NDTV Khabar

Mbse


'Mbse' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Board Exams 2020: इस राज्य में 1 जुलाई से शुरू होंगी 12वीं बोर्ड की पेंडिंग परीक्षाएं

    Board Exams 2020: इस राज्य में 1 जुलाई से शुरू होंगी 12वीं बोर्ड की पेंडिंग परीक्षाएं

    Mizoram Class 12th Board Exams 2020: मिजोरम सरकार ने एक बार फिर कोविड-19 (COVID-19) महामारी के कारण कक्षा 12वीं की परिक्षाएं स्थगित कर दी हैं. अब यह परीक्षाएं 1 जुलाई से आयोजित किए जाने का निर्णय लिया गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. गौरतलब है कि कक्षा 12वीं की कला, विज्ञान और वाणिज्य के कुछ विषयों की परीक्षाएं 1 अप्रैल को स्थगित कर दी गई थीं और बाद में 16 जून को आयोजित की जानी थीं.

  • MBSE ने जारी किया 10वीं क्‍लास का रिजल्‍ट

    MBSE ने जारी किया 10वीं क्‍लास का रिजल्‍ट

    मिजोरम में 10वीं क्‍लास का रिजल्‍ट घोषित कर दिया गया है. मिजोरम बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (एमबीएसई) ने आधिकारिक वेबसाइट पर कक्षा 10वीं के परिणाम घोषित कर दिए हैं. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट mbse.edu.in पर हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट परीक्षा परिणाम की जांच कर सकते हैं. परिणाम indiaresults.com द्वारा होस्ट किया गया है.

  • MBSE HSSLC Class 12 Result: मिजोरम बोर्ड ने घोषित किए नतीजे

    MBSE HSSLC Class 12 Result: मिजोरम बोर्ड ने घोषित किए नतीजे

    मिजोरम बोर्ड ने एचएसएसएलसी एग्जामिनेशन (12वीं) का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है. रिजल्ट सभी स्ट्रीम्स का एक साथ जारी किया गया. रिजल्ट चेक करने के लिए विद्यार्थी अपने साथ रोल नंबर रखें. 

  • MBSE HSLC Result 2017: मिजोरम बोर्ड ने घोषित किए 10वीं के नतीजे

    MBSE HSLC Result 2017: मिजोरम बोर्ड ने घोषित किए 10वीं के नतीजे

    मिजोरम माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (एमबीएसई) ने एचएसएलसी (10वीं) का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है. बोर्ड ने रिजल्ट अपनी आधिकारिक वेबसाइट http://mbse.edu.in पर जारी किया है. एमबीएसई बोर्ड ने एचएसएलसी परीक्षा 2 मार्च से 24 मार्च के बीच आयोजित की थी. जबकि ओल्ड कोर्स से संबंधित परीक्षा 20 मार्च से 30 मार्च के बीच हुई थी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com