NDTV Khabar

Minor girls


'Minor girls' - 208 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश के दमोह में एक छह साल की बच्‍ची के साथ रेप करके उसकी आंखें फोड़ने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार हमलावर ने बच्‍ची के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया. बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है. आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान छह दिनों में बलात्कार की यह तीसरी वारदात है. 

  • नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.

  • असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार थे, जिन्हें पुलिस दल ने पकड़ लिया है. ये सभी हाईस्कूल लीविंग सार्टिफिकेट (एचएसएलसी) परीक्षार्थी थे. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद पार्टी के बहाने लड़की को एक मकान में बुलाया और उससे दुष्कर्म किया.

  • नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने वाले आरोपी शख्स को अदालत ने किया बरी

    नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने वाले आरोपी शख्स को अदालत ने किया बरी

    अभियोजन ने आरोप लगाया कि आरोपी पीड़िता का आए दिन तब यौन शोषण करता था जब वह सो रही होती थी. पीड़िता 25 दिसंबर 2017 को अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी. बाद में वह घर लौटी और खाना खाया. जब वह सोने गई तो उसके पिता ने फिर से उसका यौन शोषण किया. उस समय 17 साल की पीड़िता 12 कक्षा की छात्रा थी.

  • प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    बताया जा रहा है कि आरोपी शुक्रवार रात में पीड़िता के घर पहुंचा और उसे जबरदस्ती बाहर झाड़ियों में ले गया जहां बलात्कार करने के बाद आग लगा दी. 

  • तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ समय पहले ही भोपाल की विशेष अदालत ने छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार (Rape with Minor Girl) और उसकी निर्मम हत्या करने के आरोप में 42 वर्षीय युवक को फांसी की सजा सुनाई थी. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता का पिता था.

  • प्रेमी के परिजनों ने शादी कराने से किया मना, मना किया तो नाबालिग ने खुद को लगाई आग

    प्रेमी के परिजनों ने शादी कराने से किया मना, मना किया तो नाबालिग ने खुद को लगाई आग

    पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रशांत वर्मा ने बताया कि औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में निषाद बिरादरी की एक दसवीं कक्षा पास 16 साल की लड़की ने अपने घर में आग लगा ली. उसे गंभीर हालत में कानपुर की हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है

  • आठ साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या

    आठ साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या

    पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात तीन नाबालिग किशोरों ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी.

  • सात साल की बच्ची पर उसके विद्यालय के शौचालय में किया गया यौन हमला

    सात साल की बच्ची पर उसके विद्यालय के शौचालय में किया गया यौन हमला

    एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, ‘‘लड़की मां की शिकायत के अनुसार उसकी बेटी पर शुक्रवार को उसके विद्यालय के शौचालय में यौन हमला किया गया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘घर लौटकर लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया. वह अपनी बेटी को डॉक्टर के पास ले गयी. 

  • लड़की छेड़छाड़ से इतनी परेशान हो गई कि तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली

    लड़की छेड़छाड़ से इतनी परेशान हो गई कि तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली

    मध्यप्रदेश के दमोह जिले में छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. उसे गांव के कुछ लड़के छेड़ते थे जिसके कारण वह परेशान थी. दमोह जिले की पुलिस ने लड़की के परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. दमोह जिला मुख्यालय पर अस्पताल में लड़की के शव का परीक्षण किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • प्रेमी को थाने से छुड़ाने के लिए पुलिस से भिड़ गई नाबालिग लड़की, काटा हंगामा

    प्रेमी को थाने से छुड़ाने के लिए पुलिस से भिड़ गई नाबालिग लड़की, काटा हंगामा

    हमीरपुर जिले की सुमेरपुर कोतवाली में सोमवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक नाबालिग लड़की ने अपने कथित प्रेमी को छुड़ाने के लिए कोतवाली में खूब हंगामा किया. मामला हमीरपुर जिले की सुमेरपुर कोतवाली के चिन्नौरी गांव से जुड़ा है. एक नाबालिग लड़की की मां ने रविवार शाम डायल 112 सेवा पर फोन कर गांव के ही एक लड़के पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की सूचना दी, जिस पर पुलिस ने लड़के को पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया था.

