी पहनी. उनका कहना है कि सचिन का ड्रेसिंग में रूम में होना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी. उनकी मौजूदगी ही आपको अच्‍छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा देती है.

  • IPL 2018, CSK vs MI: कहीं आज फिर से चेन्नई पर भारी न पड़ जाए मुंबई का यह तुरुप का पत्ता!

    IPL 2018, CSK vs MI: कहीं आज फिर से चेन्नई पर भारी न पड़ जाए मुंबई का यह तुरुप का पत्ता!

    भाई लोगों तुरुप का इक्का बनने से बड़े नाम से कोई लेना-देना नहीं होता. आपने देखा ही है कि पिछले कुछ मैचों में मुंबई इंडियंस के बड़े-बड़े नाम कैसे धराशायी हो गए. टांय-टांस फिस्स हो गए. एकदम से हवा निकल गई जी. पोलार्ड की पावर खत्म हो गई, तो रोहित ने रुला कर रख दिया. जब कुछ ऐसा होगा, तो हाल कुछ ऐसा ही होगा. लेकिन इन्हीं के बीच देखते ही देखते पंजाब के लेग स्पिनर मयंक मारकंडे मुंबई के लिए तुरुप का पत्ता बन गए.

  • IPL 2018: मुंबई इंडियंस भले हार गई, पर पंजाब के इस छोरे ने सभी का दिल जीता

    IPL 2018: मुंबई इंडियंस भले हार गई, पर पंजाब के इस छोरे ने सभी का दिल जीता

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 की शुरुआत बहुत ही रोमांचक अंदाज में हुई है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया पहल मैच यह बताने और समझाने के लिए काफी है कि अगले करीब दो महीने कैसी क्रिकेट इस टूर्नामेंट में होने जा रही है. शनिवार को खेले गए उदघाटक मुकाबले में दर्शकों के पूरे पैसे वसूल हो गए. मार्कंडे ने दिखाया कि वह भविष्य में कितने पड़े खिलाड़ी साबित हो सकते हैं