NDTV Khabar

Mohammad shami


'Mohammad shami' - 59 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UNGA में पाकिस्तान के PM इमरान खान के 'भड़काऊ' भाषण पर सौरव गांगुली ने यूं दी प्रतिक्रिया..

    UNGA में पाकिस्तान के PM इमरान खान के 'भड़काऊ' भाषण  पर सौरव गांगुली ने यूं दी प्रतिक्रिया..

    सहवाग के ट्वीट के जवाब में गांगुली (Sourav Ganguly) ने लिखा, 'वीरू..मैंने इसे देखा और हैरान हूं. दुनिया जिसे शांति की जरूरत है..एक देश के तौर पर पाकिस्तान को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है.. और नेता ऐसी बेकार की बातें कर रहे हैं..ये वह क्रिकेटर इमरान खान नहीं हैं जिन्हें दुनिया जानती है..यूएन में भाषण बकवास था. '

  • मोहम्मद शमी ने इमरान खान की धमकी पर दिया बयान, बोले- 'पाकिस्तान को ऐसा नेता चाहिए जो...'

    मोहम्मद शमी ने इमरान खान की धमकी पर दिया बयान, बोले- 'पाकिस्तान को ऐसा नेता चाहिए जो...'

    भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी ने भारत को धमकी देने के बयान को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना की है.

  • क्रिकेटर शमी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट तो बोलीं हसीन जहां, जब आसाराम, राम रहीम नहीं बचे तो फिर... 

    क्रिकेटर शमी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट तो बोलीं हसीन जहां, जब आसाराम, राम रहीम नहीं बचे तो फिर... 

    मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर घरेलू हिंसा, अवैध संबंध रखने का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने कहा कि जब आसाराम और राम रहीम जैसे लोग कानून की मार से नहीं बच सके तो शमी भी नहीं बच पाएंगे.

  • क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानिये क्या है मामला

    क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानिये क्या है मामला

    भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, पश्चिम बंगाल की अलीपुर की अदालत ने मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) द्वारा दायर किए गए घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

  • बहुत परेशान हसीन जहां के ताजा अनुरोध पर बीसीसीआई ने दिया यह दो टूक जवाब

    बहुत परेशान हसीन जहां के ताजा अनुरोध पर बीसीसीआई ने दिया यह दो टूक जवाब

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिछले दिनों अपने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच आरोपों से मुक्त कर दिया था. बोर्ड ने शमी को सालाना अनुबंध देते हुए उन्हें बी कैटेगरी में डाल दिया था.  मगर ताजा हालात से हसीन जहां बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं. शमी के आरोपमुक्त होने के बाद हसीन जहां ने कुछ दिन पहले बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात थी

  • ममता बनर्जी के सामने फूट-फूटकर रोई हसीन जहां, मुख्यमंत्री ने दिया यह आश्वासन

    ममता बनर्जी के सामने फूट-फूटकर रोई हसीन जहां, मुख्यमंत्री ने दिया यह आश्वासन

    भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. हसीन जहां ने अपने पति शमी के ऊपर घरेलू हिंसा, विवाहेतर संबंध रखने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने और उनकी हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है. इससे पहले उन्होंने ममता बनर्जी से 'भावनात्मक समर्थन' की गुहार लगाई थी

  • और अब मोहम्मद शमी की यहां भी हो गई वापसी!

    और अब मोहम्मद शमी की यहां भी हो गई वापसी!

    सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध में शामिल करने के लिए कहे जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने वीरवार को को शमी का अपनी टीम में स्वागत किया. डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने एक ट्वीट के जरिए शमी की टीम में वापसी की पुष्टि की है

  • मोहम्मद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से मिली क्लीनचिट, बीसीसीआई ने दिया इस श्रेणी का अनुबंध

    मोहम्मद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से मिली क्लीनचिट, बीसीसीआई ने दिया इस श्रेणी का अनुबंध

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया है. साथ ही बोर्ड ने अब उन्हें सालाना अनुबंध भी देने का फैसला किया है. निश्चित ही आईपीएल शुरू होने से पहले यह शमी के लिए अच्छी खबर है और वह जल्द ही दिल्ली डेयर डेविल्स के अभ्यास शिविर में हिस्सा लेंगे.

  • हसीन जहां का दर्द सुनने को राजी हुईं ममता बनर्जी, इस दिन करेंगी मुलाकात

    हसीन जहां का दर्द सुनने को राजी हुईं ममता बनर्जी, इस दिन करेंगी मुलाकात

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से सालाना अनुबंध न पाने वाले मोहम्मद शमी ने अब अपने लगाए गए आरोपों को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगी. इससे पहले उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनसे समय मांगा था. अब उन्होंने चीफ मिनिस्टर ऑफिस से समय मिल गया है. 

  • सोशल मीडिया पर तैर रहा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के धोखे का सबसे बड़ा सबूत!

    सोशल मीडिया पर तैर रहा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के धोखे का सबसे बड़ा सबूत!

    पिछले दिनों अपने ऊपर पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण बीसीसीआई से सालना अनुबंध हासिल करने में नाकाम रहे मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के धोखे का सबूत अब सामने आया है. यह सबूत सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. और इस सबूत को देखने के बाद हसीन जहां के रवैये और इरादों पर भी शमी के चाहने वाले सवाल कर रहे हैं. वैसे शमी पर आरोप सही हैं या गलत, यह तो बाद में ही पता चलेगा, लेकिन यह सबूत हसीन जहां पर सवाल खड़ा करने के लिए काफी है.

