NDTV Khabar

Mumbai rains News in Hindi


'Mumbai rains' - 127 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अरब सागर में चक्रवाती दबाव से मुंबई में बारिश, जारी किया गया अलर्ट

    अरब सागर में चक्रवाती दबाव से मुंबई में बारिश, जारी किया गया अलर्ट

    उन्होंने कहा कि इसके कारण मुंबई सहित राज्य के अनेक हिस्सों में मध्यम तीव्रता की बारिश के आसार हैं. इसके अलावा अगले दो दिन में मराठवाड़ा और विदर्भ में भी मध्यम बारिश के आसार हैं. उन्होंने बताया कि इस दबाव के कारण मानसून अभी गया नहीं है और रबी की फसल के लिए यह फायदेमंद है.

  • बारिश में पति के साथ घूमती हुई नजर आईं बिपाशा बसु, आइसक्रीम के लिए मजे... देखें Video

    बारिश में पति के साथ घूमती हुई नजर आईं बिपाशा बसु, आइसक्रीम के लिए मजे... देखें Video

    वह चाहे शॉपिंग के लिए हो या फिर रात में आइसक्रीम खाने के लिए निकलना पड़े. हाल ही में मुंबई के बारिश में एन्जॉय करते हुए बिपाशा बसु और उनके पति करन सिंह ग्रोवर को देखा गया. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अपडेट्स देने के वाले विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा-करन का वीडियो अपलोड किया है.

  • बारिश में दिल्ली और मुंबई के बुरे हाल पर सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को लगाई फटकार

    बारिश में दिल्ली और मुंबई के बुरे हाल पर सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को लगाई फटकार

    सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई की सड़कों के गड्ढों में लोगों के गिरने और दिल्ली में सड़कों पर बसों के डूबने के मामलों को लेकर सरकार को कड़ी फटकार लगाई है. दिल्ली में मिंटो रोड पर पानी भरने के कारण एक बस के उसमें डूबे होने की तस्वीरें प्रकाशित होने के बाद इस पर बुधवार को स्वत: संज्ञान लिया.

  • बारिश से तबाही: मुंबई में हाई टाइड, उत्तराखंड में बादल फटा, केरल में 4 और जम्‍मू में 7 की मौत

    बारिश से तबाही: मुंबई में हाई टाइड, उत्तराखंड में बादल फटा, केरल में 4 और जम्‍मू में 7 की मौत

    पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड के चमोली में जहां बादल फटा है. वहीं केरल में 24 घंटे में 4 लोगों की मौत हुई है. केरल के कोझिकोड में 2, अलापुझा में 1 और 1 की मौत कन्नूर में हुई है.

  • VIDEO : मुंबई में भारी बारिश के साथ आया हाई टाइड, देखें इस मॉनसून की सबसे ऊंची लहरें

    VIDEO : मुंबई में भारी बारिश के साथ आया हाई टाइड, देखें इस मॉनसून की सबसे ऊंची लहरें

    मुंबई में इस मॉनसून की ये सबसे बड़ी हाई टाइड है.

  • मुंबई से सटे कल्याण में खराब सड़कें बनीं हादसों की वजह, डढ़े महीने में 5 मौतें

    मुंबई से सटे कल्याण में खराब सड़कें बनीं हादसों की वजह, डढ़े महीने में 5 मौतें

    मुंबई के कल्याण में खराब सड़कों की वजह से हादसों का सिलसिला जारी है. बारिश जनित गढ्डों की वजह से बीते डेढ़ महीने में अब तक 5 की मौते हो चुकी हैं. बावजूद इसके प्रशासन ने अब तक कोई कदम नहीं उठाया है. चलिए बारी-बारी से इन हादसों पर नजर दौड़ाते हैं. 

  • दिल्ली में केजी के बच्चों पर स्कूल का सितम, भारी बारिश से मुंबई बेहाल, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    दिल्ली में केजी के बच्चों पर स्कूल का सितम, भारी बारिश से मुंबई बेहाल, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश ने वहां के लोगों का बुरा हाल कर दिया है. बुधवार को भी बारिश हो रही है और अगले 48 घंटों के लिए भी चेतावनी जारी की है. वहीं झारखंड में लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाने पर राहुल गांधी ने जयंत सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इधर, अब एक बार फिर से दिल्ली में सीएम केजरीवाल और अफसरों में राशन योजना को लेकर तकरार बढ़ गई है. वहीं, दिल्ली में फीस न भरने पर स्कूल ने केजी के बच्चों को बेसमेंट में काफी समय तक बंद रखा. और उधर ट्विटर पर फॉलो किये जाने के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से भी आगे निकल गये हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप.

