NDTV Khabar

Murder Case


'Murder case' - 826 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    महाराष्ट्र पुलिस के सामने हैरान करने वाला मामला सामने आया है. धोखाधड़ी के एक मामले की जांच करती हुई पुलिस एक महिला के हत्या के राज तक जा पहुंची. मामला मुंबई से सटे काशमीरा इलाके का है. पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले जिससे एक महिला की हत्या का राज खुल गया. खास बात यह है कि उस हत्या की कहीं कोई शिकायत भी दर्ज नही थी. मीरा भायंदर के डीसीपी विजयकांत सागर के मुताबिक 15 दिसंबर 2019 को दूसरे के क्रेडिट कार्ड से 15 लाख रुपये निकाले जाने की FIR दर्ज हुई थी. 

  • बलिया मर्डर को लेकर BJP अध्यक्ष की पार्टी MLA को चेतावनी - जांच में न दें दखल, कारण बताओ नोटिस भी जारी होगा : सूत्र

    बलिया मर्डर को लेकर BJP अध्यक्ष की पार्टी MLA को चेतावनी - जांच में न दें दखल, कारण बताओ नोटिस भी जारी होगा : सूत्र

    सूत्रों ने जानकारी दी है कि जेपी नड्डा ने स्वतंत्र देव सिंह को विधायक सुरेंद्र सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी करने के आदेश दिया है. नड्डा ने यहा भी कहा है कि बलिया घटना की जांच में वो किसी प्रकार का दखल देने की कोशिश ना करें, वर्ना पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

  • बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    Ballia Murder Case: बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने आज गिरफ्तार कर लिया. उधर बलिया में हत्या के आरोपी के समर्थन में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने जमकर नारेबाज़ी की. उनकी मांग है कि पीड़ित पक्ष पर भी मुकदमा हो क्योंकि उन्होंने भी मारपीट की थी. अगर मामला दर्ज नहीं हुआ तो वे बीजेपी छोड़ देंगे. पहले पुलिस ने धीरेंद्र सिंह को पकड़कर पिस्टल समेत छोड़ दिया था...लेकिन आज पकड़ा तो नहीं छोड़ा.अब उसे बलिया पुलिस को सौंपा जा रहा है.

  • बलिया मर्डर: मुख्य आरोपी के बचाव में नजर आए BJP MLA, कहा- 'अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो...'

    बलिया मर्डर: मुख्य आरोपी के बचाव में नजर आए BJP MLA, कहा- 'अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो...'

    मुख्य आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बयान जारी किया है. सुरेंद्र सिंह इस वीडियो में आरोपी का बचाव करते नजर करते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र सिंह अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार के दर्जनों लोग मारे जाते.

  • बलिया मर्डर : हत्या का आरोपी BJP कार्यकर्ता अभी भी फरार, CM ने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

    बलिया मर्डर : हत्या का आरोपी BJP कार्यकर्ता अभी भी फरार, CM ने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

    कोटे की दुकान के आंवटन के दौरान अधेड़ की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिहं बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का खास करीबी है. मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा है.

  • तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    तेलंगाना (Telangana) में दुष्कर्म के प्रयास (Rape Attempt) में विफल रहने के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. दिल दहला देने वाली इस घटना में 13 साल की पीड़िता ने मृत्यु पूर्व के अपने बयान में हत्यारोपी की पहचान भी की थी. आऱोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • बंगाल सीआईडी मनीष शुक्ला हत्याकांड में मुझे फंसाने की साजिश रच रही है : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह

    बंगाल सीआईडी मनीष शुक्ला हत्याकांड में मुझे फंसाने की साजिश रच रही है : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह

    बैरकपुर से भाजपा के लोकसभा सदस्य अर्जुन सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल अपराध जांच विभाग (सीआईडी) उन्हें मनीष शुक्ला हत्याकांड में फंसाने की ‘‘साजिश’’ रच रहा है. सिंह के करीबी सहयोगी और भाजपा पार्षद शुक्ला की चार अक्टूबर को तीतागढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

