NDTV Khabar

Minor raped


'Minor raped' - 353 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ओडिशा: सरकारी हॉस्टल में रहने वाली आदिवासी नाबालिग छात्रा हुई गर्भवती

    ओडिशा: सरकारी हॉस्टल में  रहने वाली आदिवासी नाबालिग छात्रा हुई गर्भवती

    ओडिशा के मयूरभंज जिले में एक सरकारी आवासीय विद्यालय की एक नाबालिग आदिवासी छात्रा गर्भवती मिली है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उडाला के उप-खंडीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) एस आर महापात्रा ने बताया कि नौंवी कक्षा की नाबालिग लड़की के नियमित स्वास्थ्य जांच में शुक्रवार को उसके गर्भवती होने का पता चला.

  • मुंबई में दिल दहला देने वाला मामला, 5 साल की बच्ची को पहले किया अगवा, रेप के बाद कर दी हत्या

    मुंबई में दिल दहला देने वाला मामला, 5 साल की बच्ची को पहले किया अगवा, रेप के बाद कर दी हत्या

    मुंबई (Mumbai) में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. माहिम इलाके में एलजे रोड के नजदीक एक झुग्गी में अपने परिवार के साथ सो रही 5 साल की एक बच्ची को बृहस्पतिवार तड़के 3 बजे अज्ञात शख़्स द्वारा अगवा कर लिया गया था. अब माहिम में ही बच्ची का शव मिला है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार बच्ची के यौन शोषण के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से रेप की पुष्टि हुई है.

  • सरकारी स्कूल के हॉस्टल में तीन नाबालिग छात्राएं प्रेग्नेंट, एक ने दिया बच्चे को जन्म

    सरकारी स्कूल के हॉस्टल में तीन नाबालिग छात्राएं प्रेग्नेंट, एक ने दिया बच्चे को जन्म

    ढेंकनाल के सप्तसजया में आवासीय स्कूल के हेडमास्टर जनार्दन समाल ने शुक्रवार को सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि आठवीं कक्षा की छात्रा गर्भवती पाई गई है. ढेंकनाल के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी एस के करीम ने बताया कि हेडमास्टर की शिकायत के आधार पर 14 वर्षीय छात्रा के बयान दर्ज किए गए और जाजपुर जिले के कालियापानी के 15 वर्षीय एक किशोर को पकड़ा गया है.

  • अपनी नहीं मानता था बेटी, पिता ने 6 साल की मासूम से पहले किया रेप फिर की हत्या, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    अपनी नहीं मानता था बेटी, पिता ने 6 साल की मासूम से पहले किया रेप फिर की हत्या, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    अफजल द्वारा मृतका के साथ कुकृत्य करने का कारण यह सामने आया की उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. गौतम ने बताया कि इस शक के चलते वह बच्ची से नफरत करने लगा और पत्नी से नाराजगी के चलते उसने योजना बनाकर बच्ची के गले में दुपट्टे से फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी थी. गौतम ने बताया कि अभियोजन द्वारा प्रस्तुत किए गए साक्ष्य पर न्यायालय ने भरोसा करते हुए अभियुक्त का कृत्य विरल से विरलतम मानकर उसे मृत्युदंड की सजा सुनाई.

  • उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में किशोर ने कथित तौर पर 8 साल की बच्ची से किया रेप

    उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में किशोर ने कथित तौर पर 8 साल की बच्ची से किया रेप

    पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोर द्वारा आठ साल की बच्ची से कथित बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि किशोर ने बच्ची के साथ स्कूल के शौचालय में बलात्कार किया. उसने बच्ची के साथ कई बार दुराचार किया और धमकाया भी. 

  • झारखंड: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में महंत गिरफ्तार, आश्रम के बाथरूम में मिली थी पीड़िता

    झारखंड: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में महंत गिरफ्तार, आश्रम के बाथरूम में मिली थी पीड़िता

    कुछ घंटों की तलाश के बाद उन्हें अपनी बहन महंत के बाथरूम में गिरी मिली. इसके बाद ही उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी महंत को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि महंत द्वारा रेप का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले राजस्थान की निवासी एक पच्चीस वर्षीय युवती ने स्वयंभू बाबा दाती महाराज और उसके चेलों पर उसके साथ बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगाया था.

  • तीन साल की बच्ची से गार्ड ने किया रेप, स्थानीय लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

    तीन साल की बच्ची से गार्ड ने किया रेप, स्थानीय लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

    उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. बच्ची  का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि अब बच्ची हालत स्थिर है. पीड़ित बच्ची के पिता राजमिस्त्री जबकि उसकी मां घर में सहायिका के तौर पर काम करती हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर इस घटना पर अपना दुख जताया. उन्होंने कहा कि मुझे इस घटना की जानकारी अभी मिली है.

