NDTV Khabar

Mp nagar


'Mp nagar' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • समाजवादी पार्टी के सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर ने इस्तीफा दिया, सभापति नायडू ने किया मंजूर

    समाजवादी पार्टी के सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर ने इस्तीफा दिया, सभापति नायडू ने किया मंजूर

    समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सदस्य सुरेन्द्र सिंह नागर ने शुक्रवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. सूत्रों के अनुसार नागर ने राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की और उन्हें अपना त्यागपत्र सौंप दिया. सभापति कार्यालय के आधिकारिक सूत्रों ने नागर द्वारा त्यागपत्र दिए जाने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि नायडू ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.

  • नौकरी देने के बहाने करता था परेशान, युवती ने बीच बाजार की बेल्ट से पिटाई, देखें- VIDEO

    नौकरी देने के बहाने करता था परेशान, युवती ने बीच बाजार की बेल्ट से पिटाई, देखें- VIDEO

    भोपाल के एमपी नगर में एक युवती ने मनचले को बीच बाजार सबक सिखाया. पब्लिक के बीच मनचले की जमकर धुनाई की. दरअसल, कुछ दिनों पहले नौकरी के सिलसिले में युवती की आरोपी शख़्स से मुलाकात हुई थी. इस शख़्स ने कथित तौर पर युवती का इंटरव्यू लिया था. इसके बाद शख़्स ने युवती के रिज्यूम से उसका फोन नंबर ले लिया और फोनपर युवती को परेशान करने लगा. इसके बाद युवती ने मनचले को सबके सिखाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर प्लान बनाया और शख़्स को मिलने के लिए बुलाया.

  • यूपी : मीटिंग में जूता चलाने वाले सांसद-विधायक लखनऊ तलब, प्रदेश अध्यक्ष ने लगाई फटकार

    यूपी : मीटिंग में जूता चलाने वाले सांसद-विधायक लखनऊ तलब, प्रदेश अध्यक्ष ने लगाई फटकार

    उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के कलेक्ट्रेट में भरी बैठक के दौरान आपस में मारपीट करने वाले क्षेत्रीय भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल से पार्टी विधायक राकेश बघेल को गुरुवार को प्रदेश मुख्यालय पर तलब किया गया.

  • Exclusive : मोदी सरकार ने जूते बरसाने वाले सांसद को विदेश मंत्रालय सहित कई समितियों में बना रखा है मेंबर

    Exclusive : मोदी सरकार ने जूते बरसाने वाले सांसद को विदेश मंत्रालय सहित कई समितियों में बना रखा है मेंबर

    BJP MP Sharad Tripathi thrashes party MLA Rakesh Baghel: संतकबीरनगर में BJP के विधायक को जूते से पीटने वाले पार्टी के ही सांसद शरद त्रिपाठी का बैकग्राउंड जानिए. लिख चुके हैं कबीरदास पर किताब, जिसका विमोचन PM नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किया था.

  • बीजेपी सांसद ने विधायक को जूता मारा, क्या पार्टी करेगी कार्रवाई?

    बीजेपी सांसद ने विधायक को जूता मारा, क्या पार्टी करेगी कार्रवाई?

    20-21 मार्च को होली है, मगर होली जैसी खबर आ गई है. भारत की राजनीति में जूते का इस्तेमाल कम ही हुआ है. जूते की साइज़ न बता पाने के लिए हम माफी मांगते हैं. किस ब्रांड का जूता था यह भी नहीं बताने के लिए हम माफी मांगते हैं. देखिए हम कितने अच्छे हैं. हमने कुछ नहीं किया फिर भी माफी मांग रहे हैं. संत कबीर नगर में जो घटा है वो कबीर की हर वाणी के खिलाफ घटा है. संत कबीर नगर की इस घटना में न तो कबीर जैसा कुछ था, न ही संत जैसा. कुछ था तो सिर्फ जूता था.

  • अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से मारने वाले BJP सांसद ने घटना को लेकर अब कही यह बात

    अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से मारने वाले BJP सांसद ने घटना को लेकर अब कही यह बात

    उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बीजेपी (BJP) सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटा. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी (Sharad Tripathi) ने घटना पर खेद जताया. उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'मुझे इस घटना पर खेद है और मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं. जो कुछ भी हुआ वह मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था. अगर मुझे राज्य प्रमुख द्वारा बुलाया जाता है तो मैं अपनी बात रख दूंगा.

  • BJP के सांसद और विधायक के बीच हाथापाई पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई!

    BJP के सांसद और विधायक के बीच हाथापाई पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई!

    संत कबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों भी आपस में भिड़ गए. खास बात यह है कि दोनों नेताओं में फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर मारपीट हुई. इस दौरान भारी हंगामे और मारपीट से मौके पर अफरातफरी भी मच गई.

  • VIDEO: BJP सांसद ने संतकबीर नगर मेंअपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा

    VIDEO: BJP सांसद ने संतकबीर नगर मेंअपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा

    उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बीजेपी के सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. इस दौरान संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटा.

  • अखिलेश यादव के 'रामभक्त' सांसद सुरेंद्र सिंह बोले- अगले 3-6 महीने में हम राम मंदिर बनते हुए देख पाएंगे

    अखिलेश यादव के 'रामभक्त' सांसद सुरेंद्र सिंह बोले- अगले 3-6 महीने में हम राम मंदिर बनते हुए देख पाएंगे

    लोकसभा चुनाव 2019 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, राजनीतिक पार्टियों की ओर से राम मंदिर को लेकर बयान भी तेजी से बढ़ने लगे हैं. अयोध्या में राम मंदिर का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, मगर अक्सरहां राजनीतिक दलों के नेता इस मुद्दे पर बोलते नजर आते हैं. हालांकि, इस बार भारतीय जनता पार्टी के नहीं, बल्कि समाजवादी पार्टी के नेता की ओर से राम मंदिर को लेकर बयान आया है. समाजवादी पार्टी के सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि अगले तीन-छह महीने मनें राम मंदिर बनता हुए सभी देख पाएंगे. 

  • भोपाल : 500 रुपये का नोट गिराकर ATM वैन से 43 लाख रुपये से भरी पेटी उड़ाकर ले गए चोर

    भोपाल : 500 रुपये का नोट गिराकर ATM वैन से 43 लाख रुपये से भरी पेटी उड़ाकर ले गए चोर

    पुलिस अधीक्षक (दक्षिण, भोपाल) सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया, 'महाराणा प्रताप नगर जोन-2 इलाके में एक एटीएम के बाहर रुपये डालने आई वैन के चालक को चकमा देकर दो युवकों ने वैन में पेटी में रखे 43 लाख रुपये चुरा लिए'.

  • दहेज हत्या के आरोप में सांसद, पत्नी और बेटा गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजे गए

    दहेज हत्या के आरोप में सांसद, पत्नी और बेटा गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजे गए

    पहले बेटा डॉक्टर सागर कश्यप और फिर बसपा के राज्यसभा सांसद नरेंद्र कश्यप और उनकी पत्नी की गिरफ्तारी। इन सबको दहेज हत्या के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी को अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी को 14 दिनों न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है।