NDTV Khabar

Mumbai tragedy


'Mumbai tragedy' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महाड हादसा: मां-बाप को खो चुके दो बच्चों की देखभाल करेंगे महाराष्ट्र के PWD मंत्री

    महाड हादसा: मां-बाप को खो चुके दो बच्चों की देखभाल करेंगे महाराष्ट्र के PWD मंत्री

    अधिकारी ने बताया कि उसे मनगांव में एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे रविवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. महाड पुलिस ने धमाने के अलावा मंगलवार को बिल्डर फारूक काजी, आर्किटेक्ट गौरव शाह, नगर पालिका इंजीनियर शशिकांत दिघे और महाड नगरपालिका परिषद के मुख्य अधिकारी दीपक जिंजाड पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

  • कमला मिल्स परिसर का मालिक रमेश गोवानी गिरफ्तार

    कमला मिल्स परिसर का मालिक रमेश गोवानी गिरफ्तार

    मुंबई के कमला मिल्स परिसर के मालिक रमेश गोवानी को गिरफ्तार कर लिया गया. पिछले साल 29 दिसंबर को कमला मिल्स परिसर के अंदर मौजूद पब में लगी आग के सिलसिले में यह गिरफ्तारी हुई है. इस घटना में 14 लोगों की जान चली गई थी.

  • कमला मिल्स हादसा : 'मोजो बिस्त्रो' रेस्तरां का मालिक और पूर्व पुलिस चीफ का बेटा युग पाठक गिरफ्तार

    कमला मिल्स हादसा :  'मोजो बिस्त्रो' रेस्तरां का मालिक और पूर्व पुलिस चीफ का बेटा युग पाठक गिरफ्तार

    कमला मिल्स कंपाउंड आग हादसे में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुंबई पुलिस ने मोजो बिस्त्रो रेस्तरां (पब) के सह-मालिक युग पाठक को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों कमला मिल्स कंपाउंड में 14 लोगों की आग से जलकर मरने के बाद मोजो बिस्त्रो रेस्तरां के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. युग पाठक पुणे के पूर्व पुलिस चीफ के के पाठक के बेटे हैं और वह इस बिजनेस में पार्टनर हैं. 

  • कमला मिल्‍स आग: '1Above' पब के दो मैनेजरों को अदालत ने नौ जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

    कमला मिल्‍स आग: '1Above' पब के दो मैनेजरों को अदालत ने नौ जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को '1 अबव' पब के 2 मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है. अदालत ने इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों को रविवार को भोइवाड़ा की एक अदालत में पेश किया था, जिसके बाद अदालत ने दोनों आरोपियों को 25-25 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी. 

  • मौत की कीमत आप क्या जानो कमिश्नर साहब!

    मौत की कीमत आप क्या जानो कमिश्नर साहब!

    मुंबई के कमला मिल से जो लाशें उठी हैं, उन्हें देख आप सिहर जाएंगे.  हो सकता है मुंबई के बीएमसी कमिश्नर भी सिहर पड़े हों या ये भी हो सकता है कि उनके लिये सिर्फ नंबर मायने रखते हों या फिर ये कि कौन मरा है. अदना हो या आला, नौजवान की अर्थी उठाना शायद दुनिया में दर्द का पहाड़ उठाने जैसा है. मौत कमला मिल में हुई हो या कुर्ला में, दर्द उतना ही था कमिश्नर साब. हमें दोनों हादसों के दर्द का अहसास है, लेकिन शायद आप मीडिया में बड़ी होती हेडलाइन के हिसाब से ड्यूटी बजाते हैं. वरना क्या वजह हुई कि इसी महीने किसी एक फरसाण की दुकान खाक होने पर आपने मुस्तैदी नहीं दिखाई. वहां भी लोग झुलस कर मरे थे. 

  • आग की लपटों में कैद मुंबई के रेस्तरां में दो युवकों ने जान पर खेलकर बचाईं कई जिंदगियां

    आग की लपटों में कैद मुंबई के रेस्तरां में दो युवकों ने जान पर खेलकर बचाईं कई जिंदगियां

    महेश और सूरज गिरी आग की शिकार हुई बिल्डिंग की बगल वाली इमारत में थे. जैसे ही उन्होंने पड़ोस की बिल्डिंग से आग की लपटें देखीं, दोनों पाइप के सहारे उस बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर पहुंच गए...

  • बंबई हादसे के बाद नींद से जागा रेल प्रशासन, अतिरिक्त फुट ओवर ब्रिज के लिए निविदा जारी

    बंबई हादसे के बाद नींद से जागा रेल प्रशासन, अतिरिक्त फुट ओवर ब्रिज के लिए निविदा जारी

    मुंबई में हुए हादसे की बात करें तो जब 22 लोगों की जान चली गई तब रेल प्रशासन ने एल्फिंस्टन स्टेशन पर एक अतिरिक्त फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) के लिए आज निविदा जारी की है. 

  • महाड़ में ब्रिटिशकालीन पुल ढहने से बही बस 175 मीटर दूर मिली

    महाड़ में ब्रिटिशकालीन पुल ढहने से बही बस 175 मीटर दूर मिली

    रायगढ़ के महाड़ में ब्रिटिशकालीन पुल बहने से लापता हुई दो बसों में से एक मिल गई है. दरअसल, पुल टूटने के बाद वहां से जा रहीं दो बसें और कुछ गाड़ियां बह गई थीं. इस हादसे में अब तक 27 लोगों के शव मिल चुके हैं.

  • मालवणी जहरीली शराब कांड में चार्जशीट दायर, 106 लोगों की हुई थी मौत

    मालवणी जहरीली शराब कांड में चार्जशीट दायर, 106 लोगों की हुई थी मौत

    मालवणी जहरीली शराब कांड में मुंबई पुलिस ने आरोप पत्र दायर कर दिया है। 13,760 पन्नों के आरोप पत्र में कांड की पूरी कहानी के साथ गवाहों और सबूतों की फेहरिस्त है। इस मामले में पुलिस ने कुल 577 लोगों को गवाह बनाया है। आरोप पत्र मुंबई किला कोर्ट में दायर किया गया।

  • मुंबई जहरीली शराब त्रासदी का मुख्य आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    मुंबई जहरीली शराब त्रासदी का मुख्य आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    मुंबई में घटी जहरीली शराब त्रासदी के मुख्य आरोपी को मंगलवार को नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी। इस हादसे में अबतक 102 लोगों की मौत हो चुकी है, जो महाराष्ट्र में जहरीली शराब के कारण होने वाली अबतक की सबसे बड़ी त्रासदी है।

  • मुंबई : शराब हादसे के बाद हरकत में आई पुलिस, कई भट्टियों पर कार्रवाई

    मुंबई : शराब हादसे के बाद हरकत में आई पुलिस, कई भट्टियों पर कार्रवाई

    नवी मुंबई पुलिस ने अवैध शराब की भट्टियों पर कार्रवाई करते हुए हज़ारों लीटर शराब जब्त की, और कई लोगों को हिरासत में लिया है। पालघर में भी पुलिस ने कई लीटर अवैध शराब जब्त की है। पुलिस की कई टीमें शराब भठ्ठियों पर कार्रवाई में जुटी हैं।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com