NDTV Khabar

Mumbai rains


'Mumbai rains' - 32 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुंबई से सटे कल्याण में खराब सड़कें बनीं हादसों की वजह, डढ़े महीने में 5 मौतें

    मुंबई से सटे कल्याण में खराब सड़कें बनीं हादसों की वजह, डढ़े महीने में 5 मौतें

    मुंबई के कल्याण में खराब सड़कों की वजह से हादसों का सिलसिला जारी है. बारिश जनित गढ्डों की वजह से बीते डेढ़ महीने में अब तक 5 की मौते हो चुकी हैं. बावजूद इसके प्रशासन ने अब तक कोई कदम नहीं उठाया है. चलिए बारी-बारी से इन हादसों पर नजर दौड़ाते हैं. 

  • दिल्ली में केजी के बच्चों पर स्कूल का सितम, भारी बारिश से मुंबई बेहाल, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    दिल्ली में केजी के बच्चों पर स्कूल का सितम, भारी बारिश से मुंबई बेहाल, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश ने वहां के लोगों का बुरा हाल कर दिया है. बुधवार को भी बारिश हो रही है और अगले 48 घंटों के लिए भी चेतावनी जारी की है. वहीं झारखंड में लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाने पर राहुल गांधी ने जयंत सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इधर, अब एक बार फिर से दिल्ली में सीएम केजरीवाल और अफसरों में राशन योजना को लेकर तकरार बढ़ गई है. वहीं, दिल्ली में फीस न भरने पर स्कूल ने केजी के बच्चों को बेसमेंट में काफी समय तक बंद रखा. और उधर ट्विटर पर फॉलो किये जाने के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से भी आगे निकल गये हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप.

  • Mumbai Rains: भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

    Mumbai Rains: भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

    Mumbai Rains Bollywood: जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जोड़ी का फनी अंदाज साफ देखा जा सकता है.

  • Mumbai Weather: मुंबई की बारिश में खुद पर काबू नहीं रख सकी ये एक्ट्रेस, 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं करने लगी डांस, देखें वीडियो

    Mumbai Weather: मुंबई की बारिश में खुद पर काबू नहीं रख सकी ये एक्ट्रेस, 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं करने लगी डांस, देखें वीडियो

    Mumbai Weather: हिना पांचाल ने 'मोहरा' फिल्म के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस किया है. हिना पांचाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बहुत ही मस्त अंदाज में नाच रही हैं.

  • LIVE : भारी बारिश से आज भी थमी मुंबई की रफ्तार, कई ट्रेनें रद्द, रेलवे ट्रैक पर पानी ही पानी

    LIVE : भारी बारिश से आज भी थमी मुंबई की रफ्तार, कई ट्रेनें रद्द, रेलवे ट्रैक पर पानी ही पानी

    बीते कुछ दिनों से जारी मुंबई में भारी बारिश की वजह से मायानगरी की रफ्तार थम सी गई है. मूसलाधार बारिश की वजह से मुंबईवासियों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मुंबई और उसके आस-पास के क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश की वजह से सड़कों, रेलवे की पटरियों पर पानी भर गया है और अब रेलवे यातायात भी प्रभावित हो रहा है. बताया जा रहा है कि भारी रविवार और सोमवार की भारी बारिश की वजह से करीब 90 ट्रेनों का परिचालन रद्द करना पड़ा, वहीं, अभी भी कुछ ट्रेन करीब 10 से 15 मिनट की देरी से चल रहे हैं. बारिश से जगह-जगह पानी इतना भर गया है कि सड़कों पर निकलना भी लोगों के लिए मुश्किल हो गया है.