  • 'कुछ ऐसे' मोहम्मद शमी ने NDTV से बयां किया हाल-ए-दिल, जानिए उनके 5 अहम पक्ष

    'कुछ ऐसे' मोहम्मद शमी ने NDTV से बयां किया हाल-ए-दिल, जानिए उनके 5 अहम पक्ष

    टीम इंडिया से सालाना अनुबंध न पाने वाले और इन दिनों विवादों में चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए उन पर पलटवार किया है.  शमी ने एनडीटीवी से खास बातचीत करते हुए अपना हाल-ए-दिल बयां किया. चलिए जानिए कि खुद से जुड़े पांच पहलुओं पर उनका क्या पक्ष है.

  • 'केवल इस पहलू' ने मोहम्मद शमी के सालाना अनुबंध का मसला बिगाड़ दिया

    'केवल इस पहलू' ने मोहम्मद शमी के  सालाना अनुबंध का मसला बिगाड़ दिया

    अब जबकि जल्द ही भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2018 में दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए खेलने पर जल्द ही फैसला आ सकता है, तो अब खुलासा हुआ है कि कुछ दिन पहले तक क्रिकेट प्रशासकीय कमेटी (सीओए) के सदस्य और कई राज्य एसोसिएशनों के सदस्य तेज गेंदबाज को पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच तक सालाना अनुबंध रोके जाने के पक्ष में नहीं थे.

  • मोहम्मद शमी के बारे में 'यह बड़ा फैसला' शुक्रवार को, लग सकता है बड़ा झटका!

    मोहम्मद शमी के बारे में 'यह बड़ा फैसला' शुक्रवार को, लग सकता है बड़ा झटका!

    पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोप झेल रहे और टीम इंडिया से फिलहाल बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ शुक्रवार को बड़ा फैसला आने जा रहा है. सूत्रों की मानें, तो यह फैसला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और दिल्ली डेयर डेविल्स ने मिलकर लिया है.

  • इस वजह से मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के साथ समझौता करने को हुए राजी

    इस वजह से मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के साथ समझौता करने को हुए राजी

    पत्नी हसीन जहां द्वारा पुलिस में कई धाराओं के तहत दर्ज कराई गई शिकायत और मामला सार्वजनिक रूप से मीडिया में आने के बाद टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी अब बैकफुट पर आते दिखाई पड़ रहे हैं. शमी ने कहा है कि वह पत्नी हसीन जहां के साथ समझौता करने को राजी हैं

  • मोहम्मद शमी को माफ करने को राजी हैं हसीन जहां बशर्ते.....

    मोहम्मद शमी को माफ करने को राजी हैं हसीन जहां बशर्ते.....

    भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार को लगातार दूसरे दिन मीडिया के सामने आईं और उन्होंने कई और बातों का खुलासा करते हुए अपने मन की बात कही. लेकिन सबसे बड़ी बात हसीन ने यह कही कि वह अभी भी अपनी शादी को बचाने के लिए तैयार हैं. और उन्होंने पिछले कई साल से इसके लिए भरपूर कोशिश की.

  • ...तो अब तक मोहम्मद शमी मुझे तलाक दे चुका होता, पत्नी हसीन जहां ने खोली मजबूरी की पोल

    ...तो अब तक मोहम्मद शमी मुझे तलाक दे चुका होता, पत्नी हसीन जहां ने खोली मजबूरी की पोल

    टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी क पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां इस तेज गेंदबाज ने खुद के ऊपर लगाए गए आरोपों की पूरी तरह जांच की मांग की है, तो वहीं जहां ने उस मजबूरी का खुलासा किया है, जिसके चलते शमी उन्हें चाहकर भी तलाक नहीं दे सके. 

  • पत्नी के आरोपों के बाद फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, खुलकर दिए जवाब

    पत्नी के आरोपों के बाद फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, खुलकर दिए जवाब

    मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहान ने संगीन आरोप लगाएं हैं. लगातार बढ़ते हुए आरोपों को देखते हुए फिर शमी कैमरे के सामने आए हैं. उन्होंने पत्नी के आरोपों की व्यापक जांच की मांग की है.

  • मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी ने पुलिस को सौंपे सबूत, बीसीसीआई से पूछे 5 बड़े सवाल

    मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी ने पुलिस को सौंपे सबूत, बीसीसीआई से पूछे 5 बड़े सवाल

    मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने साफ-साफ कह दिया है कि वह अपनी आखिरी सांस तक इस तेज गेंदबाज को तलाक नहीं देंगी. हसीन ने मोहम्मद शमी के 'जहां' का प्रहार करने के लिए अपनी कार्यवाही को और तेज कर दिया है. इसी के तहत हसीन जहां पिछले करीब तीन घंटे से कोलकाता के लाल बाजार  पुलिस स्टेशन में हैं. और उन्होंने शमी की मुश्किलों को और ज्यादा बढ़ा दिया है. और पुलिस के लिए अब शमी के खिलाफ कार्रवाई को नजरअंदाज करना बहुत ही मुश्किल होगा

Advertisement