NDTV Khabar

Mohamed salah


'Mohamed salah' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • FIFA WORLD CUP: जब पिछली बार मिस्र की टीम यहां थी तब सालाह पैदा भी नहीं हुए थे

    FIFA WORLD CUP: जब पिछली बार मिस्र की टीम यहां थी तब सालाह पैदा भी नहीं हुए थे

    जब बॉल सालाह के बूट से टकराकर गोलपोस्ट के भीतर जाती है, तो लिवरपूल फुटबॉल क्लब स्टेडियम का नज़ारा कुछ ऐसा हो उठता है - पहले जश्न और शोर, फिर कुछ क्षण की खामोशी, फिर हाथ आसमान की तरफ उठता है खुदा को शुक्रिया कहने के लिए, और फिर जब वह धरती को चूमता है, तो उन लम्हों की पवित्रता के लिए ज़रूरी शांति का उसके प्रशंसक सम्मान करते हैं.

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मोहम्मद सलाह के 'इस रिकॉर्ड' पर है नजर

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मोहम्मद सलाह के 'इस रिकॉर्ड' पर है नजर

    रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह लीवरपूल के उभरते खिलाड़ी मोहम्मद सलाह की तुलना में बिल्कुल अलग खिलाड़ी हैं. रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फाइनल से पहले रोनाल्डो ने यह बात कही. इस सप्ताह शुक्रवार को लीवरपूल और रियल क्लब के बीच चैम्पियंस लीग फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें रियल लगातार तीसरा लीग खिताब जीतने की कोशिश करेगा.

  • इसलिए लिवरपूल के लाड़ले बन गए नए सुपरस्टार फुटबॉलर मोहम्मद सालाह

    इसलिए लिवरपूल के लाड़ले बन गए नए सुपरस्टार फुटबॉलर मोहम्मद सालाह

    उनके बूट से टकरा कर जब गेंद गोल पोस्ट के अंदर जाती है तो लीवरपूल फुटबॉल क्लब स्टेडियम का नज़ारा कुछ ऐसा ही होता है. पहले जश्न और शोर. फिर कुछ क्षण की खामोशी. हाथ खुदा का शुक्रिया कहने के लिए आसमान की तरफ उठता है और फिर जब वो धरती को चूमते हैं तो उन लम्हों की पवित्रता के लिए जरुरी शांति का उनके प्रशंसक सम्मान करते हैं. यह फुटबॉल के नए सुपर स्टार मोहम्मद सालाह हैं और वह किए कारनामे से वह लिवरपूल क्लब के लाड़ले बन गए हैं

  • FIFA World Cup Qualifier:कांगो को शिकस्त देकर 28 साल में पहली बार वर्ल्ड कप खेलेगा मिस्र

    FIFA World Cup Qualifier:कांगो को शिकस्त देकर 28 साल में पहली बार वर्ल्ड कप खेलेगा मिस्र

    ग्रुप-ई में शनिवार को घाना और युगांडा के बीच मैच 0-0 पर समाप्त होने के कारण मिस्र को विश्व कप में जगह बनाने के लिए रविवार को होने वाले मैच में जीत दर्ज करने की जरूरत थी.