  • भारी बारिश से मुंबई में जीवन अस्तव्यस्त, करीब 90 ट्रेनें रद्द

    भारी बारिश से मुंबई में जीवन अस्तव्यस्त, करीब 90 ट्रेनें रद्द

    महाराष्ट्र के कई इलाकों में बीते कई दिनों से भीषण बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. मुंबई और आसपास के इलाकों में मूसलाधार बारिश होने के कारण आज कई जगहों पर जल-जमाव हो गया और कुछ मार्गों पर रेल पटरियां पानी में डूब गईं. सड़कों पर पानी का आलम इस कदर है कि लोगों को पैदल चलना तक मुहाल हो गया है. रविवार की सुबह सड़क पर जलजमाव की वजह से बाइक से महिला के गिरने से मौत हो गई. वहीं, सोमवार को मुंबई के ठाणे में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं. हालांकि, बताया जा रहा है कि बारिश अभी भी जारी रहेगी. मुंबई यातायात पुलिस के मुताबिक, एहतियाती उपाय के तहत घाटकोपर इलाके में एक रोड ओवर-ब्रिज को यातायात गतिविधि के लिए बंद कर दिया गया है. ऐसा इसके एक खंभे में दरार देखे जाने के बाद किया गया. मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि घाटकोपर पुल के नीचे से लंबी दूरी की और स्थानीय ट्रेनें गुजरती हैं और पिछले सप्ताह अंधेरी में पुल गिरने जैसी एक घटना से बचने के लिए इसे बंद करने का निर्णय लिया गया. बारिश के कारण परेल, धारावी , माटुंगा और मुंबई में किंग सर्किल और दिवा, डोम्बिवली, कल्याण और अंबरनाथ सहित पड़ोस के ठाणे जिले के शहरों में बाढ़ जैसी स्थिति है. 

  • मोरनी की तरह नाचीं भोजपुरी की 'बेबी डॉल', 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' गाने पर किया Rain Dance

    मोरनी की तरह नाचीं भोजपुरी की 'बेबी डॉल', 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' गाने पर किया Rain Dance

    Bhojpuri Cinema: गार्गी पंडित हाल ही में अरविंद अकेला 'कल्लू' की फिल्म 'आवारा बलम' में नजर आई थीं, और उन्होंने अपने अंदाज और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी भी हासिल की थी.

  • Viral Video: झमाझम बारिश में भीगी भोजुपरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, छतरी से यूं खेलती आईं नजर

    Viral Video: झमाझम बारिश में भीगी भोजुपरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, छतरी से यूं खेलती आईं नजर

    अंजना सिंह की अगली फिल्म 'सनकी दरोगा' भी काफी जबरदस्त है. इसमें वे रवि किशन के साथ हैं. 'सनकी दरोगा' रवि किशन के होम प्रोडक्शन की फिल्म है. 'सनकी दरोगा' के टीजर को अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • महाराष्ट्र में मॉनसून ने दी दस्तक, मुंबई में अभी भी भारी बारिश की चेतावनी, 10 बड़ी बातें

    महाराष्ट्र में मॉनसून ने दी दस्तक, मुंबई में अभी भी भारी बारिश की चेतावनी,  10 बड़ी बातें

    महाराष्ट्र में मॉनसून के दस्तक देते ही मुंबई में बारिश का कहर जारी है. मुंबई में शनिवार की बारिश की वजह से उत्पन्न घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी. मुंबई में बीते दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे शहर में चारों ओर जल जमाव की स्थिति बनी हुई है. मुसलाधार बारिश की वजह से रेल एवं हवाई यातायात में भी बाधा पहुंच रही है. मुंबई में मौसम विभाग ने अलर्ट भी जारी किया है, वहीं बीएमसी ने अपने सीनियर अधिकारियों की वीकेंड छुट्टी भी रद्द कर दी है. वहीं, कई दिनों से भीषण गर्मी झेल रही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एवं इसके आस पास के इलाकों में आंधी-पानी से यहां के लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली. पंजाब , हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश की रिपोर्ट है. काफी समय से इन राज्यों में भीषण गर्मी का दौर जारी है. सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि आंधी-तूफान एवं आकाशीय बिजली गिरने से प्रदेश में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बीती रात राज्य के 11 जिलों में आंधी और बिजली गिरने से 26 लोगों की मौत हो गयी.

  • 2017 की 10 कहानियां, जो बताती हैं दुनिया में इंसानियत अभी भी जिंदा है

    2017 की 10 कहानियां, जो बताती हैं दुनिया में इंसानियत अभी भी जिंदा है

    2017 में कई ऐसी वायरल स्टोरीज आईं, जिससे साबित होता है कि दुनिया में इंसानियत अभी भी जिंदा है. जिन्होंने अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर दूसरों की जिंदगी बचाई.

  • 'ओखी' तूफान : केरल-लक्षद्वीप में हालात बेहतर, मुंबई में खतरा टला, नौसेना का पश्चिमी कमान अलर्ट पर

    'ओखी' तूफान : केरल-लक्षद्वीप में हालात बेहतर, मुंबई में खतरा टला, नौसेना का पश्चिमी कमान अलर्ट पर

    यह तूफान अभी मुम्बई से करीब 450 किलोमीटर दूर है. तूफान के अंदेशे के कारण मुंबई में स्कूलों की छुट्टी भी कर दी गई है.

