NDTV Khabar

Molest News in Hindi


'Molest' - 438 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बच्ची से छेड़खानी करने वाले चौकीदार की पिटाई, निर्वस्त्र परेड कराई गई

    बच्ची से छेड़खानी करने वाले चौकीदार की पिटाई, निर्वस्त्र परेड कराई गई

    आवासीय परिसर के चौकीदार को बच्ची से छेड़खानी करना महंगा पड़ा. लोगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई कर दी और फिर उसकी निर्वस्त्र परेड कराई. यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार इलाके में हुई. चौकीदार को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  • आरपीएफ के डीआईजी ने रेलवे अफसर की पत्नी से रात में ट्रेन में की अश्लील हरकत, मामला दर्ज

    आरपीएफ के डीआईजी ने रेलवे अफसर की पत्नी से रात में ट्रेन में की अश्लील हरकत, मामला दर्ज

    जबलपुर के रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के डीआईजी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. डीआईजी विजय खातरकर ने कथित रूप से चलती ट्रेन में तड़के रेलवे के एक अधिकारी की पत्नी से अश्लील हरकत की. उनके खिलाफ छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज कराई गई है. जबलपुर में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की है.

  • अब डीआईजी साहब के ही खिलाफ लगा छेड़खानी का आरोप, रेलवे अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराया केस

    अब डीआईजी साहब के ही खिलाफ लगा छेड़खानी का आरोप, रेलवे अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराया केस

    सोमवार तड़के चलती ट्रेन में रेलवे अधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़ करने के मामले में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के उप महानिरीक्षक विजय खातरकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  हालांकि, उप महानिरीक्षक (डीआईजी) की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधीक्षक सुनील जैन ने बताया, ‘‘सीनियर डिविजनल स्तर के रेलवे अधिकारी की पत्नी अपनी 6 साल की बेटी के साथ इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस से जबलपुर आ रही थी. एसी-1 कोच में उनका रिजर्वेशन था.

  • बिहार में 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया 

    बिहार में 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया 

    बिहार के मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना अंतर्गत जमैला गांव में 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बीते देर रात्रि बलात्कार करने वाले एक नाबालिग लड़के की पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने गुरूवार को बताया कि पीडि़ता की मेडिकल जांच जिला सदर अस्पताल में करायी गयी है.

  • BJP नेता गुंडों के साथ महिला डॉक्टर के घर में घुसे, फ्लैट खाली करने से मना किया तो कुर्सी से पीटा

    BJP नेता गुंडों के साथ महिला डॉक्टर के घर में घुसे, फ्लैट खाली करने से मना किया तो कुर्सी से पीटा

    घटना दुग्गल कॉलोनी में गुरुवार को हुई. आरोपी चंदन चौधरी अपनी पत्नी नीरा चौधरी, अपने ड्राइवर और भाड़े के पांच गुंडों के साथ महिला डॉक्टर के फ्लैट में घुस गया. फ्लैट खाली करने से इनकार करने पर उसने महिला डॉक्टर और उसके पति की कुर्सी से पिटाई की.

  • अश्लील वेबसाइट और डेटिंग ऐप पर महिलाओं की फोटो डाल 'महीना' वसूलता था इंजीनियर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

    अश्लील वेबसाइट और डेटिंग ऐप पर महिलाओं की फोटो डाल 'महीना' वसूलता था इंजीनियर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

    विज्ञप्ति के अनुसार एक महिला ने साइबर अपराध पुलिस में शिकायत की जिसमें उसने कहा कि आरोपी ने विभिन्न मीडिया मंचों, अश्लील और डेटिंग ऐप्स से इन तस्वीरों को हटाने का प्रस्ताव दिया और इसके एवज में हर महीने 10,000 रुपये देने की मांग की.

  • छेड़खानी का विरोध किया, तो महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी 

    छेड़खानी का विरोध किया, तो महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी 

    उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में लड़कियों से छेड़खानी का विरोध करने पर कुछ लोगों ने लाठियों से लड़की के परिवार पर हमला कर दिया और एक महिला की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

  • अब नोएडा पुलिस शोहदों को जारी करेगी 'रेड कार्ड', जानें पूरा मामला 

    अब नोएडा पुलिस शोहदों को जारी करेगी 'रेड कार्ड', जानें पूरा मामला 

    महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध पर लगाम लगाने के लिए नोएडा पुलिस ने नई पहल की है. अब नोएडा पुलिस सार्वजनिक जगहों पर महिलाओं का उत्पीड़न करते पाये गये दोषियों को पहले चेतावनी स्वरूप 'लाल कार्ड' जारी करेगी. इसके बाद भी अगर वे ऐसी गतिविधि में लिप्त पाये जाते हैं तो उनके खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू की जायेगी.

  • बिहार: घर में घुसकर की छेड़खानी, विरोध करने पर मां-बेटी का सिर मुंडवाया

    बिहार: घर में घुसकर की छेड़खानी, विरोध करने पर मां-बेटी का सिर मुंडवाया

    दो दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के चांदपुर गांव में ऐसा मामला सामने आया था, जहां गांव के ही दबंग आरोपियों ने विरोध करने पर परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी. गाड़ी से कुचल कर परिवार की दो महिलाओं की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस वारदात के बाद उग्र परिजन और गांववालों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस और अस्पताल प्रशासन इसे दुर्घटना बताता रहा. पुलिस का कहना है कि बीती शाम जब घटना हुई थी तो परिवार वालों ने ट्रक से कुचलने की सूचना दी थी. बाद में परिवार वालों ने इस घटना को छेड़खानी की घटना का ही हिस्सा बताते हुए कहा कि परिवार के चार सदस्यों पर पीछे से कार चढ़ा दी गई.

  • हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर शख़्स ने की महिला के साथ अश्लील हरकत, लोग तमाशा देखते रहे

    हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर शख़्स ने की महिला के साथ अश्लील हरकत, लोग तमाशा देखते रहे

    गुरुग्राम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के एस्केलेटर (स्वचालित सीढ़़ियों) पर चढ़ने के दौरान शख़्स ने उनके साथ अश्लील हरकत की. इस दौरान मदद के लिए कोई आगे नहीं आया है.

  • आंध्र प्रदेश में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में पादरी गिरफ्तार

    आंध्र प्रदेश में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में पादरी गिरफ्तार

    आंध्र प्रदेश के अनंतपुरमू जिले में अपने स्कूल में 14 साल की एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में शनिवार को एक पादरी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. यहां के डीजीपी कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी पादरी के खिलाफ इस संबंध में भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

  • कांग्रेस विधायक और पणजी मेयर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

    कांग्रेस विधायक और पणजी मेयर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

    पणजी से कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक अतानासियो मोनसेरात और शहर के मेयर उदय मडकाईकर सहित तीन लोगों के खिलाफ एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.

  • लड़की को छेड़ते थे दो लड़के, परेशान होकर आग लगाकर कर ली आत्महत्या, लेकिन अब...

    लड़की को छेड़ते थे दो लड़के, परेशान होकर आग लगाकर कर ली आत्महत्या, लेकिन अब...

    पुलिस जहां पारिवारिक समस्याओं की वजह से आत्महत्या बता रही है, वहीं किशोरी के परिजन दो युवकों द्वारा आग लगाकर जिंदा जलाने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मीडिया प्रकोष्ठ द्वारा मंगलवार शाम जारी बयान में कहा गया है.

  • साइबर सिटी गुरुग्राम में बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाला गार्ड गिरफ्तार

    साइबर सिटी गुरुग्राम में   बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाला गार्ड गिरफ्तार

    साइबर सिटी गुरुग्राम को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गार्ड द्वारा दो मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया. यह मामला गुरुग्राम सेक्टर-23ए के पार्क में खेल रही दो मासूम बच्चियों से सेक्सुअल असॉल्ट का है. आरोप है कि बच्चियों को झूला झुलाने के बहाने पास के मकान में तैनात गार्ड ने 'बैड टच' करते हुए छेड़छाड़ व गलत हरकत की.

  • बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने की पिता की हत्या, भाई की हालात गंभीर

    बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने की पिता की हत्या, भाई की हालात गंभीर

    दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता पर बेरहमी से हमला किया गया जिससे उसकी मौत हो गई. लड़की के भाई पर भी जानलेवा हमला किया गया. भाई अब मौत से जूझ रहा है. यह वारदात शनिवार को देर रात में हुई. फिलहाल इस मामले में पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों को पुलिस ने पकड़ा है, जिसमें से दो नाबालिग हैं.

  • दिल्ली : महिला से रात में कैब में हुई छेड़खानी, गुहार लगाने पर भी 'उबर' ने नहीं की मदद

    दिल्ली : महिला से रात में कैब में हुई छेड़खानी, गुहार लगाने पर भी 'उबर' ने नहीं की मदद

    दिल्ली एनसीआर में ऐप बेस्ड टैक्सियों में सुरक्षा के भले ही तमाम दावे किए जाते हों लेकिन इन टैक्सियों में सफर करने वाली महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं इसकी एक बानगी शनिवार को देखने को मिली. एक एमएनसी में काम करने वाली आईटी प्रोफेशनल ने उबर कैब बुक की. कैब में उसके साथ ड्राइवर ने छेड़खानी शुरू कर दी. लड़की का आरोप है कि उसे उबर से कोई खास मदद नहीं मिली, पुलिस ने भी केस दर्ज करने में छह घंटे लगा दिए.

  • नौकरी देने के बहाने करता था परेशान, युवती ने बीच बाजार की बेल्ट से पिटाई, देखें- VIDEO

    नौकरी देने के बहाने करता था परेशान, युवती ने बीच बाजार की बेल्ट से पिटाई, देखें- VIDEO

    भोपाल के एमपी नगर में एक युवती ने मनचले को बीच बाजार सबक सिखाया. पब्लिक के बीच मनचले की जमकर धुनाई की. दरअसल, कुछ दिनों पहले नौकरी के सिलसिले में युवती की आरोपी शख़्स से मुलाकात हुई थी. इस शख़्स ने कथित तौर पर युवती का इंटरव्यू लिया था. इसके बाद शख़्स ने युवती के रिज्यूम से उसका फोन नंबर ले लिया और फोनपर युवती को परेशान करने लगा. इसके बाद युवती ने मनचले को सबके सिखाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर प्लान बनाया और शख़्स को मिलने के लिए बुलाया.

  • बिहार: घर में घुस मां पर बंदूक तान बेटी से की छेड़छाड़, विरोध किया तो बदमाशों ने मुंह पर तेजाब फेंक डाला

    बिहार: घर में घुस मां पर बंदूक तान बेटी से की छेड़छाड़, विरोध किया तो बदमाशों ने मुंह पर तेजाब फेंक डाला

    बिहार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है

12345»