NDTV Khabar

Modi government 4 year anniversary


'Modi government 4 year anniversary' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मोदी सरकार के चार साल पर इस नेता ने ली चुटकी, कहा- 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है'

    मोदी सरकार के चार साल पर इस नेता ने ली चुटकी, कहा- 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है'

    आज यानी 26 मई को मोदी सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं. एक ओर जहां मोदी सरकार के मंत्री से लेकर बीजेपी के नेता सरकार की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी सरकार की नाकामियों को लेकर हल्ला बोल रही है. मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि मोदी सरकार के चार साल का सार यही है कि 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है'. 

  • ओडिशा में सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे पीएम मोदी, कांग्रेस पूरे देश में मनाएगी 'विश्वासघात दिवस', 10 बड़ी बातें

    ओडिशा में सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे पीएम मोदी, कांग्रेस पूरे देश में मनाएगी 'विश्वासघात दिवस', 10 बड़ी बातें

    शनिवार यानी आज मोदी सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं. मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर जहां बीजेपी आज जश्न मनाएगी और अपनी उपलब्धियों को गिनाने का काम करेगी, वहीं कांग्रेस इस दिन को विश्वासघात के रूप में मना रही है और सरकार की नाकामियों को गिनाएगी. पीएम मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के अवसर पर ओडिशा के कटक में रहेंगे, जहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे और अपनी सरकार की उपलब्धियों गिनाएंगे. बता दें कि आज ही के दिन यानी 26 मई को बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी थी और पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी.

  • मोदी सरकार के चार साल : 10 नाकामियां, जो बीजेपी सरकार की उपलब्धियों की चमक फीकी करती हैं

    मोदी सरकार के चार साल : 10 नाकामियां, जो बीजेपी सरकार की उपलब्धियों की चमक फीकी करती हैं

    मोदी सरकार 26 मई को चार साल पूरे कर रही है. इस मौके पर जहां मोदी सरकार अपनी उपलब्धियां गिनाने में जुटी है, वहीं कांग्रेस मोदी सरकार की नाकामियों को उजागर करने की कोशिश कर रही है. यही वजह है कि 26 मई को जहां बीजेपी और मोदी सरकार अपने 4 साल के कार्यकाल का सफलतापूर्वक जश्न मनाएगी, वहीं कांग्रेस इस दिन को 'विश्वासघात दिवस' के रूप में मनाएगी. यानी इस मौके पर सरकार और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल चलेगा. मगर इसके इतर बात करें तो मोदी सरकार ने भले ही कई सारे काम किये हों, योजनाओं की शुरुआत की हो, मगर उनकी नाकामियों को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. मोदी सरकार की उपलब्धियों में अगर एक से बढ़कर एक फैसले और योजनाएं शामिल हैं, तो उनकी नाकामियों की फेहरिस्त भी छोटी नहीं है. 

Advertisement