NDTV Khabar

Messege


'Messege' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • छात्रों से दिल्ली छोड़कर चले जाने के लिए कहा, फिर पुलिस ने उस वायरल वीडियो को ही फर्जी बताया

    छात्रों से दिल्ली छोड़कर चले जाने के लिए कहा, फिर पुलिस ने उस वायरल वीडियो को ही फर्जी बताया

    दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में जहां सिविल सर्विस की तैयारी करने वाले छात्र लाखों की संख्या में रहते हैं, वहां आशंकाओं और अफवाहों के बीच छात्र दो जनवरी तक के लिए अपने घर जा रहे हैं. दरअसल पुलिस का एक मैसेज और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया है कि दिल्ली के हालात ठीक नहीं हैं, छात्र घर जाएं. लेकिन पुलिस ने वीडियो और मैसेज को फ़र्ज़ी करार दिया है. दिल्ली के मुखर्जी नगर में रह रहे देश के कोने-कोने के छात्र दो जनवरी तक के लिए अपने घरों की तरफ रवाना हो रहे हैं. सिविल सर्विस और अन्य परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों का कहना है कि पुलिस ने उनसे कहा है कि दिल्ली का माहौल ठीक नहीं है, दो जनवरी तक के लिए घर चले जाओ.

  • महिला अधिकारी को मंत्री जी का मैसेज, सीएम ने मंगवाई माफी, कांग्रेस बोली- यह यौन उत्पीड़न नहीं

    महिला अधिकारी को मंत्री जी का मैसेज, सीएम ने मंगवाई माफी, कांग्रेस बोली- यह यौन उत्पीड़न नहीं

    पंजाब के एक मंत्री द्वारा एक महिला अधिकारी को कथित रुप से ‘अनुपयुक्त संदेश’ भेजने पर उठे विवाद के बीच कांग्रेस सचिव आशा कुमारी ने शुक्रवार को कहा कि एसएमएस संदेश कोई यौन उत्पीड़न नहीं है. उनकी इस टिप्पणी पर विपक्षी शिरोमणि अकाली दल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उसने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुमारी को तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की करतूतों पर लीपापोती करने का जिम्मा सौंपा है. पार्टी के पंजाब मामलों की प्रभारी कुमारी ने सीबीआई में हाल के उठापठक के खिलाफ यहां पार्टी के प्रदर्शन के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही.

  • हे मैसेज-भेजकों, क्या मैं वाकई इतना समृद्ध हो जाऊंगा कि...

    हे मैसेज-भेजकों, क्या मैं वाकई इतना समृद्ध हो जाऊंगा कि...

    त्योहारों के दिन व्हाट्सऐप से डर लगने लगता है. डर उचित शब्द भले न हो मगर इसी के आसपास की श्रेणी के शब्दों वाला अहसास होता है. मैं कल्पना कर सकता हूं कि कई टेलिकॉम कंपनियों और मेरे फोन के बीच ब्रॉडबैंक रूपी जितने भी संपर्क रास्ते हैं वहां तीन तीन घंटे के जाम लगे होंगे. बंपर टू बंपर ट्रैफिक होगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com