NDTV Khabar

Mi vs rr


'Mi vs rr' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2018, RR vs MI: जोस बटलर जैसा 'डबल धमाका' तो वीरेंद्र सहवाग भी नहीं कर सके!

    IPL 2018, RR vs MI: जोस बटलर जैसा 'डबल धमाका' तो वीरेंद्र सहवाग भी नहीं कर सके!

    रविवार को बटलर ने मुंबई इंडियंस को अकेले ही पानी पिला दिया. वास्तव में यह बटलर की नाबाद 94 रन की ही पारी थी, जिसके बूते राजस्थान रॉयल्स ने सात विकेट से मुकाबला जीतकर अपने प्ले-ऑफ में खेलने की संभावनाओं को जिंदा रखा है. बहरहाल, इस पारी के साथ ही जोस बटलर ने आईपीएल के इतिहास में उस कारनामे को कर दिखाया, जो उनसे पहले सिर्फ वीरेंद्र सहवाग ही कर सके थे. 

  • IPL 2018: संजू सैमसन ने लपका बेहतरीन कैच, तारीफ में फैंस बोले 'सुपरमैन सैमसन', देखें VIDEO

    IPL 2018: संजू सैमसन ने लपका बेहतरीन कैच, तारीफ में फैंस बोले 'सुपरमैन सैमसन', देखें VIDEO

    टूर्नामेंट के अंतर्गत कल राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान राजस्‍थान के संजू सैमसन के ऐसा लाजवाब कैच लपका कि हर कोई वाह-वाह करने लगा. संजू ने बेन स्‍टोक्‍स की गेंद पर यह कैच लपकते हुए मुंबई इंडियंस के धमाकेदार बल्‍लेबाज हार्दिक पंड्या को 36 रन के निजी स्‍कोर पर पेवेलियन लौटने को मजबूर कर दिया. संजू के इस कैच को आईपीएल 2018 के सर्वश्रेष्‍ठ कैचों में से एक माना जा सकता है.

  • IPL 2018: जोस बटलर ने फिर खेली जोरदार पारी, राजस्‍थान ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

    IPL 2018: जोस बटलर ने फिर खेली जोरदार पारी, राजस्‍थान ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

    वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में राजस्‍थान के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई ने 8 विकेट पर 168 रन बनाए. ईविन लेविस ने सर्वाधिक 60 रनों की पारी खेली. जवाब में राजस्‍थान ने पेशेवर अंदाज में मुंबई की ओर से दिए गए लक्ष्‍य का पीछा करते हुए 18 ओवर में ही मैच खत्‍म कर दिया.

  • IPL 2018: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में दो विकेट लेने के बावजूद इसलिए ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह...

    IPL 2018: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में दो विकेट लेने के बावजूद इसलिए ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह...

    जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में राजस्‍थान के लिए निचले क्रम के बल्‍लेबाज कृष्‍णप्‍पा गौतम ने महज 11 गेंदों पर नाबाद 33 रन (चार चौके और दो छक्‍के) की पारी खेलकर मैच की तस्‍वीर पलटकर रख दी. मैच में मुंबई इंडियंस के स्‍टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 17वें ओवर में संजू सैमसन और जोस बटलर के अहम विकेट लिए. इस ओवर में बुमराह ने केवल एक रन दिया था, लेकिन निर्णायक मौके पर नो बॉल फेंकने के कारण उन्‍हें क्रिकेटप्रेमियों की आलोचना का सामना करना पड़ा.

  • IPL 2018, RR vs MI: राजस्‍थान ने मुंबई को 3 विकेट से हराया, कृष्‍णप्‍पा गौतम ने लगाया विजयी छक्‍का..

    IPL 2018, RR vs MI: राजस्‍थान ने मुंबई  को 3 विकेट से हराया, कृष्‍णप्‍पा गौतम ने लगाया विजयी छक्‍का..

    राजस्‍थान के कृष्‍णप्‍पा गौतम ने 20वें ओवर की चौथी गेंद पर छक्‍का लगाते हुए टीम को जीत दिलाई. मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की. सूर्यकुमार यादव के 72 और ईशान किशन के 58 रन के बावजूद मुंबई इंडियंस टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 167 रन ही बना पाई. जवाब में खेलते हुए राजस्‍थान ने 19.4 ओवर में सात विकेट पर 168 रन बनाकर मैच जीत लिया.