NDTV Khabar

Mobile phone stolen


'Mobile phone stolen' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अगर चोरी या खो जाए आपका मोबाइल फोन, अब करना होगा ये काम

    अगर चोरी या खो जाए आपका मोबाइल फोन, अब करना होगा ये काम

    यह दिल्ली में खोये और चोरी मोबाइल फोन को बंद करवाने और उसका पता लगाने (ट्रेसिंग) की सुविधा देगा. इस पहल को सितंबर में मुंबई में पेश किया गया था. इसे दिल्ली-एनसीआर के लिए अब शुरू किया गया है. साल 2020 में इसके देश के अन्य हिस्सों में भी शुरू होने की उम्मीद है. दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस पहल की शुरुआत करते हुए कहा कि देश की प्रौद्योगिकी और डिजिटल प्रगति को देखते हुए मोबाइल फोन की सुरक्षा जरूरी है. दिल्ली-एनसीआर के उपयोगकर्ता इस पोर्टल (www.ceir.gov.in) से अपने खोये और चोरी फोन को बंद कराने के लिए अनुरोध कर सकेंगे.

  • जेड प्लस सुरक्षा के बावजूद उज्जवल निकम के दो मोबाइल फोन ट्रेन से चोरी!

    जेड प्लस सुरक्षा के बावजूद उज्जवल निकम के दो मोबाइल फोन ट्रेन से चोरी!

    जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त प्रसिद्ध फौजदारी वकील उज्ज्वल निकम के कम से कम दो मोबाइल फोन एक ट्रेन में मुंबई से जलगांव जाते वक्त किसी अज्ञात व्यक्ति ने चुरा लिए.

  • बेटे का मोबाइल खोया, तो उसके 5 साथियों के हाथ गर्म तेल में डलवाए, आरोपी पिता गिरफ्तार

    बेटे का मोबाइल खोया, तो उसके 5 साथियों के हाथ गर्म तेल में डलवाए, आरोपी पिता गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश में रतलाम जिले के रावटी थाना क्षेत्र में अंधविश्वास का अनूठा मामला सामने आया है. यहां के नरसिंहपाड़ा में एक शख्स ने अपने 13-वर्षीय बेटे का खोया हुआ मोबाइल तलाशने के लिए उसके पांच दोस्तों के हाथ जला दिए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • जिस मोबाइल को आपने ऑनलाइन खरीदा है, कहीं वो चोरी के तो नहीं?

    जिस मोबाइल को आपने ऑनलाइन खरीदा है, कहीं वो चोरी के तो नहीं?

    दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर एयरपोर्ट पुलिस ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है, जो एयरपोर्ट के कार्गो से इम्पोर्ट होकर भारत आने वाले मोबाइल फोन को कार्गो में काम करने वालों की मदद से चोरी करवा कर दिल्ली के मोबाइल मार्केट में बेच देते थे और फिर...

  • किसी भी फोन का IMEI नंबर जानने का तरीका

    किसी भी फोन का IMEI नंबर जानने का तरीका

    जब आप अपने फोन को रजिस्टर करेंगे, या फिर पुराने फोन को इंटरनेट पर बेचना चाहते हैं तो इस दौरान आपको अपने अपने फोन के IMEI नंबर की जरूरत पड़ सकती है। अगर आपके इस नंबर के बारे में कोई जानकारी नहीं है तो परेशान मत होइए। हम इसके बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement