NDTV Khabar

Murder Case


'Murder case' - 853 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नीतीश कुमार का डीजीपी को सख़्त निर्देश, रूपेश हत्याकांड में शामिल अपराधियों को करें गिरफ़्तार

    नीतीश कुमार का डीजीपी को सख़्त निर्देश, रूपेश हत्याकांड में शामिल अपराधियों को करें गिरफ़्तार

    बिहार में भले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पुलिस विभाग के मुखिया हों लेकिन उनके तमाम दावों के बावजूद इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Station Manager murder) के मैनेजर रूपेश कुमार (Rupesh Kumar SIngh murder case) की हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं है.

  • बिहार के रूपेश हत्याकांड पर डीजीपी के दावे पर तेजस्वी क्यों सवाल उठा रहे हैं?

    बिहार के रूपेश हत्याकांड पर डीजीपी के दावे पर तेजस्वी क्यों सवाल उठा रहे हैं?

    पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार (Rupesh Kumar) की हत्या को एक हफ़्ते हो गए लेकिन अभी तक बिहार पुलिस (Bihar Police) अपराधियों को गिरफ़्तार नहीं कर पाई है. लेकिन राज्य के पुलिस महानिदेशक एसके सिंघल ने दावा किया कि हत्या एयरपोर्ट पर पार्किंग विवाद से सम्बंधित है. हालांकि इसके बारे में उन्होंने विस्तार से जानकारी नहीं दी.

  • हरियाणा : इस वजह से की थी ओला ड्राइवर की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

    हरियाणा : इस वजह से की थी ओला ड्राइवर की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

    गिरफ्तार आरोपी राहुल जाजरू कॉलोनी का रहने वाला है और दूसरा नाबालिग आरोपी भी इसी इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 6 जनवरी को आरोपियों ने लूट की योजना बनाई और बल्लभगढ़ बर्तन की दुकान से चाकू खरीदा. शाम के समय सेक्टर-20 फरीदाबाद से ओला कार जाजरू जाने के लिए किराए पर की.

  • भाई के मर्डर का बदला लेने के लिए बहन ने लगाया 'हनी ट्रैप', साजिश हो जाती सफल लेकिन...

    भाई के मर्डर का बदला लेने के लिए बहन ने लगाया 'हनी ट्रैप', साजिश हो जाती सफल लेकिन...

    एमएम कंपनी के मोहम्मद सादिक उर्फ मेंटल ने साजिद 313 ग्रुप के 24 वर्षीय अल्ताफ शेख की हत्या कर दी थी, इसके बाद वो दिल्ली भाग गया. जब बार-बार की गुहार के बाद भी पुलिस आरोपी मोहम्मद सादिक को पकड़ने में नाकाम रही तो बहन ने खुद बदला लेने की ठानी.

  • मध्यप्रदेश में निर्भया कांड जैसी गैंगरेप की जघन्य वारदात, नाबालिग लड़की की हत्या

    मध्यप्रदेश में निर्भया कांड जैसी गैंगरेप की जघन्य वारदात, नाबालिग लड़की की हत्या

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में पिछले 36 घंटों में महिलाओं के खिलाफ अपराध की दो भयावह घटनाएं सामने आई हैं. सीधी (Sidhi) जिले में एक महिला के साथ जघन्य तरीके से हुए सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) ने 2012 के दिल्ली के निर्भया गैंगरेप केस (Nirbhaya Case) की दिल दहला देने वाली यादें ताजा कर दीं. एक अधेड़ महिला के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने ना सिर्फ सामूहिक बलात्कार किया बल्कि उनके गुप्तांगों में रॉड से हमला किया. वहीं खंडवा (Khandwa) जिले में एक 13 साल की मासूम के साथ एक किराना व्यापारी ने कथित तौर पर बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी.

  • 26 साल के युवक ने पहले युवती को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

    26 साल के युवक ने पहले युवती को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

    मुंबई के मलाड में मंगलवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 26 साल के एक युवक पहले 23 साल की युवती की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली. जानकारी के अनुसार मालाड पश्चिम में लिंकमंग रोड के पास हुई है. बांगुर नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक़ हत्या की वजह प्रेम संबंध में आया तनाव हो सकता है. 

