NDTV Khabar

Minor Gang Raped


'Minor gang raped' - 36 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • झारखंड: साहिबगंज में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

    झारखंड: साहिबगंज में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

    झारखंड (Jharkhand) के साहिबगंज (Sahibganj) जिले में मिर्जा चैकी थानांतर्गत एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ आधा दर्जन युवकों ने बृहस्पतिवार को सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया, जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने शनिवार को ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि बृहस्पतिवार की रात्रि बास्कोडीह जाने के मार्ग में हुए इस सामूहिक दुष्कर्म के अपराध में शामिल सभी छह युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. सभी आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया है. साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की का पीछा करने में युवकों द्वारा इस्तेमाल की गयी मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है.

  • यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

    यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

    बाराबंकी में एक 17 साल की लड़की को उसके दोस्‍त ने गैंगरेप के बाद माकर नहर में फेंक दिया. लड़की घर से गायब थी, घर वालों ने रिपोर्ट लिखाई तो पुलिस उसके दोस्‍त को पकड़ लाई. जब सख्‍ती से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर दिया. लड़की को घर वाले उस लड़के से मिलने से रोक रहे थे, इसलिए अपने दोस्‍त के साथ मिलकर उसने यह जघन्‍य अपराध कर डाला. दोनों आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया गया है.

  • असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार थे, जिन्हें पुलिस दल ने पकड़ लिया है. ये सभी हाईस्कूल लीविंग सार्टिफिकेट (एचएसएलसी) परीक्षार्थी थे. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद पार्टी के बहाने लड़की को एक मकान में बुलाया और उससे दुष्कर्म किया.

  • नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में गैंग रेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद तनाव का माहौल बन गया है. आरोपियों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं, जिन्होंने उनके साथ पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा का गैंग रेप किया और उसे ब्लैकमेल भी किया. गिरफ्तार नाबालिगों पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील तस्वीरों पर लड़की का चेहरा फोटोशॉप्ड कर दिया था और उसे 2,000 रुपये न देने पर उसे लीक करने की धमकी दी. इसके बाद वे पैसे लेने के लिए उस लड़की के घर गए और घर पर उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया.

  • गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बीते सोमवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया. यह वारदात तब हुई जब लड़की अपने भाई और एक बहन के साथ मेले से लौट रही थी. उसके भाई ने एक दुकानदार को बुलाया तब जाकर लड़की शराब के नशे में धुत्त आरोपियों के चंगुल से छुड़ाई जा सकी. लड़की इस कदर दहशत में थी कि उसने छूटते ही नग्नावस्था में सड़क पर दौड़ लगा दी. नाबालिग से रेप के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक अदालत में केस चलाया जाएगा.

  • मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

    मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

    पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है. मानखुर्द पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित बच्ची की मां ने पिछले साल अपनी नाबालिग बेटी की शादी एक युवक से करा दी थी.

  • राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों ने घटना की फोटो कर दी वायरल

    राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों ने घटना की फोटो कर दी वायरल

    राजस्थान के अलवर जिले में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने गैंगरेप के बाद नाबालिग की फोटो को भी वायरल कर दिया.

  • सहारनपुर में नाबालिग से गैंग रेप, कुछ युवकों को हिरासत में लिया

    सहारनपुर में नाबालिग से गैंग रेप, कुछ युवकों को हिरासत में लिया

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में शुक्रवार को एक नाबालिक लड़की के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. इस मामले में पुलिस ने कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

  • आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार 

    आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार 

    उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के बाद आरोपी यह सोच कर फरार हो गए कि उनके इस कृत्य का खुलासा नहीं होगा, लेकिन मासूम की हालत गंभीर होने के बाद उसके परिजन ने उसी दिन पहले उसे सरई चिकित्सालय और उसके बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां जब नर्सों ने जांच पड़ताल की और अपने तरीके से मासूम से पूछताछ की तब जाकर पूरी सच्चाई सामने आई. रंजन ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में आया है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है.