  • Mumbai Rains: भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

    Mumbai Rains: भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

    Mumbai Rains Bollywood: जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जोड़ी का फनी अंदाज साफ देखा जा सकता है.

  • बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार, अगले 48 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

    बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार, अगले 48 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

    आज भी भारी बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मुख्यमंत्री फडणवीस ने सभी से घरों के अंदर रहने की अपील की है.

  • मुंबई की बारिश में फंसे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई हाथ में जूता उठाए तस्वीर

    मुंबई की बारिश में फंसे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई हाथ में जूता उठाए तस्वीर

    बीजेपी की बैठक में हिस्सा लेने मुंबई पहुंचे पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा भारी बारिश के कारण रास्ते में फंस गए और घुटनों तक भरे पानी में चलने की उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. तस्वीर में पात्रा एक हाथ में जूते और दूसरे में छाता लिए घुटनों तक भरे पानी को पार करते नजर आ रहे हैं. पात्रा की यह तस्वीर ट्विटर, व्हाट्सएप और फेसबुक सहित कई जगह वायरल हो रही है. पात्रा के साथ तस्वीर में भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय भी नजर आ रहे हैं.

  • Mumbai Weather: मुंबई की बारिश में खुद पर काबू नहीं रख सकी ये एक्ट्रेस, 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं करने लगी डांस, देखें वीडियो

    Mumbai Weather: मुंबई की बारिश में खुद पर काबू नहीं रख सकी ये एक्ट्रेस, 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं करने लगी डांस, देखें वीडियो

    Mumbai Weather: हिना पांचाल ने 'मोहरा' फिल्म के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस किया है. हिना पांचाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बहुत ही मस्त अंदाज में नाच रही हैं.

  • मुंबई में लगातार बारिश से ट्रेनें थमीं, स्कूल किये गये बंद : 10 बड़ी बातें

    मुंबई में लगातार बारिश से ट्रेनें थमीं, स्कूल किये गये बंद : 10 बड़ी बातें

    मुंबई में बारिश लगातार जारी है और अभी राहत मिलने की उम्मीद भी नहीं है. रेलवे ट्रैक पानी भरने से 90 लोकल ट्रेन रद्द कर दी गई हैं वहीं कुछ 10 से 15 मिनट की देरी से चल रही हैं. मुंबई में कल रात से भारी हुई है जिसकी वजह से जगह पानी भर गया है. मौसम विभाग की ओर से जारी भारी बारिश चेतावनी के बाद से 'डिब्बावालों' ने अपनी सेवाएं रोक दी हैं. सोमवार को मुंबई में सामान्य से 5 गुना ज्यादा बारिश दर्ज की गई है.

  • LIVE : भारी बारिश से आज भी थमी मुंबई की रफ्तार, कई ट्रेनें रद्द, रेलवे ट्रैक पर पानी ही पानी

    LIVE : भारी बारिश से आज भी थमी मुंबई की रफ्तार, कई ट्रेनें रद्द, रेलवे ट्रैक पर पानी ही पानी

    बीते कुछ दिनों से जारी मुंबई में भारी बारिश की वजह से मायानगरी की रफ्तार थम सी गई है. मूसलाधार बारिश की वजह से मुंबईवासियों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मुंबई और उसके आस-पास के क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश की वजह से सड़कों, रेलवे की पटरियों पर पानी भर गया है और अब रेलवे यातायात भी प्रभावित हो रहा है. बताया जा रहा है कि भारी रविवार और सोमवार की भारी बारिश की वजह से करीब 90 ट्रेनों का परिचालन रद्द करना पड़ा, वहीं, अभी भी कुछ ट्रेन करीब 10 से 15 मिनट की देरी से चल रहे हैं. बारिश से जगह-जगह पानी इतना भर गया है कि सड़कों पर निकलना भी लोगों के लिए मुश्किल हो गया है.

  • NEWS FLASH : डीएमआरसी मेट्रो स्टेशन पर सूचना जारी करे कि एफआईआईटी-जेईई का कोई संबंध नहीं है : हाईकोर्ट

    NEWS FLASH : डीएमआरसी मेट्रो स्टेशन पर सूचना जारी करे कि एफआईआईटी-जेईई का कोई संबंध नहीं है : हाईकोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट में नवगठित पांच-सदस्यीय संविधान पीठ समलैंगिक यौन संबंधों, यानी IPC की धारा 377 के मुद्दे पर सुनवाई शुरू हो गई है. वहीं, दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन का राष्ट्रपति भवन में पारम्परिक स्वागत किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मून जे इन हैदराबाद हाउस में द्विपक्षीय वार्ता भी करेंगे. उधर, लगातार बारिश झेल रही मुंबई में अगले 24 घंटे में भी भारी बारिश की आशंका जताई गई है, और राजस्थान में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. इसके अलावा, देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें.

