NDTV Khabar

Mumbai police


'Mumbai police' - 775 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • शिवसेना नेता बोले- सुशांत सिंह हमारे भी बेटे जैसे थे, हम भी चाहते हैं सच सामने आए

    शिवसेना नेता बोले- सुशांत सिंह हमारे भी बेटे जैसे थे, हम भी चाहते हैं सच सामने आए

    दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबंई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए जाने पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने बचाव किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच में किसी तरह का कोई राजनीति दखल नहीं है.

  • मोसाद और KGB को भी ले आओ : सुशांत केस में CBI जांच पर बोले शिवसेना नेता संजय राउत

    मोसाद और KGB को भी ले आओ : सुशांत केस में CBI जांच पर बोले शिवसेना नेता संजय राउत

    उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही हैऔर "अगर जांच के लिए कुछ और है", तो सीबीआई कर सकती है.

  • सुशांत केस: पिता ने SC में उठाए सवाल- मुंबई पुलिस ने अभी तक कोई FIR क्यों दर्ज नहीं किया?

    सुशांत केस: पिता ने SC में उठाए सवाल- मुंबई पुलिस ने अभी तक कोई FIR क्यों दर्ज नहीं किया?

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर के पिता केके सिंह की ओर से गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल कराया गया है. एक्टर के पिता ने अपने लिखित जवाब में रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र सरकार के एफआईआर के विरोध को आधारहीन बताया है. उन्होंने अपने जवाब में कहा है कि 'महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया है. बिहार पुलिस का अधिकार क्षेत्र इस मामले में जांच का है और बिहार पुलिस ने ही इस मामले में सबसे पहले एफआईआर दर्ज की है.'

  • सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बताया, क्यों पटना में दर्ज की गई FIR

    सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बताया, क्यों पटना में दर्ज की गई FIR

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती की ओर से लिखित दलीलें दाखिल की गई हैं. शीर्ष अदालत की ओर से दोनों पक्षों को गुरुवार तक लिखित दलील दाखिल कराने को कहा था. बिहार सरकार ने अपनी लिखित दलील में कहा है कि मामले में केवल उसी ने FIR दर्ज की है और जांच सीबीआई को सौंप दी गई है, इसलिए रिया की ट्रांसफर याचिका निष्प्रभावी है

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

    सुशांत सिंह राजपूत केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सवालों के घेरे में है. सुशांत के पिता ने साफ कह दिया है कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. बिहार सरकार (Bihar Government) पहले ही जांच सीबीआई (CBI) को दे चुकी है. जांच के अधिकार को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट में है. ऐसे में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का खुलकर मुंबई पुलिस पर भरोसा जताना, मुंबई पुलिस ही नहीं राज्य सरकार के लिए भी बड़ी राहत है. खासकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके परिवार के लिए.

  • सुशांत सिंह की दो दिन में तोड़ी गई थी 4.30 करोड़ की FD, ED ने रिया और श्रुति से पूछे सवाल

    सुशांत सिंह की दो दिन में तोड़ी गई थी 4.30 करोड़ की FD, ED ने रिया और श्रुति से पूछे सवाल

    दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले पैसों के संदिग्थ लेन-देन की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने एक्टर के एक FD (Fixed Deposit) को लेकर सवाल उठाए हैं. सुशांत के के खाते से 2 दिन में टूटी 4:30 करोड़ रुपए की एफडी को ईडी ने संदिग्ध माना है. 

  • सुशांत के पिता ने SC से कहा, मैं पटना से हूं और मेरे बेटे के बिना मेरी चिता को रोशन करने वाला कोई नहीं

    सुशांत के पिता ने SC से कहा, मैं पटना से हूं और मेरे बेटे के बिना मेरी चिता को रोशन करने वाला कोई नहीं

    जस्टिस ऋषिकेश रॉय की बेंच में रिया चक्रवर्ती की ओर से पेश हुए वकील श्याम दीवान ने कहा, "यह ट्रांसफर के लिए एक आवेदन है और हमारी संक्षिप्त दलील यह है कि जहां तक सुशांत के पिता द्वारा दर्ज की गई FIR का सवाल है, इसका पटना से कोई लेना-देना नहीं...'