  • राजस्थान में झारखंड की दो नाबालिग युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

    राजस्थान में झारखंड की दो नाबालिग युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

    युवतियों की ओर से दर्ज शिकायत के अनुसार उन्हें एक फैक्टरी में 16 घंटें काम करवाया गया और दो समय खाना देने के बाद उन्हें एक पुरानी फैक्टरी परिसर में ले जाया गया जहां उनके साथ दुष्कर्म किया गया. इस बारे में त्रिवेदी ने बताया कि युवतियों को अपने माता पिता से बातचीत नहीं करने दी जाती थी.

  • उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गांव में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक फरार है. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को दी. पुलिस अधीक्षक पर्णा गांगुली ने बताया, 'किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना मंगलवार की शाम को हुई, उस समय 17 साल की पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए गई थी. पीड़िता के पड़ोसी दो युवकों बेचन सिंह और आकाश सिंह ने कथित रूप से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गए.'

  • पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शुक्रवार को कल्याणपुरी इलाके में हुई. आरोपियों में पीड़िता के मकान मालिक का बेटा भी शामिल है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए.

  • झारखंड के लोहरदगा में दो नाबालिग लड़कियों से 11 आरोपियों ने किया रेप, सभी पुलिस गिरफ्त में

    झारखंड के लोहरदगा में दो नाबालिग लड़कियों से 11 आरोपियों ने किया रेप, सभी पुलिस गिरफ्त में

    झारखंड के लोहरदगा जिले में कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने के आरोपी 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपाधीक्षक आशीष कुमार महली ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इन लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है.

  • उत्तराखंड में नाबालिग लड़की का अपहरण कर आरोपियों ने गैंगरेप के बाद किया यह काम

    उत्तराखंड में नाबालिग लड़की का अपहरण कर आरोपियों ने गैंगरेप के बाद किया यह काम

    उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में 11 वर्षीय एक लड़की का उसके घर से अपहरण किए जाने के बाद कथित तौर पर गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक ददन पाल ने बताया कि आरोपी जिले के भाखड़ा गांव में बिजली का कनेक्शन काटने के बाद लड़की के घर में घुसे और उन्होंने उसका अपहरण कर लिया. यह घटना उस वक्त घटी जब वह अपने माता-पिता के साथ सो रही थी. उन्होंने कहा कि वे उसे घर से दूर ले गए और कथित तौर पर उससे बारी-बारी से बलात्कार किया.

  • यूपी के मुजफ्फरनगर में हैंडपंप से पानी लेने गई नाबालिग लड़की से कथित गैंगरेप

    यूपी के मुजफ्फरनगर में हैंडपंप से पानी लेने गई नाबालिग लड़की से कथित गैंगरेप

    पुलिस ने गुरुवार को बताया कि यह घटना बुधवार की है. उस वक्त लड़की अपने घर के नजदीक हैंडपंप से पानी लेने गई थी. 

  • बिहार के नालंदा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप मामले में चार आरोपी गिरफ्तार 

    बिहार के नालंदा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप मामले में चार आरोपी गिरफ्तार 

    नाबालिग लड़की से कथित रूप से गैंगरेप के मामले में सभी चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि शनिवार देर शाम सारमेरा थानाक्षेत्र के अहियापुर गांव में चारों आरोपियों ने 14 साल की लड़की से एक सुनसान इमारत में कथित रूप से गैंगरेप किया था.

  • फ्लैट में नाबालिग से किया गैंग रेप; एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

    फ्लैट में नाबालिग से किया गैंग रेप; एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

    साहिबाबाद के गरिमा गार्डन के एक फ्लैट में एक ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया.

  • सामूहिक बलात्कार के आरोपी तीन किशोरों सहित छह गिरफ्तार

    सामूहिक बलात्कार के आरोपी तीन किशोरों सहित छह गिरफ्तार

    सामूहिक बलात्कार के आरोप में कोलकाता के दक्षिणी हिस्से से शनिवार को तीन किशोर समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com