  • फरीदाबाद : मनोज भाटी हत्याकांड में क्राइम ब्रांच को मिली एक और कामयाबी, दो शार्प शूटर गिरफ्तार

    फरीदाबाद : मनोज भाटी हत्याकांड में क्राइम ब्रांच को मिली एक और कामयाबी, दो शार्प शूटर गिरफ्तार

    मनोज मांगरिया ने अपने मंसूबे कामयाब करने के लिए धीरेंद्र फौजी को 15,00,000 रूपये व एक फ्लैट देने का लालच देकर मनोज भाटी की हत्या के लिए तैयार किया था. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर हत्या में शामिल अन्य अपराधियों, अवैध हथियारों, फॉर्च्यूनर गाड़ी इत्यादि को बरामद किया जाएगा.

  • पूर्व प्रेमिका से शादी की चाहत में 10 वर्षीय बच्चे को अगवा कर मार डाला, क्राइम शो देख रची थी साज़िश

    पूर्व प्रेमिका से शादी की चाहत में 10 वर्षीय बच्चे को अगवा कर मार डाला, क्राइम शो देख रची थी साज़िश

    पूर्व प्रेमी बिट्टू ने पूर्व प्रेमिका से शादी करने के लिए उसके 10 साल के बेटे को किडनैप कर बेरहमी से मार डाला, ताकि उसकी सहानुभूति बटोर कर उसके नजदीक जा सके और उससे शादी कर ले. बेटा शादी की राह में रोड़ा बना हुआ था.

  • फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 48 घंटे में मनोज भाटी हत्याकांड का खुलासा

    फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 48 घंटे में मनोज भाटी हत्याकांड का खुलासा

    फरीदाबाद सेक्टर 30 के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल राय और उनकी टीम ने आरोपियों को सूरजकुंड स्थित खूनी झील के पास छिपने के लिए बनाये हुए गुप्त ठिकाने से गिरफ्तार कर बहुचर्चित मनोज भाटी हत्याकांड की गुथी को मात्र 48 घंटे में सुलझा लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मांगर के अशोक उर्फ़ पाटिल पुत्र पेमी, नंगला एन्क्लेव पार्ट 2 के विकास हरसाना पुत्र कमल, आया नगर दिल्ली के सोनू पुत्र विजेंदर और अनंगपुर के धर्मेन्द्र पुत्र बदलू राम का नाम शामिल है. 

  • मुंबई: रेलवे स्टेशन के पास अचेत अवस्था में मिली महिला, दुष्कर्म की आशंका

    मुंबई: रेलवे स्टेशन के पास अचेत अवस्था में मिली महिला, दुष्कर्म की आशंका

    पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की स्थिति को देखकर लगता है कि किसी ने उसकी जान लेने की कोशिश की. आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया और बाद में धारा 376 (दुष्कर्म) भी जोड़ दी गयी. पुलिस को संदेह है कि दुष्कर्म के बाद किसी ने जान लेने के इरादे से महिला को वहां फेंक दिया था.

  • 5 साल की मासूम की हत्या कर, आरोपी ने शव के साथ किया था बलात्कार : SIT प्रमुख

    5 साल की मासूम की हत्या कर, आरोपी ने शव के साथ किया था बलात्कार : SIT प्रमुख

    ओडिशा के नयागढ़ में पांच साल की बच्ची की हत्या के मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) के प्रमुख अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने मंगलवार को कहा कि इस सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी युवक ने बच्ची का गला दबा कर उसकी हत्या करने के बाद शव के साथ बलात्कार किया था. संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बोथरा ने कहा, ‘‘आरोपी युवक को बाल पोर्नोग्राफी का नशा था और बच्ची ने दुष्कर्म का विरोध किया तो युवक ने उसका गला दबा दिया, लेकिन उसने बच्ची के शव के साथ बलात्कार किया.’’

  • 28 साल बाद सिस्टर अभया को मिला न्याय : मर्डर केस में पादरी और नन को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

    28 साल बाद सिस्टर अभया को मिला न्याय : मर्डर केस में पादरी और नन को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

    केरल की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने 28 साल पुराने सिस्टर अभया मर्डर केस में हत्या के दोषी पादरी और नन को उम्रकैद की सजा सुनाई है. मंगलवार को कोर्ट ने इस मामले में फादर थॉमस कोट्टूर और नन सिस्टर सेफी को सिस्टर अभया की हत्या का दोषी ठहराया था.

  • सिस्टर अभया मर्डर केस: 28 साल बाद कोर्ट का फैसला, पादरी और नन हत्या के दोषी करार

    सिस्टर अभया मर्डर केस: 28 साल बाद कोर्ट का फैसला, पादरी और नन हत्या के दोषी करार

    कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में 21 साल की सिस्टर अभया की 1992 में हत्या कर दी गई थी और फिर अपराध छिपाने के लिए उनके शव को कॉन्वेंट के परिसर में स्थित एक कुएं के अंदर फेंक दिया गया था.

  • अमेरिकी पत्रकार डेनियल पर्ल की हत्या के आरोपी का खुलासा, असली साजिशकर्ता पहुंच से दूर

    अमेरिकी पत्रकार डेनियल पर्ल की हत्या के आरोपी का खुलासा, असली साजिशकर्ता पहुंच से दूर

    ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ के पत्रकार पर्ल (38) का 2002 में पाकिस्तान (Pakistan) में अपहरण के बाद सिर कलम कर दिया गया था. पर्ल खुफिया एजेंसी आईएसआई और अलकायदा के रिश्तों पर एक स्टोरी कर रहे थे. 

  • Year Ender 2020: अपराध जगत की इन 5 घटनाओं से सहम गया था देश

    Year Ender 2020: अपराध जगत की इन 5 घटनाओं से सहम गया था देश

    साल 2020 के जाने में अब महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं. यह साल मानवता पर बहुत भारी पड़ा. यह कहने में जरा भी अतिश्योक्ति नहीं होगी कि चीन के वुहान शहर से निकले कोरोनावायरस (Coronavirus) ने बहुत कुछ तबाह किया है. 180 से ज्यादा देशों में फैल चुके COVID-19 ने लाखों लोगों की जान ले ली. रोजगार, अर्थव्यवस्था, विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य...ऐसा कोई क्षेत्र नहीं बचा, जो कोरोना की वजह से प्रभावित न हुआ हो. महामारी के चलते वैसे तो इस साल की यादें हमेशा हमारे जेहन में कड़वाहट बनाए रखेंगी लेकिन कुछ और भी घटनाएं हैं, जिनकी वजह से साल 2020 को हमेशा याद किया जाएगा. जी हां, हम आपको बताने जा रहे हैं अपराध जगत की ऐसी 5 घटनाओं के बारे में, जिन्होंने पूरे भारत को हिलाकर रख दिया था.

  • पालघर में साधुओं की हत्या के मामले में CBI या NIA जांच की याचिका पर SC में सुनवाई टली 

    पालघर में साधुओं की हत्या के मामले में CBI या NIA जांच की याचिका पर SC में सुनवाई टली 

    महाराष्ट्र पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है. महाराष्ट्र पुलिस ने सीबीआई जांच की मांग का विरोध किया है. पुलिस ने कहा है कि याचिका खारिज करने के साथ याचिकाकर्ता पर जुर्माना भी लगाया जाना चाहिए. राज्य CID गहन जांच के बाद पहले ही दो चार्जशीट दायर कर चुकी है. इन चार्जशीट को भी कोर्ट में दाखिल किया गया है. अपराध को रोकने में नाकाम/ज़िम्मेदारी के निर्वहन में जिनकी लापरवाही पाई गई, उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच गई. 

  • दिल्ली : बिजनेसमैन की हत्या के मामले में उसकी गर्लफ्रेंड सहित तीन गिरफ्तार

    दिल्ली : बिजनेसमैन की हत्या के मामले में उसकी गर्लफ्रेंड सहित तीन गिरफ्तार

    दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले बिजनेसमैन नीरज की हत्या उसकी गर्लफ्रैंड और उसके परिवार ने कर दी. दिल्ली में गर्लफ्रेंड के घर पर हत्या की गई और उसके शव को गुजरात के भरूच में ठिकाने लगाया गया. पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो सच्चाई सामने आ गई. दिल्ली पुलिस ने व्यापारी की गर्लफ्रेंड, उसकी मां और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.  

  • निकिता हत्याकांड में चार्जशीट के बाद कोर्ट को फरीदाबाद पुलिस की चिट्ठी, तुरंत हो सुनवाई

    निकिता हत्याकांड में चार्जशीट के बाद कोर्ट को फरीदाबाद पुलिस की चिट्ठी, तुरंत हो सुनवाई

    बीते 26 अक्टूबर को बल्लभगढ़ की छात्रा निकिता की सरेआम हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के विरोध में  बल्लभगढ़ में हिंसा भड़क उठी थी. लोगों ने सड़क जाम कर दिया था और आगजनी की थी. इसमें कई पार्टियों और राजनीतिक संगठनों के लोगों के शामिल होने की बात कही गई थी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com