  • निलंबित राजद विधायक राज बल्लभ यादव और पांच अन्य बलात्कार मामले में दोषी करार

    निलंबित राजद विधायक राज बल्लभ यादव और पांच अन्य बलात्कार मामले में दोषी करार

    बिहार में पटना की एक स्थानीय अदालत ने शनिवार को निलंबित राजद विधायक राज बल्लभ यादव और पांच अन्य को एक नाबालिग लड़की से दो वर्ष पहले बलात्कार के मामले में दोषी करार दिया.

  • महाराष्ट्र: अहमदनगर में कथित बलात्कार के बाद पांच साल की मासूम बच्ची की मौत

    महाराष्ट्र: अहमदनगर में कथित बलात्कार के बाद पांच साल की मासूम बच्ची की मौत

    महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक दलित परिवार की 5 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई. यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी. यह घटना जिले के कारेगांव गांव में हुई, जिसके बाद दलित संगठनों ने अहमदनगर के कुछ इलाकों में प्रदर्शन किया. 

  • बच्चियों का रेप करके उनकी हत्या करने वाला आदतन अपराधी युवक गिरफ्तार

    बच्चियों का रेप करके उनकी हत्या करने वाला आदतन अपराधी युवक गिरफ्तार

    गुरुग्राम पुलिस ने एक पीडोफाइल (बाल यौन शोषण करने वाला) को गिरफ्तार किया है, जो पहले मासूम बच्चियों को अगवा करता था और फिर दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या कर देता था. आरोपी ने अब तक ऐसी नौ वारदातें की हैं. हाल ही में गुरुग्राम में एक तीन साल की बच्ची की हत्या और दुष्कर्म के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उसने ऐसे ही आठ और वारदातें करने की बात कबूली.

  • झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

    झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

    उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दो साल की बच्ची के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है.

  • उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गांव में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक फरार है. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को दी. पुलिस अधीक्षक पर्णा गांगुली ने बताया, 'किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना मंगलवार की शाम को हुई, उस समय 17 साल की पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए गई थी. पीड़िता के पड़ोसी दो युवकों बेचन सिंह और आकाश सिंह ने कथित रूप से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गए.'

  • मुंह बोले मामा ने अपहरण और दुष्कर्म के बाद की मासूम बच्ची की हत्या

    मुंह बोले मामा ने अपहरण और दुष्कर्म के बाद की मासूम बच्ची की हत्या

    इसके चलते वह उसके साथ चलने को राजी हो गयी. मिश्रा ने बताया कि बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गयी. बच्ची का शव कृष्णपुरा पुल के नीचे नाले के किनारे शनिवार को मिला. गौरतलब है कि यह शव जहां मिला, वह स्थान एमजी रोड पुलिस थाने के नजदीक है.

  • चंडीगढ़ में बच्ची से बलात्कार के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार 

    चंडीगढ़ में बच्ची से बलात्कार के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार 

    हरियाणा और पंजाब में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले फरीदाबाद में 4 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया था. मामले को छिपाने के लिए आरोपी ने बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को कंटेनर में छिपाने की कोशिश भी की थी.

  • पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शुक्रवार को कल्याणपुरी इलाके में हुई. आरोपियों में पीड़िता के मकान मालिक का बेटा भी शामिल है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए.

  • यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 15 साल की एक लड़की से गैंगरेप के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की चार अक्टूबर को शौच के लिए गई थी. वहां आठ लोगों ने उसे जबरन खेत में घसीट लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे सामूहिक बलात्कार किया.

  • गाजियाबाद: सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने किया रेप

    गाजियाबाद: सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने किया रेप

    गाजियाबाद के एक होटल में एक नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि 16 वर्षीय यह लड़की 25 अक्टूबर को जब अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी तब उससे सामूहिक बलात्कार किया गया. कुमार के अनुसार युवकों ने नशीली दवा मिलाकर उसे शीतल पेय पदार्थ पिलाया और फिर वे उसे बाजारिया मार्केट रेलवे रोड पर एक होटल में ले गये. वहां उन सभी ने उसके साथ घिनौना कृत्य किया.

  • गाजियाबादः मस्जिद की छत पर जिस बच्ची का मिला था शव, उसके साथ रेप की पुष्टि

    गाजियाबादः मस्जिद की छत पर जिस बच्ची का मिला था शव, उसके साथ रेप की पुष्टि

    गाजियाबाद के मुरादनगर की मस्जिद की छत पर रविवार(सात अक्टूबर) को सात वर्षीय जिस बच्ची का शव मिला था, उसके साथ रेप का खुलासा हुआ है. यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई है.

Advertisement