  • मुंबई में भारी बारिश ने फिर दी दस्तक, स्कूल और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा

    मुंबई में भारी बारिश ने फिर दी दस्तक, स्कूल और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा

    मुंबई में भारी बारिश आज सुबह से हो रही है. शाम तक कहीं से भी जलभराव या ट्रैफिक में किसी प्रकार की दिक्कत की कोई रिपोर्ट नहीं आई है. पीटीआई के अनुसार देश की आर्थिक राजधानी के बोरिवली, कांदिवली, अंधेरी, भांडुप और दक्षिणी मुंबई में तेज बारिश हो रही है. शाम तक मुंबई की लाइफलाइन लोकल ट्रेन, ट्रैफिक और हवाई यातायात पर किसी प्रकार का कोई असर नहीं पड़ा है. बीएमसी की ओर से कहा गया है कि वह भारी बारिश से उत्पन्न होने वाली हर समस्या से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. उनका कहना है कि हमने कई इलाकों में लोगों को पहले से सचेत कर दिया है.

  • NEWS FLASH: बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाले में नया खुलासा

    NEWS FLASH:  बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाले में नया खुलासा

    भारत ने श्रीलंका को चौथे वनडे मैच में 168 रन से हरा दिया है. वहीं, नरेंद्र मोदी कैबिनेट में फेरबदल की चर्चाओं के बीच कुछ केंद्रीय मंत्रियों का इस्तीफा हो गया है. इस ख़बर के साथ-साथ देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधि के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

  • मुंबई डूब रही थी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले- घर पर बैठकर 'ए जेंटलमैन' देखें

    मुंबई डूब रही थी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले- घर पर बैठकर 'ए जेंटलमैन' देखें

    सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुए. दरअसल मंगलवार को उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर डाला, जिसकी वजह से उनका बेहद मजाक उड़ा.

  • मुंबई में एक ही दिन की बारिश भारी पड़ गई, रवीश कुमार के साथ प्राइम टाइम

    मुंबई में एक ही दिन की बारिश भारी पड़ गई, रवीश कुमार के साथ प्राइम टाइम

    अब ह्यूस्टन की बाढ़ में 30 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन जब यह संख्या 16 थी तभी प्रोफेसर साहब ने कहा कि कहीं और की बाढ़ की तुलना में यहां इतने लोग मर गए. स्थिति और बिगड़ने वाली है.

  • Mumbai Rains: अपने कमरे की खिड़की से पूरे दिन बारिश देखते रहे दिलीप कुमार

    Mumbai Rains: अपने कमरे की खिड़की से पूरे दिन बारिश देखते रहे दिलीप कुमार

    मुंबई की झमाझम बारिश ने मायानगरी के सितारे को प्रभावित किया. स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी, साथ ही लोगों को सुरक्षा की कामना भी की. दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने ट्विटर पर लिखा लोगों के सुरक्षित रहने की कामना की है.

  • मुंबई बारिश में फंसे माधवन-अनुपम, महेश भट्ट बोले- बहनें डूबते-डूबते बचीं

    मुंबई बारिश में फंसे माधवन-अनुपम, महेश भट्ट बोले- बहनें डूबते-डूबते बचीं

    मुंबई में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 12 सालों में बारिश की वजह से सबसे ज़्यादा भयावह हालात हैं. इस झमाझम बारिश के बीच मायानगरी के सितारों भी फंसे. स्टार्स से सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. साथ ही लिखा कि इस भयंकर बरसात ने सबको हिला कर रख दिया है.

  • मुंबई में आज भी भारी बारिश होने का अलर्ट, स्कूल-कॉलेज बंद, लोगों से घर में रहने को कहा गया

    मुंबई में आज भी भारी बारिश होने का अलर्ट, स्कूल-कॉलेज बंद, लोगों से घर में रहने को कहा गया

    मुंबई में सोमवार से जारी भारी बारिश का दौर बुधवार तक बने रहने की चेतावनी दे गई है. प्रशासन ने रेड अलर्ट घोषित कर रखा है. मंगलवार को हाइटाइड की वजह से भी चेतावनी दी गई थी. शहर की लाइफ लाइन मुंबई लोकल में भी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. साथ ही कई पटरियों पर पानी भर गया था.

Advertisement