NDTV Khabar

Murder Accused


'Murder accused' - 100 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • फरीदाबाद: बल्लभगढ़ हिंसा में कई राजनीतिक पार्टियों और संगठनों के लोग शामिल

    फरीदाबाद: बल्लभगढ़ हिंसा में कई राजनीतिक पार्टियों और संगठनों के लोग शामिल

    बल्लबगढ़ में निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) के विरोध में कल हुई हिंसा (Violence) के मामले में पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. हिंसा फैलाने के मामले में कई पार्टियों और संगठनों के लोगों के नाम सामने आए हैं. पुलिस तफ्तीश के मुताबिक इन लोगों मे आरोपी सुनील कंडेला भीम आर्मी से जुड़ा है. आरोपी जयवीर कटाना लोकल पार्षद है. आरोपी दीपक राठौड़ करणी सेना से जुड़ा है. धर्मवीर भड़ाना आम आदमी पार्टी का नेता है.

  • फरीदाबाद : निकिता मर्डर केस को लेकर उत्पात करने वाले तीन आरोपी कोरोना पॉजिटिव

    फरीदाबाद : निकिता मर्डर केस को लेकर उत्पात करने वाले तीन आरोपी कोरोना पॉजिटिव

    फरीदाबाद में निकिता मर्डर केस में न्याय की मांग को लेकर रविवार को उपद्रव करने वाले 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार सभी उपद्रवियों का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें से तीन पॉजिटिव पाए गए. इन तीनों ने पचांयत में भी हिस्सा लिया था. पंचायत करने वाले आयोजकों व अन्य लोग जो पंचायत में मौजूद थे, को क्वारंटाइन किया जाएगा. फरीदाबाद पुलिस ने कहा है कि रविवार को को बिना परमीशन के कुछ लोग दशहरा ग्राउंड में इकट्ठे हुए थे. इनमें से कुछ उपद्रवियों ने नेशनल हाईवे को जाम किया और दुकानों मे तोड़फोड की व पत्थर बरसाए. उन्होंने वाहनों को क्षति पहुंचाई और आगजनी की. पुलिस के रोकने पर उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. जन सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग कर उपद्रवियों को वहां से खदेड़ा गया.

  • फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद (Faridabad) में जीजा की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी साले इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साले ने जीजा के सिर में ईंट मार-मारकर उसकी हत्या की थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना घर छोड़कर रेलवे प्लेटफार्म व पुल के नीचे छिपकर रह रहा था. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. 

  • बलिया मर्डर: मुख्य आरोपी के बचाव में नजर आए BJP MLA, कहा- 'अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो...'

    बलिया मर्डर: मुख्य आरोपी के बचाव में नजर आए BJP MLA, कहा- 'अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो...'

    मुख्य आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बयान जारी किया है. सुरेंद्र सिंह इस वीडियो में आरोपी का बचाव करते नजर करते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र सिंह अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार के दर्जनों लोग मारे जाते.

  • बलिया मर्डर : हत्या का आरोपी BJP कार्यकर्ता अभी भी फरार, CM ने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

    बलिया मर्डर : हत्या का आरोपी BJP कार्यकर्ता अभी भी फरार, CM ने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

    कोटे की दुकान के आंवटन के दौरान अधेड़ की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिहं बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का खास करीबी है. मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा है.

  • गुरुग्राम के स्कूल में बच्चे की हत्या के आरोपी छात्र को जमानत नहीं मिली

    गुरुग्राम के स्कूल में बच्चे की हत्या के आरोपी छात्र को जमानत नहीं मिली

    गुरुग्राम के स्कूल में सात साल के छात्र की हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी छात्र भोलू (अदालत का दिया नाम) को जमानत देने से इनकार किया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वह हाईकोर्ट के आदेश में दखल नहीं देगा. पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थी. आरोपी नाबालिग है लेकिन जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने कहा था कि उसके खिलाफ बालिग के तहत ट्रायल चलेगा.

  • पोस्टर लगाकर दहशत फैलाने वाला और आठ हत्याओं का आरोपी गैंगस्टर गिरफ्तार

    पोस्टर लगाकर दहशत फैलाने वाला और आठ हत्याओं का आरोपी गैंगस्टर गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़े गैंगस्टर अंकित गुर्जर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. अंकित आठ से ज्यादा हत्याएं कर चुका है. उसने प्रधान के चुनाव में निर्विरोध जीतने के लिए अपने इलाके में पोस्टर लगवा दिए थे. पोस्टर पर लिखा था कि जिसने उसका चुनाव में विरोध किया वह मारा जाएगा. डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक अंकित गुर्जर और उसके साथी अनिल को एक सूचना के बाद हरियाणा के झज्जर में कई किलोमीटर पीछा करने और उसकी क्रेटा गाड़ी के टायर को गोली मारकर पंक्चर करने के बाद पकड़ा गया. 

  • दिल्ली के नरेला में डबल मर्डर के बाद आरोपी ने जहर खाकर जान दी

    दिल्ली के नरेला में डबल मर्डर के बाद आरोपी ने जहर खाकर जान दी

    दिल्ली के नरेला इलाके में एक शख्स ने अपने पड़ोसी पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक वारदात की वजह आपसी झगड़ा है. दोनों पड़ोसियों में छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर झगड़े होते रहते थे. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए हैं. मामले की जांच जारी है.

  • दिल्ली के निहाल विहार में दो बच्चों और पत्नी की हथौड़े से नृशंस हत्या का आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के निहाल विहार में दो बच्चों और पत्नी की हथौड़े से नृशंस हत्या का आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) के निहाल विहार इलाके में 19 जुलाई को पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी पति गगन कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी को पश्चिम विहार से पकड़ा गया. कड़ी पूछताछ में उसने इस तिहरे हत्याकांड की बात कबूली.

  • कर्नाटक: स्निफर डॉग टुंगा बना 'हीरो', 12 KM तक दौड़कर हत्‍या के आरोपी को पकड़वाने में मदद की

    कर्नाटक: स्निफर डॉग टुंगा बना 'हीरो', 12 KM तक दौड़कर हत्‍या के आरोपी को पकड़वाने में मदद की

    मामले का कोई सुराग नहीं लगने पर पुलिस ने 16 जुलाई को 'खास डिटेक्टिव'स्निफर डॉग टुंगा और उसके हैंडलर हेड कांस्टेबल प्रकाश की मदद ली. 10 साल का लगभग 10 साल का तुंगा 12 किलोमीटर से अधिक दूरी तक चला और काशीपुर में एक घर के बाहर रुक गया.पुलिस ने घर के सभी लोगों से पूछताछ की और पूछताछ के दौरान एक शख्‍स चेतन की भूमिका संदिग्ध नजर आई.

  • दिल्ली दंगों में युवक की हत्या के मामले में चार्जशीट दाखिल, मामले में सात आरोपी

    दिल्ली दंगों में युवक की हत्या के मामले में चार्जशीट दाखिल, मामले में सात आरोपी

    दिल्ली दंगों के मामले में आज क्राइम ब्रांच की SIT ने एक और चार्जशीट दाखिल की. ये चार्जशीट नार्थ ईस्ट दिल्ली के ब्रजपुरी इलाके में 25 फरवरी को हुई हिंसा के मामले से जुड़ी है. 25 फरवरी को 22 साल के मोनिस नाम के लड़के की उपद्रवियों की भीड़ ने लाठी, डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी.उपद्रवी समुदाय विशेष को गाली देते हुए मृतक का मोबाइल फोन छीनकर भाग गए थे.

  • दिल्ली के जाफराबाद में एक व्यक्ति की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

    दिल्ली के जाफराबाद में एक व्यक्ति की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

    दिल्ली के जफराबाद में गोली मारकर राशिद नाम के शख्स की हत्या कर दी गई.  इस घटना में एक शख्स घायल भी हो गया. मृतक के पास ही में रहने वाले दो लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है. दिल्ली पुलिस ने मौके से ही एक आरोपी को पकड़ लिया. दूसरा आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश की वजह से यह क़त्ल हुआ. पुलिस ने मौके से हथियार और कारतूस बरामद किए हैं. आरोपियों ने बेहद नज़दीक से सिर में गोली मारी थी.

