NDTV Khabar

Molestation in bihar


'Molestation in bihar' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • केरल से लेकर कोलकाता और उन्नाव से लेकर दरभंगा तक 3 से पांच साल की बच्चियां बीते 24 घंटे में हुई हैवानियत का शिकार

    केरल से लेकर कोलकाता और उन्नाव से लेकर दरभंगा तक 3 से पांच साल की बच्चियां बीते 24 घंटे में हुई हैवानियत का शिकार

    तेलंगाना में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और फिर मर्डर के चार आरोपियों का शुक्रवार सुबह पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया. पुलिस का दावा है कि इन चारों आरोपियों में से 2 ने पुलिस के हाथ से हथियार छीन कर फायरिंग शुरू कर दी थी जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए और जवाबी फायरिंग में चारो की मौत हो गई.

  • बिहार: घर में घुसकर की छेड़खानी, विरोध करने पर मां-बेटी का सिर मुंडवाया

    बिहार: घर में घुसकर की छेड़खानी, विरोध करने पर मां-बेटी का सिर मुंडवाया

    दो दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के चांदपुर गांव में ऐसा मामला सामने आया था, जहां गांव के ही दबंग आरोपियों ने विरोध करने पर परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी. गाड़ी से कुचल कर परिवार की दो महिलाओं की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस वारदात के बाद उग्र परिजन और गांववालों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस और अस्पताल प्रशासन इसे दुर्घटना बताता रहा. पुलिस का कहना है कि बीती शाम जब घटना हुई थी तो परिवार वालों ने ट्रक से कुचलने की सूचना दी थी. बाद में परिवार वालों ने इस घटना को छेड़खानी की घटना का ही हिस्सा बताते हुए कहा कि परिवार के चार सदस्यों पर पीछे से कार चढ़ा दी गई.

  • बिहार : लड़की से मारपीट और छेड़खानी के बाद बनाया VIDEO, पैसे न देने पर कर दिया वायरल 

    बिहार : लड़की से मारपीट और छेड़खानी के बाद बनाया VIDEO, पैसे न देने पर कर दिया वायरल 

    बिहार के जहानाबाद, गया, सासाराम और कैमूर के बाद अब मोतिहारी में प्रेमी युगल से छेड़खानी व मारपीट का वीडियो सामने आया है. मोतिहारी में घूमने आए एक लड़के और लड़की के साथ मारपीट की गई. लड़की के साथ छेड़खानी हुई और इसका वीडियो बना लिया गया. फिर ब्लैकमेल किया गया. वीडियो के बदले पैसे न देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया. वारदात सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

  • बिहार : गया में युवक करते रहे छेड़खानी और वह लगाती रही गुहार

    बिहार : गया में युवक करते रहे छेड़खानी और वह लगाती रही गुहार

    बिहार के गया में एक बार फिर मनचलों द्वारा युवती से जबरन छेड़खानी का लाइव वीडियो वायरल हुआ है. घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र की है. वायरल वीडियो वजीरगंज के एक गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में 10-12 युवक एक युवती के साथ जबरन छेड़खानी करते दिख रहे हैं. साथ ही युवती के साथ जा रहे है युवक से मारपीट भी कर रहे हैं.

  • बिहार : जहानाबाद में होती रही बच्ची से छेड़छाड़, चीखती रही नाबालिग, कोई नहीं आया बचाने

    बिहार : जहानाबाद में होती रही बच्ची से छेड़छाड़, चीखती रही नाबालिग, कोई नहीं आया बचाने

    बिहार के जहानाबाद जिले में ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जो न सिर्फ शर्मसार करने वाला है, बल्कि गुस्सा भी दिलाएगा. बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग़ से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 6 लड़के एक लड़की को घेरा कर उससे छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं और उसके साथ बदसलूकी कर रहे हैं.

  • बिहार : छेड़खानी का विरोध करने पर स्कूली छात्रा पर एसिड अटैक

    बिहार : छेड़खानी का विरोध करने पर स्कूली छात्रा पर एसिड अटैक

    छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा पर मनचले ने एसिड अटैक किया। इससे छात्रा का चेहरा झुलस गया और उसकी मां भी घायल हो गई। यह वारदात रफीगंज के राजानगर मोहल्ले में हुई।

  • चलती ट्रेन में युवती से छेड़खानी, भागने के क्रम में ट्रेन से गिरी

    असम के डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही ब्रहमपुत्र एक्सप्रेस (14055 अप) में चलती ट्रेन में सेना के दो जवानों द्वारा छेड़खानी से बचने के दौरान रेल से गिरकर 30 वर्षीय युवती गुरुवार को दोपहर बिहार के भोजपुर जिले के आरा जंक्शन के पास गिरकर घायल हो गई।

Advertisement