NDTV Khabar

Mi vs srh News in Hindi


'Mi vs srh' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2019: आखिरी बॉल पर चाहिए था छक्का, हार्दिक पंड्या ने पांडे को कहा कुछ ऐसा, फैन्स हैरान, देखें VIDEO

    IPL 2019: आखिरी बॉल पर चाहिए था छक्का, हार्दिक पंड्या ने पांडे को कहा कुछ ऐसा, फैन्स हैरान, देखें VIDEO

    IPL 2019 MI vs SRH: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर मनीष पांडे (Manish Pandey) सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को सुपर ओवर में पहुंचाने में कामयाब रहे.

  • IPL 2019: हार्दिक पंड्या खा रहे थे चॉकलेट, विरोधी खिलाड़ी को किया ऑफर तो हुआ ऐसा... देखें VIDEO

    IPL 2019: हार्दिक पंड्या खा रहे थे चॉकलेट, विरोधी खिलाड़ी को किया ऑफर तो हुआ ऐसा... देखें VIDEO

    IPL 2019 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला खेला गया. मुंबई इंडियन्स (MI) ने कुछ विषम पलों से गुजरने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को गुरुवार को यहां सुपरओवर में पराजित करके आईपीएल 2019 के प्लेऑफ (IPL 2019 Play Off) में जगह बनाने के साथ शीर्ष दो में पहुंचने की उम्मीदों को भी पंख लगाये.

  • IPL, MI vs SRH: 119 रन का मामूली लक्ष्‍य हासिल नहीं कर पाई MI, सनराइजर्स से 31 रन से हारी

    IPL, MI vs SRH: 119 रन का मामूली लक्ष्‍य हासिल नहीं कर पाई MI, सनराइजर्स से 31 रन से हारी

    वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में मुंबई इंडिया को 119 रन का मामूली सा लक्ष्‍य ही भारी पड़ा और पूरी टीम 18.5 ओवर में महज 87 रन बनाकर ढेर हो गई. मुंबई की टूर्नामेंट के पांच मैचों में यह चौथी हार है. लो स्‍कोरिंग रहे इस मैच में मुंबई के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए जब सनराइजर्स की टीम 18.4 ओवर में जब केवल 118 रन पर आउट हुई तो लगा कि मैच में मुंबई की जीत की महज औपचारिकता ही बाकी है. लेकिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स ने हारी हुई बाजी को अपने पक्ष में कर लिया.

  • IPL 2018: MI के रोहित शर्मा ने SRH के खिलाफ मिली हार का बताया यह कारण....

    IPL 2018: MI के रोहित शर्मा ने SRH के खिलाफ मिली हार का बताया यह कारण....

    रोहित शर्मा की टीम को टूर्नामेंट में अब तक चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स के खिलाफ मैचों में हार का सामना करना पड़ा है रोहित शर्मा ने कल के मैच में मिली हार के लिए टीम के बल्लेबाजों को दोषी ठहराया है. रोहित ने मैच के बाद कहा, "लगातार दूसरी बार इस तरह की हार को पचाना मुश्किल है. .हमारे बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था."

  • IPL 2018: सनराइजर्स ने मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराया, आखिरी गेंद पर स्‍टेनलेक ने लगाया विजयी चौका

    IPL 2018: सनराइजर्स ने मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराया, आखिरी गेंद पर स्‍टेनलेक ने लगाया विजयी चौका

    अंत तक रोमांचक रहे इस मैच में सनराइजर्स ने एक विकेट से जीत हासिल की. रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस को लेग स्पिनर मयंक मार्कंडे के चमत्‍कारी प्रदर्शन (24 रन देकर चार विकेट) के बावजूद हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन ही बना पाई. जवाब में खेलते हुए शिखर धवन (45) और ऋद्धिमान साहा (22) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 62 रन की साझेदारी के बदौलत हैदराबाद एक समय बेहद आसानी से लक्ष्‍य की ओर बढ़ता नजर आ रहा था, लेकिन बाद के ओवरों ने टीम ने लगातार विकेट गंवाए. 137 रन तक पहुंचते-पहुंचते टीम के 9 विकेट गिर चुके थे लेकिन आखिरी ओवर में टीम ने जीत के लिए जरूरी 11 रन बना लिए.

Advertisement

 

Mi vs srh वीडियो

Mi vs srh से जुड़े अन्य वीडियो »