NDTV Khabar

Murder


'Murder' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पिटाई का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले किया किडनैप, फिर कर दी हत्या

    पिटाई का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले किया किडनैप, फिर कर दी हत्या

    अपहरण और हत्या की इस सनसनीखेज घटना के पीछे वजह क्या रही, यह पुलिस प्रवक्ता को भी जिला पुलिस अधिकारियों ने नहीं बताया. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने दो दिन बाद बुधवार देर रात मीडिया को बताया, ''7 सितंबर को ललिता नामक महिला ने नई दिल्ली जिला पुलिस को अपने बेटे विकास का अपहरण कर लिए जाने की खबर दी थी. पुलिस ने मंदिर मार्ग थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया.''

  • दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में बदला लेने के लिए हत्या

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में बदला लेने के लिए हत्या

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक शख्स की हत्या कर दी गई. हत्या में उसी के दोस्त शामिल थे. विकास नाम का शख्स सात सितम्बर से गायब था. वह जनपथ रोड पर एक सरकारी भवन में हाउस कीपिंग का काम करता था. घरवालों ने 7 सितम्बर को पुलिस को शिकायत दी थी कि विकास का अपहरण हो गया जिसके बाद पुलिस ने इस बाबत अपहण का मामला दर्ज कर लिया था.

  • 9/11 Attack से दहल गया था अमेरिका, तस्वीरों और वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

    9/11 Attack से दहल गया था अमेरिका, तस्वीरों और वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

    9/11 Attack को आज 18 साल हो चुके हैं. इस आतंकी हमले ने दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के सीने पर ऐसा जख्म दिया, जिसकी टीस हमेशा रहेगी. 2001 को 11 सितंबर के दिन आतंकवादियों ने यात्री विमानों को मिसाइल की तरह इस्तेमाल करते हुए अमेरिका के विश्वप्रसिद्ध वर्ल्ड ट्रेड टॉवर (World Trade Center) और पेंटागन (Pentagon) को निशाना बनाया. इसे अमेरिका के इतिहास के सबसे बड़े आतंकी हमले के तौर पर देखा जाता है.

  • दिल्ली की अमर कॉलोनी में नेपाल के शख्स की गला रेतकर हत्या

    दिल्ली की अमर कॉलोनी में नेपाल के शख्स की गला रेतकर हत्या

    दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में नेपाल मूल के एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या की जानकारी तब मिली जब मृतक की लिव इन पार्टनर ने पुलिस को फोन किया. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मंगलवार दोपहर एके दत्ता नाम के शख्स ने फोन किया और बताया कि अमर कॉलोनी के डबल स्टोरी के उनके मकान में तीसरी मंजिल में उनके किराएदार के घर का दरवाजा खुला हुआ है और अंदर उसका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है.

  • अवैध संबंधों के कारण महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

    अवैध संबंधों के कारण महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

    उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली एरिया में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी का प्रेमी छत से उतरकर आया और दोनों ने मिलकर नायलॉन की रस्सी से गला दबाकर पति की हत्या कर दी. पत्नी ने सुबह रोने का ड्रामा किया और कहा कि कोई हत्या करके चला गया.

  • मुंबई : मासूम बच्ची को सातवीं मंजिल से फेंककर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, डायरी ने खोला राज

    मुंबई : मासूम बच्ची को सातवीं मंजिल से फेंककर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, डायरी ने खोला राज

    मुंबई के कोलाबा इलाके में शनिवार की शाम को एक शख्स ने सातवीं मंजिल से तीन साल की मासूम को नीचे फेंककर उसकी हत्या कर दी. पहले तो हत्या का यह सीधा साधा मामला लगा इसलिए पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज कर आरोपी अनिल चुगानी को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अब जांच में पता चला है कि वह उस बच्ची के साथ उसकी जुड़वा बहन को भी फेंकने वाला था. उससे मोरक्को की एक महिला ने कहा थी कि खुशहाल जिंदगी चाहिए तो जुड़वा बच्चियों की बलि देनी होगी. इसी अंधविश्वास में उसने एक बच्ची की जान ले ली.

