NDTV Khabar

Muzaffarpur shelter home rape case accused brajesh thakur


'Muzaffarpur shelter home rape case accused brajesh thakur' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुजफ्फरपुर कांड : सुप्रीम कोर्ट ने मंजू वर्मा की गिरफ्तारी न होने पर जताई नाराजगी, कहा- बिहार सरकार कल बताए क्या किया

    मुजफ्फरपुर कांड : सुप्रीम कोर्ट ने मंजू वर्मा की गिरफ्तारी न होने पर जताई नाराजगी, कहा- बिहार सरकार कल बताए क्या किया

    बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बालिकाओं के साथ यौन शोषण के मामले में मंजू वर्मा की गिरफ्तारी न होने सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी नाराजगी जताई है. कोर्ट ने बिहार सरकार से कहा कि मंजू वर्मा बिहार सरकार की ही पूर्व मंत्री हैं, कोई भगोड़ा नहीं. बिहार सरकार कल तक बताए कि मंजू वर्मा के मामले में क्या हुआ है?

  • मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर सुप्रीम कोर्ट बोला- 'बेहद डरावना और भयावह... बिहार सरकार कर क्या रही है?'

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर सुप्रीम कोर्ट बोला- 'बेहद डरावना और भयावह... बिहार सरकार कर क्या रही है?'

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी टिप्पणी की है. मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम कांड पर CBI द्वारा फाइल की गई स्टेटस रिपोर्ट पर टिप्पणी करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा, "यह बेहद डरावना और भयावह है. बिहार सरकार कर क्या रही है...? ब्रजेश ठाकुर (मुख्य अभियुक्त) बहुत प्रभावशाली व्यक्ति है..." सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई और बिहार सरकार से पूछा कि बिहार सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेकर वर्मा की अभी तक क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया. 

  • मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : जांच कर रहे CBI के SP का तबादला, तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : जांच कर रहे CBI के SP का तबादला, तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड की जांच कर रहे सीबीआई के एसपी जेपी मिश्र के तबादले पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

  • तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- मुजफ्फरपुर मामले के आरोपियों को बचा रहे हैं

    तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- मुजफ्फरपुर मामले के आरोपियों को बचा रहे हैं

    मुजफ्फरपुर कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि वह घटना में शामिल आरोपियों को बचा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि तमाम दबाव के बाद समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने भले ही इस्तीफा दिया हो, लेकिन आरोपियों को बचाया जा रहा है.

  • मुजफ्फपुर कांड : ब्रजेश ठाकुर पर कसा कानून का शिकंजा, उसके सभी NGO के रजिस्ट्रेशन रद्द

    मुजफ्फपुर कांड : ब्रजेश ठाकुर पर कसा कानून का शिकंजा, उसके सभी NGO के रजिस्ट्रेशन रद्द

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ बिहार सरकार ने एक और बड़ी कार्रवाई की है. बिहार सरकार ने मुज़फ़्फ़रपुर बाल गृह यौन शोषण कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के सभी एनजीओ (गैर सरकारी संगठन) का निबंधन रद्द कर दिया है. बिहार सरकार के समाज कल्याण विभाग की इस सम्बंध में अनुशंसा के आधार पर निबंधन विभाग ने अधिसूचना जारी की. इससे पहले समाज कल्याण विभाग ने ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ द्वारा संचालित सभी शेल्टर्स होम को बंद करने का फ़ैसला लिया था.

  • मुजफ्फरपुर कांड: क्या सच में आरोपी ब्रजेश ठाकुर कांग्रेस में शामिल होने वाला था?

    मुजफ्फरपुर कांड: क्या सच में आरोपी ब्रजेश ठाकुर कांग्रेस में शामिल होने वाला था?

    बिहार की राजनीति में बुधवार से इस बात पर विवाद चल रहा है कि क्या सचमुच मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम कांड (मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड) का मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाला था, हालांकि उसका दावा है कि उसे फंसाने के लिए जो साज़िश रची गई है, उसके पीछे एक कारण यह भी रहा.

  • मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने कोर्ट से कहा- मेरी जान को खतरा, की यह 5 मांगें

    मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने कोर्ट से कहा- मेरी जान को खतरा, की यह 5 मांगें

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की मुजफ्फरपुर के पॉस्को कोर्ट में पेशी हुई. पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर पर इंक फेंके गये और उसके खिलाफ में नारेबाजी हुई. जब कोर्ट में ब्रजेश कुमार की पेशी हुई तो उसने अगली बार से पेशी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मांग की और कहा कि मेरी जान को खतरा है. इसलिए मेरी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हो. बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह के 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि हो चुकी है और इस मामले का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ही है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह का संचालक ब्रजेश ठाकुर ही है. 

  • मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: आरोपी ब्रजेश ठाकुर बोला- कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाला था, इसलिए ऐसा हुआ

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: आरोपी ब्रजेश ठाकुर बोला- कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाला था, इसलिए ऐसा हुआ

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृर रेप कांड पर NDTV की खबर पर मुहर लग गई है. मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंधों को लेकर सवालों के घेरे में फंसी मंत्री मंजू वर्मा के बाद खुद आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने भी माना है कि उन दोनों के बातचीत होती थी. मुजफ्फरपुर के पॉक्सो कोर्ट में पेश होने के दौरान आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने माना कि उसकी बातचीत मंत्री मंजू वर्मा से होती थी. हालांकि, उस दौरान उसने यह भी कहा कि वह निर्दोष है और उसके खिलाफ एक भी सबूत नहीं है.

Advertisement