  • भारी बारिश से मुंबई में जीवन अस्तव्यस्त, करीब 90 ट्रेनें रद्द

    भारी बारिश से मुंबई में जीवन अस्तव्यस्त, करीब 90 ट्रेनें रद्द

    महाराष्ट्र के कई इलाकों में बीते कई दिनों से भीषण बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. मुंबई और आसपास के इलाकों में मूसलाधार बारिश होने के कारण आज कई जगहों पर जल-जमाव हो गया और कुछ मार्गों पर रेल पटरियां पानी में डूब गईं. सड़कों पर पानी का आलम इस कदर है कि लोगों को पैदल चलना तक मुहाल हो गया है. रविवार की सुबह सड़क पर जलजमाव की वजह से बाइक से महिला के गिरने से मौत हो गई. वहीं, सोमवार को मुंबई के ठाणे में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं. हालांकि, बताया जा रहा है कि बारिश अभी भी जारी रहेगी. मुंबई यातायात पुलिस के मुताबिक, एहतियाती उपाय के तहत घाटकोपर इलाके में एक रोड ओवर-ब्रिज को यातायात गतिविधि के लिए बंद कर दिया गया है. ऐसा इसके एक खंभे में दरार देखे जाने के बाद किया गया. मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि घाटकोपर पुल के नीचे से लंबी दूरी की और स्थानीय ट्रेनें गुजरती हैं और पिछले सप्ताह अंधेरी में पुल गिरने जैसी एक घटना से बचने के लिए इसे बंद करने का निर्णय लिया गया. बारिश के कारण परेल, धारावी , माटुंगा और मुंबई में किंग सर्किल और दिवा, डोम्बिवली, कल्याण और अंबरनाथ सहित पड़ोस के ठाणे जिले के शहरों में बाढ़ जैसी स्थिति है. 

  • मुंबई में बारिश से पहले गड्ढे तक नहीं भर पाया प्रशासन, कल्याण में बाइक सवार महिला की चली गई जान

    मुंबई में बारिश से पहले गड्ढे तक नहीं भर पाया प्रशासन, कल्याण में बाइक सवार महिला की चली गई जान

    मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश से शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला. महाराष्ट्र के ठाणे में भारी बारिश से सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गये हैं. ठाणे में बारिश के बीच बाइक पर सवार एक महिला अचानकर गिर गई और वह बस के नीचे आ गई, जिससे कुचल कर उसकी मौत हो गई. यह पूरी घटना पास की दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि बीते तीन-चार दिनों से महाराष्ट्र के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है और इससे जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. 

  • मुंबई में बारिश से अभी और बिगड़ सकते हैं हालात, स्कूल बंद करने का आदेश, 10 बड़ी बातें

    मुंबई में बारिश से अभी और बिगड़ सकते हैं हालात, स्कूल बंद करने का आदेश, 10 बड़ी बातें

    मुंबई और आसपास के इलाकों में मूसलाधार बारिश होने के कारण आज कई जगहों पर जल-जमाव हो गया और कुछ मार्गों पर रेल पटरियां पानी में डूब गईं. मुंबई यातायात पुलिस के मुताबिक, एहतियाती उपाय के तहत घाटकोपर इलाके में एक रोड ओवर-ब्रिज को यातायात गतिविधि के लिए बंद कर दिया गया है. ऐसा इसके एक खंभे में दरार देखे जाने के बाद किया गया. मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि घाटकोपर पुल के नीचे से लंबी दूरी की और स्थानीय ट्रेनें गुजरती हैं और पिछले सप्ताह अंधेरी में पुल गिरने जैसी एक घटना से बचने के लिए इसे बंद करने का निर्णय लिया गया.

  • मूसलाधार बारिश से मुंबई पर आफत, कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, पुल बंद, रेल की पटरियां डूबीं

    मूसलाधार बारिश से मुंबई पर आफत, कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, पुल  बंद, रेल की पटरियां डूबीं

    मुंबई यातायात पुलिस के मुताबिक, एहतियाती उपाय के तहत घाटकोपर इलाके में एक रोड ओवर ब्रिज को यातायात गतिविधि के लिए बंद कर दिया गया है. ऐसा इसके एक खंभे में दरार देखे जाने के बाद किया गया. 

12345»

Advertisement

 

Mumbai rains वीडियो

Mumbai rains से जुड़े अन्य वीडियो »