  • बॉलीवुड एक्टर ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' में निभाई थी अहम भूमिका, धोखा-धड़ी केस में हुए गिरफ्तार

    बॉलीवुड एक्टर ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' में निभाई थी अहम भूमिका, धोखा-धड़ी केस में हुए गिरफ्तार

    प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) और उनकी पत्नी को धोखा-धड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया है. प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) केरल निवासी हैं और उनकी गिरफ्तारी की सूचना भी केरल पुलिस ने दी है.

  • उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता सहित 3 की हत्या मामले में 8 को उम्रकैद

    उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता सहित 3 की हत्या मामले में 8 को उम्रकैद

    हमीरपुर जिले के शासकीय अधिवक्ता दिनेश शर्मा ने शनिवार को बताया, "झांसी जिले के रानीपुर कस्बा निवासी भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार श्रोतिय अपने साथियों दीपचंद्र, विमल, मोनी पाल और रामबाबू तिवारी के साथ निजी कार से 17 दिसंबर, 2006 को शाम करीब साढ़े आठ अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान पासा होटल के पास तीन निजी वाहनों से लोगों ने उन्हें घेर कर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी.

  • बर्थडे में पटाखे जलाने से गिर गई ताऊ के घर की दीवार, गुस्साए रिश्तेदारों ने किया ऐसा...पूरे गांव में फैला मातम

    बर्थडे में पटाखे जलाने से गिर गई ताऊ के घर की दीवार, गुस्साए रिश्तेदारों ने किया ऐसा...पूरे गांव में फैला मातम

    बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी में पटाखा चलाने को लेकर हुए विवाद में दो व्यक्तियों की चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि ककरासो गांव में शुक्रवार रात सुनील नामक व्यक्ति के भांजे कार्तिक के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गयी थी.

  • रात में गली में कुत्ते को घुमा रहे युवक का मर्डर, दो लोग स्कूटी पर आए और कई गोलियां मारीं

    रात में गली में कुत्ते को घुमा रहे युवक का मर्डर, दो लोग स्कूटी पर आए और कई गोलियां मारीं

    बाहरी दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में बीती रात एक युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. स्कूटी सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और बेखौफ फरार हो गए. मृतक की पहचान 25 वर्षीय पुष्कर के रूप में हुई है.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक पुष्कर प्रताप विहार कलोनी में बीती रात अपने कुत्ते को टहला रहा था. तभी स्कूटी पर दो बदमाश आए और पुष्कर को नजदीक से गोली मार दी. इसके बाद वे घटना स्थल से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर चार से पांच कारतूस के खोल बरामद किए हैं. पुलिस इस वारदात को आपसी रंजिश ओर अन्य पहलुओं से देख रही है.

  • यूपी सरकार के अफसर के खिलाफ पत्नी की हत्या का मामला दर्ज

    यूपी सरकार के अफसर के खिलाफ पत्नी की हत्या का मामला दर्ज

    उत्तर प्रदेश सरकार के अफसर उमेश प्रताप सिंह के खिलाफ आज उनकी पत्नी अनीता सिंह की हत्या के आरोप में एफआईआर हो गई. उनकी पत्नी एक सितंबर को लखनऊ में अपने घर में मृत पाई गई थीं. उनके सीने में गोली लगी थी. उमेश प्रताप का कहना है कि उनकी पत्नी ने खुदकुशी की है. उनके बच्चे भी ऐसा ही मानते हैं. लेकिन अनीता सिंह के चचेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुक़दमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • पानसरे की हत्या के मामले में 3 और गिरफ्तार, अब तक कुल 12 लोगों की हुई गिरफ्तारी

    पानसरे की हत्या के मामले में 3 और गिरफ्तार, अब तक कुल 12 लोगों की हुई गिरफ्तारी

    अधिकारियों ने बताया कि राज्य सीआईडी की एसआईटी ने उन्हें पानसरे मामले में जेलों से औपचारिक तौर पर गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि अंदुरे कथित रूप से एक निशानेबाज है, और वह नरेंद्र दाभोलकर मामले में पुणे की यरवदा जेल में बंद था. 

