NDTV Khabar

Mayawati on rahul gandhi


'Mayawati on rahul gandhi' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पीएम मोदी ने की यह खास काम करने की अपील तो तेजस्वी यादव बोले- थैंक्स सर, पहले से कर रहे हैं, अब और ज्यादा करेंगे

    पीएम मोदी ने की यह खास काम करने की अपील तो तेजस्वी यादव बोले- थैंक्स सर, पहले से कर रहे हैं, अब और ज्यादा करेंगे

    पीएम मोदी ने राजद प्रमुख तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सहित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को ट्वीट किया था. अलग-अलग दर्जनों ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने इन सबसे देश के नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आग्रह किया है.

  • बीएसपी सुप्रीमो मायावती का राहुल गांधी से सीधा सवाल- कहीं ये ऐलान भी 'गरीबी हटाओ' की तरह झूठा तो नहीं

    बीएसपी सुप्रीमो मायावती का राहुल गांधी से सीधा सवाल- कहीं ये ऐलान भी 'गरीबी हटाओ' की तरह झूठा तो नहीं

    लोकसभा चुनाव को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज कांग्रेस के खिलाफ बिगुल फूंका है. बीजेपी पर जमकर निशाना साध रही हैं मायावती ने पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बयान दिया है. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने राहुल गांधी से पूछा है कि उनका 'न्यूनतम आय गारंटी' का ऐलान कहीं 'गरीबी हटाओ' नारे की तरह नकली तो नहीं है.

  • यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के बाद शिवपाल यादव ने कांग्रेस को दिया यह ऑफर, कहा- मैं तैयार हूं

    यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के बाद शिवपाल यादव ने कांग्रेस को दिया यह ऑफर, कहा- मैं तैयार हूं

    उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस चाहे तो वह उनके साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं. उन्होंने रविवार को कहा कि हम कांग्रेस को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने पिछले साल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से अलग अपनी एक अलग पार्टी बनाई थी. वहीं, सपा-बसपा गठबंधन के सामने आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मैं मायावती जी (Mayawati) और अखिलेश जी (Akhilesh Yadav) का सम्मान करता हूं.

  • सपा-बसपा गठबंधन पर बोले शिवपाल यादव- यह मेरे बिना अधूरा है, भाजपा को हराने के लिए सेक्युलर फ्रंट की जरूरत

    सपा-बसपा गठबंधन पर बोले शिवपाल यादव- यह मेरे बिना अधूरा है, भाजपा को हराने के लिए सेक्युलर फ्रंट की जरूरत

    कुछ दिन पहले ही शिवपाल ने सपा में शामिल होने की संभावना से तो इनकार कर दिया था, लेकिन गठबंधन में शामिल होने की इच्छा जरूर जाहिर की थी. शिवपाल ने कहा था, ‘प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का सपा में विलय करने या मेरी सपा में वापसी का कोई सवाल ही नहीं उठता. हालांकि, मैं भाजपा जैसी सांप्रदायिक शक्ति को सत्ता से दूर रखने के लिए समान विचारधारा वाली पार्टियों से गठबंधन करने को तैयार हूं. मगर वह भी तब होगा, जब हमें सम्मानजनक संख्या में सीटें मिलेंगी.' उन्होंने कहा कि प्रसपा के गठन के बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश के लगभग हर जिले का दौरा किया है. उन्हें हर जगह उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली हैं. अगर किसी पार्टी से गठबंधन नहीं हुआ तो प्रसपा प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

  • मैं यहां आऊंगा, बार बार आऊंगा : फरीदाबाद में दलित परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी

    मैं यहां आऊंगा, बार बार आऊंगा : फरीदाबाद में दलित परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी

    फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित सुनपेड़ गांव में एक दलित परिवार को जिंदा जलाए जाने की घटना के बाद आज कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने गांव पहुंचे। यहां राहुल पहले पीड़ित परिवार से मिले, जिसके बाद वे दलित समुदाय के लोगों के बीच बैठे और उनसे काफी देर तक बातचीत भी की।

  • गरीबों की सरकार बनाने में यकीन : राहुल गांधी

    गरीबों की सरकार बनाने में यकीन : राहुल गांधी

    राहुल ने कहा कि मायावती के मंत्रियों और विधायकों ने पांच साल तक जनता को लूटा और अब वह चुनाव के कुछ महीने पहले उन्हें निकाल रही हैं।