  • हाथरस केस का जबलपुर कनेक्शन, पीड़िता की नकली भाभी बनी डॉक्टर ने दी सफाई

    हाथरस केस का जबलपुर कनेक्शन, पीड़िता की नकली भाभी बनी डॉक्टर ने दी सफाई

    हाथरस गैंगरेप और हत्या (Hathras Gang Rape and Murder) के मामले का जबलपुर (Jabalpur) का कनेक्शन भी सामने आया है. जबलपुर मेडिकल कॉलेज में प्रदर्शक (Demonstrator)  के तौर पर काम करने वाली डॉक्टर राजकुमारी बंसल (Dr Rajkumari Bansal) इस कांड के बाद न केवल हाथरस पहुंचीं बल्कि उन्होंने पीड़िता की भाभी बनकर मीडिया में बढ़ चढ़कर बयान भी दिए थे. जबलपुर की महिला डॉक्टर के हाथरस पहुंचने और वहां उनके द्वारा गांव वालों को भड़काने का खुलासा उत्तर प्रदेश (UP) की एसआईटी (SIT) ने किया है, लिहाजा एसआईटी अब उनकी भूमिका की जांच करने वाली है. यूपी एसआईटी द्वारा निशाने पर लिए जाने के बाद जबलपुर की डॉक्टर राजकुमारी बंसल खुद मीडिया के सामने आई और अपनी चुप्पी तोड़ी. 

  • राजस्थान पुजारी हत्याकांड : शव का अंतिम संस्कार नहीं करने पर अड़े ग्रामीण, रखी ये मांगें

    राजस्थान पुजारी हत्याकांड : शव का अंतिम संस्कार नहीं करने पर अड़े ग्रामीण, रखी ये मांगें

    पुजारी के एक रिश्तेदार ने कहा, "जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होती हैं शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. हम 50 लाख रुपये मुआवजा और एक सरकारी नौकरी चाहते हैं. साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और आरोपियों का साथ देने वाले पुलिसकर्मियों और पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए. हम सुरक्षा चाहते हैं." 

  • बिहार: पूर्णिया के शक्ति मलिक हत्याकांड का खुलासा, सात गिरफ्तार

    बिहार: पूर्णिया के शक्ति मलिक हत्याकांड का खुलासा, सात गिरफ्तार

    बिहार के पूर्णिया के शक्ति मल्लिक हत्याकांड का खुलासा हो गया है. एसपी ने प्रेस वार्ता करके हत्याकांड का खुलासा किया. इस मामले में आधा दर्जन से अधिक आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. हत्या राजनीतिक साजिश के तहत नहीं हुई थी बल्कि सूद के पैसे लेन-देन में हुई थी. इस हत्याकांड का मास्टर माइंड आफताब है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • पूर्णिया हत्याकांड : तेजस्वी चाहते हैं कि उनके खिलाफ CBI जांच हो! नीतीश कुमार को लिखी चिट्ठी

    पूर्णिया हत्याकांड : तेजस्वी चाहते हैं कि उनके खिलाफ CBI जांच हो! नीतीश कुमार को लिखी चिट्ठी

    Bihar Election 2020: बिहार (Bihar) के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पूर्णिया हत्याकांड (Purnia murder case) को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को चिट्ठी लिखी है. तेजस्वी ने खुद के खिलाफ ही सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की अनुशंसा करने की मांग मुख्यमंत्री से की है. उन्होंने नीतीश कुमार से कहा है कि ''मेरा मानना है कि कानून अपना काम करे, त्वरित अनुसंधान हो, और जैसी आपके शासन की प्रवृत्ति रही है, सत्ता शीर्ष पर बैठे आला लोग इसे प्रभावित करने के लिए स्वतंत्र हैं.''

  • हाथरस मामले में SC में दूसरी PIL दाखिल, पुलिस-प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ ऐक्शन की मांग 

    हाथरस मामले में SC में दूसरी PIL दाखिल, पुलिस-प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ ऐक्शन की मांग 

    याचिका में हाई कोर्ट की निगरानी में मामले की जांच कराने की भी मांग की गई है ताकि दोषी बच न पाए. इसके अलावा याचिकाकर्ता ने देशभर के लिए दिशा-निर्देश बनाने की भी मांग की है.