  • सास से लड़ाई होने के बाद पत्नी ने छोड़ा घर तो बेटे ने मां के सिर पर दे मारा कूकर और फिर...

    सास से लड़ाई होने के बाद पत्नी ने छोड़ा घर तो बेटे ने मां के सिर पर दे मारा कूकर और फिर...

    पत्नी छोड़कर गई तो बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. ठाणे के कल्याण इलाके में ये हादसा हुआ. 28 वर्षीय अमन हसन मुल्ला का मां रुक्साना महमूद खान से अक्सर झगड़ा होता था.

  • दिल्ली: लूट के इरादे से आए आरोपियों ने ज्वेलर की गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

    दिल्ली: लूट के इरादे से आए आरोपियों ने ज्वेलर की गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

    पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि घटना मंगलवार देर रात की है. आरोपी घर में उस वक्त दाखिल हुए जब सभी परिवार वाले सो रहे थे. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी लूटपाट के इरादे से घर में दाखिल हुए थे. पुलिस फिलहाल परिजनों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ललित  सत्यम ज्वेलर्स के नाम से अपनी दुकान चलाते थे.

  • जालौन: रेप के बाद आंखें फोड़कर किशोरी की हत्या के मामले में गांव का ही एक आरोपी गिरफ्तार

    जालौन: रेप के बाद आंखें फोड़कर किशोरी की हत्या के मामले में गांव का ही एक आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के आटा क्षेत्र में 31 अगस्त को गुम हुई दलित किशोरी की हत्या के आरोप में उसी के गांव के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

  • दिल्ली में बुजुर्ग की हत्या का मामला: आरोपी ने घर में ही की थी कृष्ण खोसला की हत्या, लूटे थे तीन लाख रुपये

    दिल्ली में बुजुर्ग की हत्या का मामला: आरोपी ने घर में ही की थी कृष्ण खोसला की हत्या, लूटे थे तीन लाख रुपये

    आरोपी ने बेहोशी की हालत में ही पहले कृष्ण खोसला की हत्या की और बाद में उनके शव फ्रीज में रखकर को बाहर ले गया. आरोपी ने कृष्ण खोसला की हत्या के बाद घर से तीन लाख रुपये भी लूटे थे. इस लूटपाट के बाद आरोपी शव को लेकर दिल्ली के तिगड़ी इलाके स्थित एक घर में गए. जहां उन्होंने शव को एक घर के अंदर ही छह फीट का गड्ढा कर उसमें दबा दिया.

  • प्रदर्शन के दौरान हत्या का मामला: एक्टिविस्ट मनजीत सिंह को SC से राहत नहीं, उम्रकैद की सजा बरकरार

    प्रदर्शन के दौरान हत्या का मामला: एक्टिविस्ट मनजीत सिंह को SC से राहत नहीं, उम्रकैद की सजा बरकरार

    1997 में पंजाब के बरनाला में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या की वारदात का विरोध कर रहे एक्टिविस्ट मनजीत सिंह धनेर को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने हत्या के मामले में उनकी उम्रकैद की सजा बरकरार रखी है. सुप्रीम कोर्ट ने चार हफ्ते में उनसे सरेंडर करने को कहा है. दरअसल विरोध प्रदर्शन के वक्त एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी. हाईकोर्ट ने इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई थी.

  • दिल्ली: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो आरोपी ने पहले की गला रेतकर हत्या फिर शव के टुकड़े कर ...

    दिल्ली: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो आरोपी ने पहले की गला रेतकर हत्या फिर शव के टुकड़े कर ...

    पुलिस ने आरोपी के पास से एक स्कूटर भी बरामद किया है. फिलहला इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी अय्युब का लता नामक महिला से एक्सट्रा मेरिटल अफेयर था.

Advertisement