  • पालघर में 2 साधुओं की हत्या का मामला : महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा- 101 गिरफ्तार, कोई मुसलमान नहीं

    पालघर में 2 साधुओं की हत्या का मामला : महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा- 101 गिरफ्तार, कोई मुसलमान नहीं

    Palghar Incident Update: मुंबई के नजदीक पालघर में दो साधुओं और उनके ड्राइवर की भीड़ द्वारा हुई पीट-पीटकर हत्या के मामले में सोशल मीडिया में तरह-तरह की अफवाह फैली हुई है. वहीं पुलिस ने अब तक 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है उसमें सभी हिंदू हैं. वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी इस मामले में फेसबुक के जरिए बयान जारी कर कहा है कि  पालघर में जो घटना हुई वो बिल्कुल गलत है. वहां अफवाह फैलाया गया था की कुछ लोग बच्चा चोरी करते हैं. हालांकि जांच अब CID को दे दी गई. अनिल देशमुख ने कहा,  'मैं बता दूं कि मामले मे जांच कर 101 लोगो को गिरफ्तार किया गया है जिसमें से 1 भी मुस्लिम नहीं है.'  आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से इस पालघर के इस इलाके में बच्चा चोरी की अफवाह फैली थी.

  • महिला की सिर कुचलकर हत्या, बंद फ्लैट में मिला शव; आरोपी गिरफ्तार

    महिला की सिर कुचलकर हत्या, बंद फ्लैट में मिला शव; आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत मॉडर्न सोसायटी में महिला की सिर कुचलकर निर्ममता से हत्या कर दी गई. हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम राघव है. उसने यह हत्या पैसे के लेनदेन को लेकर की है. महिला की हत्या का पता तब चला जब उसका बेटा देर रात में ड्यूटी से लौटा. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपी की पहचान की और उसे जल्द ही धरदबोचा.

  • भजनपुरा हत्याकांड : महज 30 हजार रुपये के लिए पूरे परिवार को मौत के घाट उतार डाला

    भजनपुरा हत्याकांड : महज 30 हजार रुपये के लिए पूरे परिवार को मौत के घाट उतार डाला

    दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कल एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिले थे. मौके का मुआयना करने के बाद मर्डर केस दर्ज किया गया था. इस मामले में मृतक के एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है, जिसने महज़ 30 हज़ार रुपये के लेनदेन के विवाद में इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

  • हत्या का आरोपी उत्तराखंड में बन गया 'पुलिसवाला', 19 साल बाद हुआ खुलासा तो हुआ ऐसा...

    हत्या का आरोपी उत्तराखंड में बन गया 'पुलिसवाला', 19 साल बाद हुआ खुलासा तो हुआ ऐसा...

    उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधमसिंह नगर में हत्या का एक आरोपी न केवल राज्य पुलिस में भर्ती हो गया, बल्कि वह 19 साल तक राज्य के विभिन्न जिलों में तैनात भी रहा.

  • यूपी के फर्रुखाबाद में 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले युवक की पत्नी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

    यूपी के फर्रुखाबाद में 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले युवक की पत्नी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

    उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में जिस युवक ने 23 बच्चों को गुरुवार को बंधक बना लिया था, उसकी पत्नी को स्थानीय लोगों ने पीट पीटकर मार डाला. बता दें, आरोपी युवक को पुलिस ने 11 घंटे ऑपरेशन चलाकर मार डाला था. इसके बाद सभी 23 बच्चों को पुलिस ने सुरक्षित बचा लिया था.

  • फर्रुखाबाद ऑपरेशन: आरोपी के पास इतना गोली बारूद था कि वो 2 दिन तक कर सकता था पुलिस से मुकाबला, जानें पूरी कहानी

    फर्रुखाबाद ऑपरेशन: आरोपी के पास इतना गोली बारूद था कि वो 2 दिन तक कर सकता था पुलिस से मुकाबला, जानें पूरी कहानी

    फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने करीब 11 घंटे की मशक्कत के बाद गुरुवार को बंधक बनाए गए सभी 23 बच्चों को छुड़ा लिया. पुलिस की इस कार्रवाई में आरोपी को भी ढेर कर दिया. इस ऑपरेशन को पूरा करने के लिए पुलिस ने कुल 11 घंटे का समय लिया. पुलिस को आरोपी सुभाष से किस बात का डर बना हुआ था, जिसकी वजह से ऑपरेशन को पूरा करने के लिए इतना समय लगा. वजह यह थी कि सुभाष के पास इतना गोली बारूद था कि वो 2 दिन तक पुलिस से मुकाबला कर सकता था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com