  • तिहाड़ जेल में विचाराधीन कैदी की हत्या, कैदियों ने सबूत देकर की CBI जांच की मांग

    तिहाड़ जेल में विचाराधीन कैदी की हत्या, कैदियों ने सबूत देकर की CBI जांच की मांग

    हाड़ जेल (Tihar Jail) में विचाराधीन कैदी की हत्या के मामले में जेल के अंदर से वीडियो शूट कर साथी कैदियों ने सच्चाई बयां की है और इस केस की CBI जांच की मांग की है. आरोपियों के जेल के अंदर चाकुओं के साथ सिगरेट पीते और मोबाइल इस्तेमाल करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं. इस मामले में देश की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली तिहाड़ जेल में सुरक्षा की पोल खुल गई है. यहां एक विचाराधीन कैदी की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई और प्रशासन मूकदर्शक बनकर बैठा रहा. अब जब इस मामले को दबाने की कोशिश की गई तो जेल में बंद कैदियों ने प्रशासन की पोल खोलने के लिए जेल के अंदर से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

  • एसडीएम का चेहरा काला करने का मामला, 22 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

    एसडीएम का चेहरा काला करने का मामला, 22 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwada) जिले के चौरई में 22 कांग्रेस  (Congress) कार्यकर्ताओं के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बाढ़ के हालात में मुआवजे के मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान कांग्रेस के नेता बंटी पटेल ने एसडीएम सीपी पटेल का चेहरा काला कर दिया था. इस घटना के बाद पुलिस ने बंटी पटेल समेत 22 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ का गृह जिला है.

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किये सवाल, बोले- क्या यह मर्डर है? और...

    सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किये सवाल, बोले- क्या यह मर्डर है? और...

    बॉलीवुड कलाकार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी को लेकर लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर रहे हैं. रिया चक्रवर्ती को नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

  • झीरम हत्याकांड मामले में SIT की जांच शुरू, बस्तर में बारीकी से कर रही छानबीन

    झीरम हत्याकांड मामले में SIT की जांच शुरू, बस्तर में बारीकी से कर रही छानबीन

    झीरम हत्याकांड मामले में छत्तीसगढ़ सरकार ने जो एसआईटी गठित की थी उसने जांच शुरू कर दी है, एसआईटी की टीम बस्तर में ही तैनात रहकर मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है. इस मामले पर राजनीति भी अपने चरम पर है.

  • विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने बरकरार रखी पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह की उम्रकैद की सजा

    विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने बरकरार रखी पूर्व सांसद  प्रभुनाथ सिंह की उम्रकैद की सजा

    झारखंड हाईकोर्ट ने मशरख के विधायक अशोक सिंह हत्याकांड में बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद प्रभुनाथ सिंह और उनके भाई दीनानाथ सिंह द्वारा निचली अदालत के फैसले को चुनौती देने वाली उनकी याचिका को खारिज करते हुए निचली अदालत द्वारा दी गयी उम्रकैद की सजा को शुक्रवार को बरकरार रखा. हालांकि न्यायालय ने संदेह के आधार पर प्रभुनाथ सिंह के भतीजे रितेश सिंह को इस मामले में बरी कर दिया है.

  • गर्लफ्रेंड को मारकर घर पर ही बना दी थी कब्र, अब मिली उम्रकैद की सजा

    गर्लफ्रेंड को मारकर घर पर ही बना दी थी कब्र, अब मिली उम्रकैद की सजा

    दोषी का नाम उदयन दास है और वह आकांक्षा शर्मा (मृतका) से सोशल मीडिया के जरिए मिला था. वह उसे अमेरिका में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मध्य प्रदेश ले गया था. उदयन ने 15 जुलाई, 2016 को आकांक्षा की हत्या कर दी थी और लाश को एक बक्से में डालकर अपने घर में कब्र बनाकर ऊपर से मार्बल लगा दिया था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com