  • गेहूं के लिए 250 रुपये की चोरी से मासूम बच्ची का स्कूल छूट गया, बाल सुधारगृह पहुंची

    गेहूं के लिए 250 रुपये की चोरी से मासूम बच्ची का स्कूल छूट गया, बाल सुधारगृह पहुंची

    मध्यप्रदेश के सागर जिले की रहली तहसील के टिकीटोरिया मंदिर में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने बारह वर्षीय बालिका को गिरफ्तार करके किशोर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह शहडोल भेज दिया गया है. बालिका ने महज दस किलो गेंहू खरीदने के लिए मंदिर की दानपेटी से ढाई सौ रुपये निकाले थे. बालिका के बाल सुधारगृह जाने के उसका आठ वर्षीय भाई और छह वर्षीय बहिन मायूस है, क्योंकि इन तीनों भाई-बहिनों के सर से मां का साया भी उठ चुका है. ऐसे में बहिन की आंखों में ही दोनों छोटे भाई-बहिन को ममता दिखती थी.

  • नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में गैंग रेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद तनाव का माहौल बन गया है. आरोपियों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं, जिन्होंने उनके साथ पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा का गैंग रेप किया और उसे ब्लैकमेल भी किया. गिरफ्तार नाबालिगों पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील तस्वीरों पर लड़की का चेहरा फोटोशॉप्ड कर दिया था और उसे 2,000 रुपये न देने पर उसे लीक करने की धमकी दी. इसके बाद वे पैसे लेने के लिए उस लड़की के घर गए और घर पर उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया.

  • गिफ्ट का लालच देकर लिफ्ट टेक्निशियन ने नाबालिग से किया रेप, जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोली

    गिफ्ट का लालच देकर लिफ्ट टेक्निशियन ने नाबालिग से किया रेप, जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोली

    पुलिस के मुताबिक सोमवार को सोनीपत का निवासी अरुण शर्मा ने 14 साल की लड़की को गिफ्ट देने का वादा करके बिल्डिंग के छत पर ले आया और वहां उसने लड़की का रेप कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उसी बिल्डिंग में लिफ्ट टेक्निशियन के तौर पर काम करता है, वह लड़की और उसकी मां को जानता है.

  • नाबालिग लड़की से दो साल तक 30 लोग करते रहे रेप, हुआ ऐसे खुलासा

    नाबालिग लड़की से दो साल तक 30 लोग करते रहे रेप, हुआ ऐसे खुलासा

    जांच अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि हमने कल एक मामला दर्ज किया था और आज दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि पुरुषों के एक समूह ने दो साल से भी अधिक वक्त तक लड़की का ‘यौन शोषण’’ किया. पुलिस लड़की के पिता की भूमिका की भी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि लड़की ने मजिस्ट्रेट को अपना बयान दे दिया है.

  • दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल विश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

  • चचेरे भाई ने किया 3 साल की बहन का रेप, मामला दर्ज

    चचेरे भाई ने किया 3 साल की बहन का रेप, मामला दर्ज

    बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ तीन साल की चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा लिया है. मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. बागपत के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र यादव ने शनिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर की है. घटना के समय बच्ची अपने ताऊ के निर्माणाधीन मकान के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी.

  • गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बीते सोमवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया. यह वारदात तब हुई जब लड़की अपने भाई और एक बहन के साथ मेले से लौट रही थी. उसके भाई ने एक दुकानदार को बुलाया तब जाकर लड़की शराब के नशे में धुत्त आरोपियों के चंगुल से छुड़ाई जा सकी. लड़की इस कदर दहशत में थी कि उसने छूटते ही नग्नावस्था में सड़क पर दौड़ लगा दी. नाबालिग से रेप के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक अदालत में केस चलाया जाएगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com