  • सुशांत सिंह राजपूत केस : 15 करोड़ रुपए की मिस्ट्री में उलझी ED, रिया ने दिखाई 4 साल की ITR

    सुशांत सिंह राजपूत केस : 15 करोड़ रुपए की मिस्ट्री में उलझी ED, रिया ने दिखाई 4 साल की ITR

    Sushant Singh Case : रिया की ITR में भी सुशांत से कोई लोन नहीं दिखाया है. बल्कि उन्होंने अपने माता और पिता से एक लाख कुछ रुपए का लोन दिखाया है.  रिया और उनके भाई के अकाउंट में जब इतने पैसे नहीं तो फिर आखिर पैसे गए कहां?

  • मुंबई में पकड़ी गई 1000 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पाइप में छिपाकर अफगानिस्तान से ला रहे थे आरोपी

    मुंबई में पकड़ी गई 1000 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पाइप में छिपाकर अफगानिस्तान से ला रहे थे आरोपी

    इसकी बाजार में कीमत 1 हजार करोड़ रुपये आंकी जा रही है. इस ड्रग्स को नवी मुंबई के शिवा पोर्ट से बरामद किया गया है. डीआरआई के अनुसार इस ड्रग्स को पाइप के अंदर छिपाकर लाया जा रहा था जिसकी कीमत बाजार में 5 करोड़ रुपये है. 

  • निर्वस्त्र नहीं था दिशा सालियान का शव, आरोप बेबुनियाद : मुंबई पुलिस

    निर्वस्त्र नहीं था दिशा सालियान का शव, आरोप बेबुनियाद : मुंबई पुलिस

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रविवार को कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) का शव 8 जून को किस अवस्था में बरामद हुआ, इस बारे में झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं. मुंबई पुलिस ने कहा कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे.

  • आयरलैंड से फोन आया और फिर दो राज्यों की पुलिस ने जुटकर बचा ली एक शख्स की जान

    आयरलैंड से फोन आया और फिर दो राज्यों की पुलिस ने जुटकर बचा ली एक शख्स की जान

    आयरलैंड (Ireland) से आए एक फोन कॉल के बाद दो राज्यों की पुलिस ने तालमेल करके एक शख्स की जान बचा ली. दिल्ली पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि एक शख्स आत्महत्या के लिए प्रेरित हो रहा है. पुलिस सक्रिय हुई लेकिन वह जहां पहुंची वहां उस व्यक्ति की जगह उसकी पत्नी मिली. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने खोजबीन शुरू की और महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क किया. एक ऐसे शख्स को ढूंढने में जिसका कोई पता नहीं था, पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी लेकिन वह उसे बचाने में कामयाब हो गई.

  • मुंबई: लोकल ट्रेन में वारदात के 14 साल बाद पीड़ित को पर्स सौंपा! रेलवे पुलिस ने जेबकतरे को धरदबोचा

    मुंबई: लोकल ट्रेन में वारदात के 14 साल बाद पीड़ित को पर्स सौंपा! रेलवे पुलिस ने जेबकतरे को धरदबोचा

    ट्रेन में यदि कोई जेबकतरा (Pickpocket) बटुआ उड़ा ले जाए तो उसके वापस मिलने की संभावना बहुत कम होती है. और यदि पर्स मुंबई की लोकल ट्रेन की भारी भीड़ में उड़ा लिया जाए तो फिर पर्स को भूल जाने के अलावा कोई आशा करना व्यर्थ ही है. लेकिन मुंबई (Mumbai) की ठसाठस भीड़ से भरी इसी लोकल ट्रेन (Local Train) में आपका जेब खाली कर दिया जाए और वह पर्स 14 साल बाद आपको मिल जाए तो..! यह आश्चर्यजनक वाकया सामने आया है. अपना बटुआ खोने वाले व्यक्ति को शासकीय रेलवे पुलिस (GRP) ने उसका बटुआ उसे बुलाकर सौंप दिया है. उस बटुए में 900 रुपये थे जिसमें 500 का एक ऐसा नोट भी था जो कि नोटबंदी में बंद हो चुका है.

  • मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में बिहार पर राजनीति करने का लगाया आरोप, कही यह बात...

    मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में बिहार पर राजनीति करने का लगाया आरोप, कही यह बात...

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस में बिहार (Bihar) पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने कहा है कि बिहार सरकार का सीबीआई जांच की सिफारिश करना उचित नहीं था. केंद्र सरकार का बिहार की अनधिकृत सिफारिश मानना केंद्र राज्य संबंधों की संवैधानिक मर्यादा के खिलाफ है. सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हलफनामे में मुंबई पुलिस ने कहा है कि मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले बिहार पुलिस सुशांत के पिता की शिकायत पर FIR दर्ज नहीं करना चाहती थी लेकिन मुख्यमंत्री व अन्य मंत्रियों की दखल के बाद FIR दर्ज की गई जो कि राजनीतिक उद्देश्य के लिए की गई. मुंबई पुलिस ने कहा है कि सुशांत के पिता ने कभी भी मुंबई पुलिस को शिकायत नहीं दी ना ही कोई आरोप लगाए.

  • सुशांत सिंह राजपूत मौत: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा, 'केस अभी CBI के पास नहीं गया है'

    सुशांत सिंह राजपूत मौत: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा, 'केस अभी CBI के पास नहीं गया है'

    इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. सुशांत के पिता केके सिंह ने शीर्ष अदालत में जवाब दाखिल करते हुए कहा कि पिछले एक साल से रिया के आपराधिक कृत्य को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. मुंबई पुलिस की जांच एक आईवॉश है. 

  • मुंबई पुलिस रिया का साथ दे रही है, जांच में नहीं किया सहयोग : बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में कहा

    मुंबई पुलिस रिया का साथ दे रही है, जांच में नहीं किया सहयोग : बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में कहा

    बिहार पुलिस ने SC में हलफनामा दायर कर रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर सुशांत सिंह राजपूत के साजिशन संपर्क में रहने का आरोप लगाया है. जिसका मकसद अभिनेता के करोड़ों रुपए हड़पना और बाद में उनकी मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर पेश करना बताया गया है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा SC में दायर हलफनामे में कहा है कि रिया चक्रवर्ती  सुशांत राजपूत को अपने घर ले गई और उन्हें दवा का ओवरडोज देना शुरू कर दिया. बिहार पुलिस का कहना है कि उसे मुंबई पुलिस के असहयोग के बावजूद जांच में कई सुराग पाए हैं और SC को बताया है कि सुराग भारत में कई स्थानों पर बिखरे हुए हैं। बिहार पुलिस ने राजपूत की रहस्यमय आत्महत्या की मौत की सीबीआई जांच का सुझाव दिया है. 

  • भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन, फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर कही थी 'धोखा' मिलने की बात

    भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन, फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर कही थी 'धोखा' मिलने की बात

    अनुपमा पाठक (Anupama Pathak) ने निधन से एक दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें धोखा दिया गया है और अब वह किसी पर विश्वास नहीं कर पाएंगी.

  • सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग पर मुंबई पुलिस अधिकारी ने कहा, 'साफ-साफ गैरकानूनी'

    सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग पर मुंबई पुलिस अधिकारी ने कहा, 'साफ-साफ गैरकानूनी'

    व्हाट्सएप चैट्स पर मुंबई पुलिस की प्रतिक्रिया स्पष्ट करना चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार लिखित शिकायत दर्ज करने के लिए अनिच्छुक था, लेकिन रिया चक्रवर्ती और उसके सहयोगियों के खिलाफ प्रभाव का उपयोग करना चाहता था. पुलिस का कहना है अभिनेता अपने परिवार के साथ नियमित संपर्क में नहीं था और मैसेज भी ऐसा ही कुछ दर्शाते हैं.

  • मुंबई में भारी बारिश, 107 किमी/घंटे की रफ्तार से चल रही हैं तूफानी हवाएं

    मुंबई में भारी बारिश, 107 किमी/घंटे की रफ्तार से चल रही हैं तूफानी हवाएं

    Mumbai Rains Update: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यालय ने कहा कि सीएम ने मुंबई और उसके आसपास के इलाकों की समीक्षा की है. मौसम विभाग की ओर से कल भारी बारिश का अनुमान जताने की वजह से अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा गया है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com